Poster  

(Search results - 51)
  • <p><strong>लखनऊ (&nbsp;Uttar Pradesh) । </strong>यूपी सरकार (UP government) ने महिला अपराध&nbsp; और भू-माफियाओं को&nbsp;रोकने के लिए बड़ा और सख्त फैसला लिया है। अब दुराचारियों और अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन दुराचारी चलाएगी। जिसके तहत ऐसे अपराधियों, शोहदों के पोस्टर लगाने का आदेश दिया है। सीएम योगी आदित्यनाथ (&nbsp;CM Yogi Adityanath)&nbsp; ने कहा है कि महिलाओं और बच्चियों के साथ किसी भी तरह की घटना को अंजाम देने वालों को समाज जाने, इसलिए चौराहों चौराहों पर ऐसे अपराधियों के पोस्टर लगवाएं। इसके अलावा सीएम ने सरकारी भूमि पर अवैध कब्जा करने वालों से किराए की वूसली करने की भी तैयारी में है। इसे लेकर कड़े निर्देश दिए हैं।&nbsp;</p>

<p>&nbsp;</p>

    News17, Oct 2020, 8:44 PM

    नवरात्रि में योगी सरकार ने शुरू किया मिशन शक्ति, महिलाओं के अत्याचारियों के चौराहों पर लगेंगे पोस्टर

    असल में राज्य सरकार का मकसद महिलाओं के खिलाफ अपराधों का कम करना है। इसके जरिए अपराधियों के चौहारों पर पोस्टर लगाए जाएंगे। ताकि उनके मन में अपराधों के प्रति डर पैदा हो। राज्य में मिशन शक्ति के तहत प्रदेश भर में शोहदों व मनचलों को चिह्नित कर उनकी धरपकड़ की जाएगी।

  • Poster war started in Bihar, RJD and JDU claim their own due to election call

    News23, Sep 2020, 7:01 AM

    बिहार में लगे पोस्टर, एनडीए के पोस्टर से पासवान तो महागठबंधन के पोस्टर से लालू और राहुल गायब

    असल में कोसी महासेतु के उद्घाटन के दौरान पीएम मोदी ने राज्य के सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की थी। इसके बाद राज्य की राजधानी में नीतीश कुमार की तस्वीर लगे पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों में नीतीश कुमार के साथ ही पीएम नरेन्द्र मोदी की तस्वीर है।

  • Tejaswi will prepare to make Akhilesh and Lalu soft!

    News13, Sep 2020, 8:23 PM

    चुनाव से पहले राजद ने लगाए पोस्टर, लेकिन पोस्टर से पार्टीं अध्यक्ष लालू गायब

    राज्य में कभी भी चुनाव आयोग चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकता है। लिहाजा राज्य के सभी सियासी दलों ने मतदाताओं को लुभाने की तैयारी करनी शुरू करदी है।  वहीं राज्य की राजधानी पटना में राजद दफ्तर के बाहर एक बड़ा होर्डिंग लगा है जिसमें केवल तेजस्वी यादव की ही तस्वीर है। 

  • <p>poster war</p>

    News18, Jun 2020, 8:22 AM

    बिहार में फिर शुरू हुआ पोस्टर वार, कहां हैं भ्रष्टाचार के महा मंडलेश्वर

    पटना में जो पोस्टर लगे हैं उसमें राजद प्रमुख लालू यादव और तेजस्वी यादव पर  तीखा हमला किया गया है। इस पोस्टर में लालू पर कटाक्ष करते हुए लिखा गया गया है कि भ्रष्टाचारी राजा 27 साल 6 महीना के न्यायिक प्रवास पर और भ्रष्टाचारी राजकुमार 56 दिनों तक अज्ञातवास।
     

  • undefined

    News23, Feb 2020, 1:50 PM

    बिहार में तेजस्वी की बेरोजगारी विरोध यात्रा पर फिर शुरू हुआ पोस्टर वॉर

    राज्य में काफी अरसे से राजद और सत्ताधारी जदयू के बीच में पोस्टर वॉर चल रहा है। कभी राजद की तरफ से राजधानी और राज्य में पोस्टर लगाए जाते हैं। जिसमें राजद शासनकाल को बेहतर जबकि जदयू के शासन काल को खराब बताया जाता है। वहीं जदयू अपने शासनकाल को सबसे अच्छा बताती है और राजद के शासन काल को घोटाले का दौर बताती है।

  • Now Imran Khan will take refuge in Tantric Bushra Bibi

    News18, Feb 2020, 11:49 AM

    पूर्व पत्नियों से परेशान हैं नियाजी, दूसरी के बाद अब पहली ने पोस्टर में पूछा तूने कैसा जादू किया?

    इससे पहले इमरान खान की दूसरी पत्नी रहीं रेहम खान हाल ही में इमरान खान के बयान के बयान के बाद जमकर क्लास लगाई थी। इमरान खान ने बयान दिया था कि भारतीय फिल्मों के कारण पाकिस्तान में बलात्कार हो रहे हैं और शादियां टूट रही हैं। इसके बाद रेहम खान ने सोशल मीडिया के जरिए इमरान खान से सवाल पूछा था कि उन्होंने कौन सी फिल्म देखी थी। जिसके बाद पाकिस्तान में इमरान खान की जमकर तौहिन हुई थी।

  • undefined

    News13, Feb 2020, 6:15 AM

    पोस्टरवार के बीच प्रियंका पहुंची आजमगढ़, माया के बाद अब अखिलेश के निशाने पर

    प्रियंका गांधी समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में 5 फरवरी को पुलिस की कार्रवाई में घायल हुए प्रदर्शनकारियों से मिलने के लिए पहुंची। ये प्रदर्शन कारी नागरिकता कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। लेकिन अभी तक अखिलेश यादव इन लोगों से मिलने के लिए नहीं पहुंचे हैं।

  • undefined

    News9, Feb 2020, 10:53 AM

    अखिलेश हुए आजमगढ़ से गायब, लगे पोस्टर!

    अखिलेश यादव आजमगढ़ से समाजवादी पार्टी के सांसद हैं। आजमगढ़ को सपा का गढ़ माना जाता है। लेकिन अब इस गढ़ में सपा अध्यक्ष के खिलाफ नाराजगी देखी जा रही है। आजमगढ़ ने हमेशा ही सपा का साथ दिया है। पार्टी की सबसे खराब स्थिति में यहां की जनता ने सपा को जीताकर लोकसभा में भेजा है।  पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में सपा प्रदेश में महज पांच सीटें जीत सकी थी। जिसमें आजमगढ़ की भी सीट सपा के खाते में गई। 

  • undefined

    News7, Feb 2020, 12:51 PM

    बिहार में गर्मायी राजनीति, 'पोस्टर वार' के बाद अब 'शब्दबाण' में कूदे तेज प्रताप यादव

    राजद नेता तेज प्रताप राज्य के सौढ़ी में नागरिकता कानून (सीएए), राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) के विरोध में एक रैली को संबोधित कर रहे थे  और उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी उनके पिता पर आरोप लगा रहे हैं औऱ उनका नाम बदल कर पटलूराम रख रहे हैं। लिहाजा वह भी राज्य के सीएम नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी का नाम बदल रहे हैं।

  • जानकारी मिली कि, थाने में रखे गए शरजील को खाने में रोटी, परांठा, दाल और हरी सब्जी दी गई, लेकिन उसने थोड़ा ही खाना खाया। साथ ही उसने बोतलबंद पानी और चाय कई बार पी। वो जेल में बार-बार चाय मांगता रहा। जेल में शरजील मामूली तनाव में नजर आया। शरजील को महिला थाना के ऊपरी तल पर रख गया है।

    News1, Feb 2020, 7:25 AM

    खतरनाक थे शरजील इमाम के मंसूबे, मस्जिद में बांटे थे भड़काऊ पोस्‍टर

    फिलहाल उसे दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार किया है और लगातार उससे पूछताछ  की जा रही है। पुलिस का मानना है कि इसके संबंध पीएफआई से हो सकते हैं। वहीं दिल्ली पुलिस अलीगढ़ और जामिया मिल्लिया इस्लामिया में उसके कथित भड़काऊ भाषणों के बारे में लोगों से पूछताछ कर रही है।

  • जब धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से 1954 में शादी की थी तो हेमा उस वक्त महज 6 साल की थीं। बाद में हेमा से उन्होंने 1980 में शादी की। ये इनकी दूसरी शादी थी, हेमा से उनकी दो बेटियां ईशा और अहाना हैं।

    News13, Jan 2020, 11:36 AM

    फिल्म स्टार और भाजपा सांसद सनी देयोल गायब, पठानकोट में लगे पोस्टर

    फिल्म स्टार सनी देयोल भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर गुरदासपुर से सांसद हैं। लेकिन लोगों का कहना है कि जब से वह सांसद बने हैं वह अपने संसदीय क्षेत्र में नहीं आए हैं। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उनकी गुमशुदगी के पोस्टर पठानकोट में चस्पा कर दिए हैं। स्थानीय लोग उनकी गुमशुदगी के पोस्टर लगाकर अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं।

  • free Kashmir poster

    News7, Jan 2020, 8:28 AM

    जेएनयू हिंसा के पीछे देश विरोध चला रहे हैं अपना एजेंडा! ये पोस्टर है सबूत

    मुंबई में जेएनयू में हिंसा के विरोध में आयोजित एक प्रदर्शन में एक छात्रा के हाथ में 'फ्री कश्मीर' का पोस्टर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसको लेकर अब सियासी घमासान शुरू हो गया है। लेकिन साफ हो गया है कि देश विरोध इस तरह के विरोध प्रदर्शनों के जरिए भारत विरोधी एजेंडे को चला रहे हैं। भाजपा ने इसकी जमकर आलोचना की है।

  • undefined

    News19, Dec 2019, 10:22 PM

    गहलोत सरकार का एक साल पूरा:पोस्टरों में छाए गहलोत, पायलट गायब

    दो दिन पहले ही राज्य की अशोक गहलोत सरकार ने एक साल पूरा किया है। राज्य सरकार के एक साल पूरा होने पर राज्य के सभी विभागों से लेखा जोखा मांगा गया और उसे जनता के बीच प्रचारित किया। अशोक गहलोत सरकार ने एक साल पूरा होने पर मीडिया से बातचीत की। हालांकि इस पत्रकारवार्ता में मुख्यमंत्री ने मीडिया को आड़े लेते हुए कहा कि मीडिया राज्य सरकार की उपलब्धियों को प्रचारित नहीं कर रहे हैं और सरकार की नकारात्मक छवि पेश कर रहे हैं। 

  • nitish kumar

    News17, Dec 2019, 1:50 PM

    जानें क्यों पटना में लगे सीएम नीतीश कुमार गायब हैं पोस्टर, किसकी है साजिश

    पोस्टर लिखा गया है कि राज्य की सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड में दो फाड़ हो चुके हैं और अभी तक पार्टी ने अपना रूख साफ नहीं किया है। हालांकि पोस्टर में किसी  ने अपना नाम नहीं लिखा है। 

  • kamalnath

    News6, Nov 2019, 5:07 PM

    कमलनाथ सरकार ने लिया बड़ा फैसला, जानें क्यों सीएम ने कहा मुझे भी न छोड़े

    राज्य में कमलनाथ सरकार फुल फार्म में आ गई है। लिहाजा सरकार बड़े फैसले लेने से नहीं कतरा रही है। अब राज्य सरकार के नए आदेश के मुताबिक राज्य में सार्वजनिक स्थलों पर अब बिना इजाजत पोस्टर और बैनर नहीं लगाए जा सकेंगे। भले ही इनमें सीएम कमलनाथ की ही तस्वीर क्यों न लगी हो। इस फैसले की जानकारी सीएम कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए दी।