Poonam Sinha  

(Search results - 9)
  • after defeat shatrughan sinha has changed frown, know told to whom the great

    News25, May 2019, 5:05 PM IST

    बीजेपी के ‘शत्रु’ को हार क्या मिली अब बदल गए हैं सुर, जानें किसे बताया ग्रेट

    कभी बीजेपी के टिकट पर पटना साहिब से दो बार चुनाव जीतने वाले फिल्म स्टार और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा को बिहार की पटना साहिब सीट पर करारी हार मिली है। उन्हें बीजेपी के रविशंकर प्रसाद ने हराया है। यही नहीं लखनऊ की सीट पर समाजवादी पार्टी की टिकट पर लड़ी उनकी पत्नी पूनम सिन्हा को भी हार का सामना करना पड़ा है। लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा की इस हार ने उनके तेवरों के बदल दिया है।

  • Congress leader taunts shatrughan Sinha, this politics not an drama

    News18, May 2019, 11:28 AM IST

    शत्रुघ्न सिन्हा पर कांग्रेस नेता ने कसा तंज, कहा ये राजनीति है ड्रामा नहीं


    असल में शत्रुघ्न सिन्हा ने लखनऊ में अपनी पत्नी और एसपी-बीएसपी गठबधंन की प्रत्याशी पूनम सिन्हा के पक्ष में चुनाव प्रचार किया था। बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने के बावजूद शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस के पक्ष में लखनऊ में प्रचार नहीं किया। सिन्हा लखनऊ में एक हफ्ते से ज्यादा रहे। लेकिन न तो वो कांग्रेस के दफ्तर गए और न ही उन्होंने कांग्रेस के पक्ष में प्रचार किया।

  • News5, May 2019, 11:47 AM IST

    पांचवें चरण में 'सुपरहिट' मुकाबला, अमेठी के अलावा इन सीटों पर भी घमासान

    लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में कई सीटों पर होने वाले मुकाबले पर पूरे देश की नजरें है। सबसे बड़ा मुकाबला अमेठी में माना जा रहा है। यहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की  साख दांव पर है। पहली बार राहुल गांधी को अपने गढ़ में कड़ी चुनौती मिल रही है। यहां उनका मुकाबला भाजपा की तेज  तर्रार नेता स्मृति ईरानी से है।  

  • Shatrughan Sinha campaigning against  party candidate in lucknow, top leadership still silent

    News3, May 2019, 12:07 PM IST

    लखनऊ में ‘शत्रु’ ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलें, आलाकमान ‘खामोश’

    असल में लखनऊ से शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा लोकसभा का चुनाव लड़ रही हैं। उन्हें यहां से समाजवादी पार्टी ने टिकट दिया है। यहां एसपी और बीएसपी के बीच हुए गठबंधन के बाद ये सीट एसपी के खाते में आयी है। जबकि कांग्रेस की तरफ से प्रमोद कृष्णन बीजेपी के प्रत्याशी राजनाथ के खिलाफ चुनावी मैदान में है। लेकिन यहां पर कांग्रेस की सबसे बड़ी दिक्कत इसके स्टार प्रचारक और कभी बीजेपी के नेता रहे शत्रुघ्न सिन्हा ही बढ़ा रहे हैं। 

  • Sp leaders will campaign for shatrughan sinha in patna sahib

    News21, Apr 2019, 1:43 PM IST

    यूपी में कांग्रेस के दुश्मन पटना में करेंगे उसके ‘शत्रु’ का प्रचार

    पटना साहिब में अंतिम चरण, 19 मई को मतदान होना है। लेकिन बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में जाने वाले शत्रुघ्न सिन्हा फिलहाल लखनऊ में अपनी पत्नी और समाजवादी की प्रत्याशी पूनम सिन्हा के चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। जिसको लेकर कांग्रेस में खासी नाराजगी है। एक दिन पहले ही शत्रुघ्न सिन्हा ने बयान दिया था कि अखिलेश यादव में उन्हें देश का भविष्य दिखता है। इस बयान को लेकर भी स्थानीय स्तर पर कांग्रेस के नेताओं में गुस्सा है। 

  • Pramod krishnam asked shatrughan Sinha to return congress ticket from Patna sahib

    News20, Apr 2019, 12:55 PM IST

    जानें क्यों कांग्रेस नेता ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा कर दें पार्टी का टिकट वापस

    अब लखनऊ में चुनावी माहौल बदल गया है। प्रमोद 2014 लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस के टिकट पर संभल से मैदान में उतर चुके हैं, लेकिन उन्हें हार मिली। फिलहाल शत्रुघ्न सिन्हा पत्नी पूनम सिन्हा के लिए कायस्थ और मुस्लिम इलाकों में वोट मांग रहे हैं और लखनऊ के विकास का वादा कर रहे हैं।

  • Shatrughan sinha supported his wife election campaign but keep away from congress campaign

    News18, Apr 2019, 6:18 PM IST

    जानें क्यों लखनऊ में सपा के पक्ष में प्रचार करने लगे कांग्रेस के 'शत्रु'

    कभी बीजेपी में रहते हुए बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने अब लखनऊ में ही कांग्रेस के खिलाफ प्रचार करना शुरू कर दिया है। जबकि वह कांग्रेस के टिकट पर बिहार की पटना साहिब सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

  • News16, Apr 2019, 3:58 PM IST

    कांग्रेस नेता शत्रुघ्न की पत्नी पूनम सिन्हा सपा में शामिल, लखनऊ से राजनाथ के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव

    पूनम सिन्हा के लंबे समय से राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि ऐसी अटकलें थीं कि वह कांग्रेस की तरफ से चुनाव मैदान में उतरेंगी। लेकिन उन्होंने कांग्रेस की जगह सपा को तरजीह दी है। 

  • Shatrughan Sinha wife would be candidate of samajwadi party from Lucknow

    News24, Mar 2019, 6:20 PM IST

    बिहार में भाजपा के बागी की पत्नी को राजनाथ के खिलाफ उतार सकती है सपा

    लखनऊ लोकसभा सीट के लिए गृहमंत्री राजनाथ सिंह को भाजपा ने अपना प्रत्याशी घोषित किया है। वहीं कांग्रेस जितिन प्रसाद को प्रत्याशी बनाने की तैयारी में है। जबकि अभी तक सपा-बसपा गठबंधन ने इस सीट पर प्रत्याशी नहीं उतारा है।