Policeman  

(Search results - 11)
  • undefined

    News3, Jan 2020, 8:47 AM IST

    यूपी में पुलिसकर्मियों को जलाना चाहते थे उपद्रवी , ये था प्लान

    उत्तर प्रदेश में नागरिकता संसोधन कानून को लेकर हिंसक प्रदर्शन हुए थे। इसमें कई प्रदर्शनकारियों की मौत हो गई थी। हिंसक उपद्रवियों ने करोड़ों रुपये की सरकारी संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया। प्रदर्शन के कारण कई दिनों तक राज्य के हालात काफी खराब रहे। हालांकि प्रदेश की योगी सरकार कड़ी कार्यवाही करते हुए प्रदर्शनकारियों की पहचान कर उनसे सरकार संपत्ति को हुए नुकसान के लिए नोटिस दिया है।

  • Executioner become policeman, stripped and beaten with belt and button at the police station of Gurugram

    News5, Sep 2019, 10:17 AM IST

    जल्लाद बने पुलिसकर्मी, गुरुग्राम के थाने में महिला को निर्वस्त्र कर बेल्ट और डंडों से पीटा

    जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-1 एच ब्लॉक स्थित कोठी में काम करने वाली एक असम मूल की महिला को चोरी के आरोप में पकड़ा गया और उसे थाने में लाया गया। जहां पूछताछ करते हुए पुलिसकर्मियों ने महिला की थाने में जमकर पिटाई की। महिला को पुलिसकर्मियों ने निर्वस्त्र कर बेल्ट और डंटों से पीछा।

  • If SP asks for protection, opponents killed

    News20, Aug 2019, 7:34 PM IST

    कानपुर में योगी सरकार ने सुनी पुलिसकर्मियों के दिल की बात

    आम तौर पर पुलिस में काम करने वालों को समय पर छुट्टी नहीं मिल पाती है। इस समस्या के समाधान के लिए कानपुर में तैनात यूपी पुलिस के  700 पुलिसकर्मियों को अवकाश दिया गया है। लेकिन इस दौरान वह शहर से बाहर नहीं जा सकते क्योंकि उन्हें  इमरजेंसी ड्यूटी में 15 मिनट के अंदर कभी भी थाने में हाजिरी देनी पड़ सकती है। 
     

  • undefined

    News16, Aug 2019, 1:33 PM IST

    तनाव में है पुलिसकर्मी, एक ही दिन तीन पुलिसकर्मियों ने की खुदकुशी

    आज एक ही दिन में तीन पुलिसकर्मियों द्वारा आत्महत्या करने की खबर आ रही है। पहली घटना दिल्ली की है वहीं दूसरी घटना उत्तर प्रदेश की है। जहां एक दारोगा और एक सिपाही ने सरकारी पिस्तौल से गोलीमार कर आत्महत्या की है।

  • Hanuman' becomes policeman to save children from floods

    News11, Aug 2019, 3:33 PM IST

    बाढ़ से बच्चों को बचाने को पुलिसवाला बन गया 'हनुमान', हो रही है तारीफ

    गुजरात में बाढ़ का प्रकोप जारी है। हर जगह पानी ही पानी भरा हुआ है। यहां पर एक पुलिस कॉन्स्टेबल अपने कंधे में दो बच्चियों को कमर से ऊपर तक भरे पानी से भरे सैलाब में लेकर जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक पृथ्वीराज सिंह इन दो बच्चियों को दो किलोमीटर दूरी तक बाढ़ से बचाकर ले गए और सुरक्षित जगह पर पहुंचाया। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सदस्य वीवीएस लक्ष्मण ने भी इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

  • policeman used to salute, a FIR is lodged against the former DGP

    News9, Aug 2019, 8:55 AM IST

    जिस थाने में दारोगा ठोकते थे सलाम, पूर्व डीजीपी के खिलाफ वहीं दर्ज हो गयी रिपोर्ट

    मंगलवार को ही पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव दलबल के साथ हरिहरपुर गांव में शहीदपथ के पास जमीन पर कब्जा करने पहुंचे थे। हालांकि इस जमीन को लेकर कोर्ट में मामला चल रहा है और दोनों पक्ष इस जमीन पर अपने अपने दावे कर रहे हैं। ये जमीन पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की जमीन थी। दोनों पक्ष सड़क से लगी जमीन पर अपना मालिकाना हक जता रहे हैं।

  • Policeman beaten a shopkeeper  in kanpur

    News29, Jul 2019, 8:10 AM IST

    वर्दी वाले की गुंडागर्दी

    कानपुर में एक युवक ने दरोगा से मांगा मोबाईल नंबर क्या मांग लिया। उसपर दरोगा ने थप्पड़ों की बरसात कर दी और  बोला कि तेरी चर्बी निकाल दूंगा।
     

  • undefined

    News12, Mar 2019, 4:12 PM IST

    वाह री यूपी पुलिस, पुलिस कंट्रोल रूम में जुआ!

    यूपी पुलिस अपने कामकाज को लेकर अक्सर सवालों में घिरी रहती है। अब एक वीडियो ने पुलिस की कार्य प्रणाली को लेकर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। यह वीडियो कानपुर पुलिस कंट्रोल रूम का है। यहां बने बैरक में पुलिसकर्मी मजे सा ताश खेल रहे हैं। आरोप है कि कंट्रोल रूम में दीवान के पद पर तैनात ओम प्रकाश यादव और उनके साथी आए दिन ड्यूटी पर ताश खेलते हैं। कंट्रोल रूम को जुए का फड़ बनाए जाने का आरोप है। 

  • drunken, policeman misbehaved with public caught by camera

    News9, Feb 2019, 6:21 PM IST

    शराब पीकर पुलिस वालों ने की बदतमीजी, वीडियो हुआ वायरल

    गंगानगर का यह वीडियो दो पुलिसकर्मियों का है। जनरल ड्यूटी के दौरान शराब पीकर लोगों से बदतमीजी शुरू कर दी। वर्दी का रौब दिखाने से गुस्साए लोगों ने पुलिस कर्मियों का वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

  • undefined

    World27, Dec 2018, 9:31 AM IST

    अचानक इराक पहुंचे ट्रंप बोले, दुनिया की रखवाली का ठेका नहीं ले सकता अमेरिका

    राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, अगर अमेरिका पर कोई और आतंकवादी हमला हुआ तो इसका ‘करारा जवाब’ दिया जाएगा। अगर कुछ भी होता है तो जिम्मेदार लोगों को ऐसे परिणाम भुगतने पड़ेंगे जो कभी किसी ने नहीं भुगते होंगे। 

  • anti sikh riot

    News17, Dec 2018, 8:38 PM IST

    1984 सिख विरोधी दंगेः जब रक्षक भी बन गए थे भक्षक

    कोर्ट के फैसले में ऐसे कई उदाहरण हैं, जिनसे उस समय दिल्ली पुलिस का रवैया बेनकाब होता है। यह दर्शाता है कि कैसे दिल्ली पुलिस कानून का पालन करने के बजाय अपने राजनीतिक आकाओं के इशारों पर काम कर रही थी।