Poster War  

(Search results - 5)
  • <p>poster war</p>

    NewsJun 18, 2020, 8:22 AM IST

    बिहार में फिर शुरू हुआ पोस्टर वार, कहां हैं भ्रष्टाचार के महा मंडलेश्वर

    पटना में जो पोस्टर लगे हैं उसमें राजद प्रमुख लालू यादव और तेजस्वी यादव पर  तीखा हमला किया गया है। इस पोस्टर में लालू पर कटाक्ष करते हुए लिखा गया गया है कि भ्रष्टाचारी राजा 27 साल 6 महीना के न्यायिक प्रवास पर और भ्रष्टाचारी राजकुमार 56 दिनों तक अज्ञातवास।
     

  • undefined

    NewsFeb 23, 2020, 1:50 PM IST

    बिहार में तेजस्वी की बेरोजगारी विरोध यात्रा पर फिर शुरू हुआ पोस्टर वॉर

    राज्य में काफी अरसे से राजद और सत्ताधारी जदयू के बीच में पोस्टर वॉर चल रहा है। कभी राजद की तरफ से राजधानी और राज्य में पोस्टर लगाए जाते हैं। जिसमें राजद शासनकाल को बेहतर जबकि जदयू के शासन काल को खराब बताया जाता है। वहीं जदयू अपने शासनकाल को सबसे अच्छा बताती है और राजद के शासन काल को घोटाले का दौर बताती है।

  • undefined

    NewsFeb 7, 2020, 12:51 PM IST

    बिहार में गर्मायी राजनीति, 'पोस्टर वार' के बाद अब 'शब्दबाण' में कूदे तेज प्रताप यादव

    राजद नेता तेज प्रताप राज्य के सौढ़ी में नागरिकता कानून (सीएए), राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) के विरोध में एक रैली को संबोधित कर रहे थे  और उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी उनके पिता पर आरोप लगा रहे हैं औऱ उनका नाम बदल कर पटलूराम रख रहे हैं। लिहाजा वह भी राज्य के सीएम नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी का नाम बदल रहे हैं।

  • Poster war started in Bihar, RJD and JDU claim their own due to election call

    NewsSep 4, 2019, 11:35 AM IST

    बिहार में शुरू हुआ पोस्टर वॉर, चुनाव की आहट से राजद और जदयू के अपने-अपने दावे

    लेकिन बिहार में शुरू हुए इस पोस्टर का जनता मजा ले रही है। क्योंकि ये पोस्टर अलग अलग दावे कर रहे हैं। असल में अगले साल बिहार में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके लिए राज्य के दो बड़े राजनैतिक दलों ने अपनी अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। राजद नेता तेजस्वी यादव काफी अरसे के बाद सक्रिय दिखाई दे रहे हैं। हालांकि लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद तेजस्वी ने पार्टी के कार्यक्रमों से दूरी बनाकर रखी थी। इस बात को लेकर पार्टी के ज्यादातर नेता उनसे नाराज चल रहे थे।

  • kejriwal chor

    NewsJul 4, 2019, 5:26 PM IST

    पूरी दिल्ली में केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर के जरिए छेड़ी गई जंग

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पूरी दिल्ली में पोस्टरों का युद्ध छिड़ा हुआ है। इन पोस्टरों में केजरीवाल पर स्कूल बनवाने में घोटाला करने का आरोप लगाया गया है।