Portal  

(Search results - 5)
  • sakshi

    News17, Sep 2019, 5:22 PM

    क्या साक्षी-अजितेश की दी गई है 50 लाख की सुपारी!

    साक्षी और अजितेश ने दो महीने पहले शादी कर मीडिया में सुर्खियां बंटोरी दी थी। साक्षी ने आरोप लगाया था कि उसके पिता और भाजपा विधायक राजेश मिश्रा से उसे जान का खतरा है और इसके बाद दोनों इलाहाबाद हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। जिसके बाद हाईकोर्ट के आदेश पर दोनों को सुरक्षा दी गई थी। इसके बाद दोनों ने हाल ही में बरेली के रजिस्ट्रार कार्यालय में अपनी शादी को रजिस्ट्रर्ड भी कराया है। क्योंकि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इसका आदेश दंपति को दिया है।

  • বৃষ্টিতে মোবাইল ভিজে গেলে, চটজলদি করে ফেলুন এই কাজগুলি

    News15, Sep 2019, 11:01 AM

    जल्द मिलेगी राहत: मोबाइल हुआ है चोरी तो यहां करें शिकायत, मोदी सरकार ने बनाया है खास पोर्टल

    केन्द्र सरकार ने मोबाइल चोरी और लूट की घटनाओं को रोकने के लिए एक पोर्टल की शुरूआत की है। जैसे ही किसी का मोबाइल चोरी होगा या लूट लिया जाएगा तो इस पोर्टल पर शिकायत करने के बाद उसे ब्लॉक कर दिया जाएगा। इसके बाद इस मोबाइल में किसी भी मोबाइल कंपनी का टॉवर काम नहीं करेगा। जिसके बाद ये मोबाइल बेकार हो जाएगा।

  • Azam Khan

    News19, Jul 2019, 8:33 AM

    जमीन माफिया घोषित किए गए आजम खान, सरकारी भू माफिया पोर्टल में नाम हुआ शामिल

    रामपुर के सांसद आजम खान का नाम घोषित भू माफियाओं की लिस्ट में शामिल कर लिया गया है। पिछले एक सप्ताह के अंदर उनपर 13 मुकदमे दायर किए गए थे। आजम खान के उपर लगभग 20 किसानों ने फर्जी दस्तावेजों के जरिए जमीन कब्जा करने का मुकदमा दर्ज कराया था। 
     

  • PM MODI

    News2, Nov 2018, 9:13 PM

    पीएम मोदी का उद्यमियों को दिवाली गिफ्ट, 59 मिनट में मिलेगा 1 करोड़ का लोन

    पीएम  मोदी ने  कहा कि देश के किसी कोने में बैठे उद्यमी को मात्र 59 मिनट में एक करोड़ रुपये तक के कर्ज की मंजूरी इस वक्त भी दी जा रही है। जीएसटी पंजीकृत हर एमएसएमई को एक करोड़ रुपये तक के नए कर्ज या इन्‍क्रीमेंटल लोन की रकम पर ब्याज में 2 प्रतिशत की छूट दी जाएगी।

  • undefined

    News13, Sep 2018, 6:10 PM

    देश का पहला "नेशनल स्कॉलरशिप पोर्टल मोबाइल एप" लांच

    इस एप के जरिये विद्यार्थी, छात्रवृत्तियों के लिए आवेदन घर बैठे कर सकेंगे, जरूरी कागजात अपलोड कर सकेंगे, छात्रवृति का स्टेटस जान सकेंगे।