Posters  

(Search results - 8)
  • undefined

    News9, Feb 2020, 10:53 AM IST

    अखिलेश हुए आजमगढ़ से गायब, लगे पोस्टर!

    अखिलेश यादव आजमगढ़ से समाजवादी पार्टी के सांसद हैं। आजमगढ़ को सपा का गढ़ माना जाता है। लेकिन अब इस गढ़ में सपा अध्यक्ष के खिलाफ नाराजगी देखी जा रही है। आजमगढ़ ने हमेशा ही सपा का साथ दिया है। पार्टी की सबसे खराब स्थिति में यहां की जनता ने सपा को जीताकर लोकसभा में भेजा है।  पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में सपा प्रदेश में महज पांच सीटें जीत सकी थी। जिसमें आजमगढ़ की भी सीट सपा के खाते में गई। 

  • जानकारी मिली कि, थाने में रखे गए शरजील को खाने में रोटी, परांठा, दाल और हरी सब्जी दी गई, लेकिन उसने थोड़ा ही खाना खाया। साथ ही उसने बोतलबंद पानी और चाय कई बार पी। वो जेल में बार-बार चाय मांगता रहा। जेल में शरजील मामूली तनाव में नजर आया। शरजील को महिला थाना के ऊपरी तल पर रख गया है।

    News1, Feb 2020, 7:25 AM IST

    खतरनाक थे शरजील इमाम के मंसूबे, मस्जिद में बांटे थे भड़काऊ पोस्‍टर

    फिलहाल उसे दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार किया है और लगातार उससे पूछताछ  की जा रही है। पुलिस का मानना है कि इसके संबंध पीएफआई से हो सकते हैं। वहीं दिल्ली पुलिस अलीगढ़ और जामिया मिल्लिया इस्लामिया में उसके कथित भड़काऊ भाषणों के बारे में लोगों से पूछताछ कर रही है।

  • undefined

    News19, Dec 2019, 10:22 PM IST

    गहलोत सरकार का एक साल पूरा:पोस्टरों में छाए गहलोत, पायलट गायब

    दो दिन पहले ही राज्य की अशोक गहलोत सरकार ने एक साल पूरा किया है। राज्य सरकार के एक साल पूरा होने पर राज्य के सभी विभागों से लेखा जोखा मांगा गया और उसे जनता के बीच प्रचारित किया। अशोक गहलोत सरकार ने एक साल पूरा होने पर मीडिया से बातचीत की। हालांकि इस पत्रकारवार्ता में मुख्यमंत्री ने मीडिया को आड़े लेते हुए कहा कि मीडिया राज्य सरकार की उपलब्धियों को प्रचारित नहीं कर रहे हैं और सरकार की नकारात्मक छवि पेश कर रहे हैं। 

  • nitish kumar

    News17, Dec 2019, 1:50 PM IST

    जानें क्यों पटना में लगे सीएम नीतीश कुमार गायब हैं पोस्टर, किसकी है साजिश

    पोस्टर लिखा गया है कि राज्य की सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड में दो फाड़ हो चुके हैं और अभी तक पार्टी ने अपना रूख साफ नहीं किया है। हालांकि पोस्टर में किसी  ने अपना नाम नहीं लिखा है। 

  • Along with Sonia's entry in Congress, Rahul has also 'exit' from posters

    News14, Aug 2019, 7:31 PM IST

    कांग्रेस में सोनिया की ‘एंट्री’ के साथ ही पोस्टरों से भी ‘एक्जिट’ हो गए हैं राहुल

    कांग्रेस मुख्यालय में लगे पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के पोस्टर्स को हटा दिया गया है। वहीं अब उनके स्थान पर सोनिया गांधी के पोस्टर्स लगाए हैं। दिल्ली की कई सड़कों पर सोनिया ही दिखाई दे रही हैं। लेकिन सभी पोस्टर्स में राहुल गांधी गायब हैं। लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद राहुल गांधी ने इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद पिछले शनिवार की रात को सोनिया गांधी को पार्टी की कांग्रेस कार्यसमिति ने अंतरिम अध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया। 

  • undefined

    News14, May 2019, 4:08 PM IST

    बंगाल में सियासी बवाल: रोड शो से पहले मोदी-शाह के पोस्टर उतारने पर भाजपा हमलावर

     भाजपा का आरोप टीएमसी सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है। बंगाल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने इसे लोकतंत्र की हत्या करार दिया है।

  • undefined

    News11, Mar 2019, 2:38 PM IST

    लोकसभा चुनाव से पहले यूपी में होर्डिंग-बैनर उतारना शुरू

    जैसे ही चुनाव आयोग द्वारा लोकसभा चुनाव को लेकर तारीखों की घोषणा की गई है। वैसे ही स्थानीय प्रशासन हरकत में आ गया। बेहट एसडीएम युगराज सिंह, ईओ बेहट व इंस्पेक्टर बेहट केपी सिंह की टीम कस्बे में सड़कों पर उतर आई है। इस दौरान एसडीएम ने सड़क किनारे, दुकानों व मकानों पर लगे ऐसे होर्डिंग-बैनर उतरवाने शुरू कर दिए है।

  • Zero posters

    Entertainment2, Nov 2018, 2:42 PM IST

    'जीरो' के दोनों पोस्टर किए गए हैं दूसरी फिल्मों से कॉपी

    हाल ही में शाहरुख की फिल्म 'जीरो' के दो पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज हुए है। पहले पोस्टर में अभिनेत्री कैटरीना कैफ अभिनेता शाहरुख खान के साथ रोमांटिक पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं