Political Existence  

(Search results - 3)
  • জেনারেল ভি কে সিং: উত্তর প্রদেশের গাজিয়াবাদ কেন্দ্র থেকে বিজেপির হয়ে লড়ছেন বিদেশ দপ্তরের প্রতিমন্ত্রী জেনারেল ভি কে সিং। এছাড়া সপা ও কংগ্রেস এই কেন্দ্রে প্রার্থী দিয়েছে।

    NewsOct 21, 2019, 10:22 AM IST

    मांझी ले सकते हैं नीतीशम् शरणम् गच्छामि में जाने का फैसला

    लोकसभा चुनाव में महागठबंधन को मिली हार के बाद जीतन राम मांझी ने राजद और महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। जीतनराम मांझी ने महागठबंधन की बैठक के दौरान तेजस्वी के प्रति नाराजगी जाहिर कर दी थी और महागठबंधन के नेता के पद के लिए दावा भी ठोक दिया था। जिसके बाद राजद और हम में में मनमुटाव जारी है।

  • undefined

    NewsJul 22, 2019, 11:19 AM IST

    गठबंधन सरकार बचाने को कुमारस्वामी करेंगे ‘त्याग’

    विधानसभा में बहुमत परीक्षण से पहले आज सुबह ही कांग्रेस और जेडीएस के नेताओं की बैठक हुई है। इससे पहले कांग्रेस के नेताओं की एक अलग बैठक भी हुई। जिसमें कांग्रेस के नेता डीके शिवकुमार, पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और केन्द्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल मौजूद थे। इसके बाद कांग्रेस और जेडीएस की नेताओं की बैठक हुई। जिसमें सरकार बचाने के लिए अन्य विकल्पों पर चर्चा हुई।

  • JDS can sacrifice chief minister post to save political existence in Karnataka

    NewsJul 8, 2019, 11:49 AM IST

    कर्नाटक में राजनैतिक अस्तित्व बचाने को जेडीएस देगी राजनैतिक बलि !

    राज्य में कांग्रेस के 11 विधायक और 3 जेडीएस के विधायकों द्वारा इस्तीफा देने के बाद राज्य में कुमारस्वामी सरकार अल्पमत में आ गयी है। कुमारस्वामी कल रात ही विदेश दौरे से लौटे हैं और विधायकों को एकजुट करने में लगे हुए हैं। राज्य में कांग्रेस भी अपने विधायकों को मनाने में लगी है।