Pradesh  

(Search results - 824)
  • Police supretendent gives massege for communal harmony in lalitpur uttar pradesh

    News25, Aug 2019, 8:32 PM IST

    श्रीकृष्ण और महादेव दोनों के भक्त हैं यह मुस्लिम आईपीएस अधिकारी, देते हैं सांप्रदायिक सद्भाव का संदेश

    एक अच्छा इंसान हर तरह में हर तरह की खूबियां होती हैं। यह बात साबित कर रहे हैं उत्तर प्रदेश के लतिपुर में पदस्थ पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग। जहां वह कानून और व्यवस्था दुरुस्त रखने में सबसे आगे रहते हैं। वहीं श्रीकृष्ण और महादेव की पूजा में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। अपनी कार्यकुशलता और सांप्रदायिक सद्भाव के कारण वह इलाके में बेहद प्रसिद्ध हैं। 
     

  • two little girls raped

    News25, Aug 2019, 8:02 PM IST

    सात महीने तक चुपचाप बलात्कार का दर्द सहती रही छात्रा, स्कूल में हुआ बच्चा तो खुला राज

    उत्तर प्रदेश के बलिया में एक मासूम बच्ची से बलात्कार का राज सात महीने बाद तब खुला, जब छात्रा ने स्कूल परिसर में ही मृत बच्चे को जन्म दिया। इस बच्ची से सात महीने पहले एक अधेड़ ने बलात्कार किया था। आरोपी फरार है। 
     

  • violent crowd tried to kill kidnapper in shahabad uttar pradesh

    News25, Aug 2019, 7:31 PM IST

    बच्चा चोरी के आरोपी को मार डालने पर उतारु हुई भीड़, पुलिस ने बड़ी मुश्किल से बचाया

    उत्तर प्रदेश के शाहाबाद में एक व्यक्ति द्वारा दो बच्चों को उठाकर ले जाने की कोशिश की गई। जिसके बाद लोग उसे पीटने लगे। बाद में पुलिस ने वहां पहुंचकर उसे बचाया। लेकिन भीड़ ने आरोपी को अपने हवाले की मांग करते हुए सड़क जाम कर दी। 
     

  • a young man killed during janmashtami celebration causes communal tension in the area

    News25, Aug 2019, 7:19 PM IST

    जन्माष्टमी के दौरान डीजे बजाने को लेकर हत्या, इलाके में सांप्रदायिक तनाव

    देवरिया में डीजे बजाने को लेकर एक शख्स की हत्या कर दी गई। हमला करने वालों में दोनों समुदायों के लोग शामिल थे, जबकि मरने वाला युवा व्यवसायी था। लेकिन पूरी बात की जानकारी नहीं होने की वजह से इलाके में सांप्रदायिक तनाव फैला हुआ है।   
     

  • suspecious death of a person in police custody

    News25, Aug 2019, 6:53 PM IST

    पुलिस हिरासत में संदेहास्पद मौत

    उत्तर प्रदेश के अमेठी में पुलिस अभिरक्षा में एक अभियुक्त की मौत के बाद हंगामा मच गया।  परिजनो ने पुलिसकर्मियों पर पीट-पीट कर मारने का आरोप  लगाया है।  
     

  • mysterious grave of bundelkhand

    News25, Aug 2019, 6:41 PM IST

    बुंदेलखंड की रहस्यमय कब्र

    उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में अजीबोगरीब वाकया सामने आया है। यहां 22 साल पहले दफनाए गए शख्स का शव अभी तक ज्यों का त्यों है। यह मामला लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है कि आखिर किन वजहों से शव पर समय का कोई प्रभाव नहीं पड़ा। 

  • UP police

    News25, Aug 2019, 1:44 PM IST

    हफ्ता नहीं दिया तो पुलिस ने कर दिया देह व्यापार के बड़े रैकेट का भंडाफोड़

    आगरा के कश्मीरी बाजार क्षेत्र के सात कोठों पर छापा मारा। जिसमें यहां पर 21 संचालिका एवं सहयोगी महिलाएं, 11 पीड़ित महिलाएं और 11 ग्राहकों को गिरफ्तार किया है। हालांकि गिरफ्तारी  के बाद कोठे संचालिकाओं और महिलाओं ने थाने में ही हंगामा काटा। इन महिलाओं का कहना था कि कोठे पुलिस के संरक्षण पर चल रहे हैं और इन्हें हफ्ता जाता है। इस बार नहीं दिया गया तो पुलिस ने छापा मारा है। 

  • News25, Aug 2019, 11:47 AM IST

    कैबिनेट मंत्री रहते लगे थे भ्रष्टाचार के आरोप, योगी ने हटाया तो कह रहे हैं करा लें जांच

    योगी आदित्यनाथ ने अनुपमा जायसवाल, अर्चना पांडे, राजेश अग्रवाल और धर्मपाल सैनी से इस्तीफा ले लिया था। हालांकि राजेश अग्रवाल का कहना है कि उन्होंने उम्र का हवाला देकर इस्तीफा दिया था। लेकिन अब पूर्व सिंचाई मंत्री का दर्द झलक रहा है। उनका कहना है कि योगी आदित्यनाथ को इसकी जांच करानी चाहिए। क्योंकि उनके पास एक मकान तक तो नहीं है और जो भी आरोप लगे हैं वह गलत हैं।

  • Tipu could not become sultan, last 14 years party has come down in 5 from 35 seats

    News25, Aug 2019, 11:27 AM IST

    गठबंधन के रिपोर्ट कार्ड में अभी तक अखिलेश हुए हैं फेल, फिर करेंगे चुनावी गठजोड़

    अगर देखें अखिलेश यादव का अध्यक्ष के तौर पर कार्यकाल पूरी तरह से फ्लाप साबित हुआ है। उनके पास गिनाने के लिए उपलब्धियां कम हैं जबकि विफलताएं ज्यादा है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव ने कांग्रेस के साथ चुनाव गठजोड़ किया और पार्टी 225 विधायकों से घटकर 47 में पहुंच गई जबकि कांग्रेस को महज 9 सीटें मिली। जबकि भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ने वाले सुभासपा को 4 सीटें मिली हैं।

  • News25, Aug 2019, 10:00 AM IST

    बारिश ने लगाई सब्जियों की कीमत में आग, प्याज, अदरक व धनिया ने बिगाड़ा स्वाद

    असल में एशिया की सबसे बड़ी मंडी नासिक में बाढ़ का असर उत्तर प्रदेश समेत सभी राज्यों में देखा जा रहा है। नासिक में बाढ़ के कारण  प्याज की कीमतों में अचानक उछाल आ गया है। महाराष्ट्र और  मध्य प्रदेश से प्याज की सप्लाई पूरे देश में की जाती है। लेकिन बाढ़ के कारण गोदाम में रखा प्याज भी खराब हो गया है। जिसका सीधा असर प्याज की कीमतों में देखने को मिल रहा है।

  • haryana roadways strike police school bus sirsa

    News25, Aug 2019, 9:34 AM IST

    ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर पीट दिया हरियाणा पुलिस के दरोगा-दीवान को

    जानकारी के मुताबिक हरियाणा के अंबाला के बलदेव नगर थाने में तैनात दरोगा ओमप्रकाश और हेड कांस्टेबल सुरजीत सिंह लखनऊ हाईकोर्ट में किसी सरकारी कार्य से आए थे। इन लोगों को वापस अंबाला जाना था और ये अपनी निजी वाहन से आए थे। इन लोगों को सीतापुर से पलिया, शाहजहांपुर होते हुए अंबाला जाना था। लेकिन गूगल मैप धोखा दे गया। गलती से ये लोग धौरहरा होते हुए सिसैया क्रशर तक तो पहुंच गए, लेकिन बाद रास्ता भटक गए।

  • News25, Aug 2019, 8:11 AM IST

    दूसरी के चक्कर में शादी के 37 साल के बाद बोला तलाक-तलाक-तलाक

    फिलहाल इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बुजुर्ग ने पत्नी को तलाक देकर दूसरी शादी की तैयारी भी कर ली थी। लेकिन पत्नी में मौके पर पहुंच कर शादी को रूकवा दिया है। जानकारी के मुताबिक कर्नलगंज गम्मू खां का हाता निवासी अनवरी बेगम का निकाह 1982 में मोहम्मद सलीम अंसारी से हुआ था। उनके छह बच्चे हैं।

  • Iqbal Ansari

    News24, Aug 2019, 8:41 PM IST

    इकबाल अंसारी ने कहा पीओके में जाकर राजनीति करें राहुल गांधी, क्या हैं इसका मायने

    असल में आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी विपक्षी दलों की एक प्रतिनिधि मंडल के साथ श्रीनगर गए थे। हालांकि उन्हें श्रीनगर प्रशासन ने एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने दिया और बाद में उन्हें दिल्ली वापस भेज दिया। हालांकि एयरपोर्ट पर हंगामा हुआ। लेकिन प्रशासन के दबाव में राहुल गांधी और उनकी टीम को वापस दिल्ली आना पड़ा। 

  • Yogi government lodged FIR against Azam Khan again to land grabbed

    News24, Aug 2019, 6:48 PM IST

    अब पेड़ों के बीच फंसे आजम खान, जानें क्या है मामला

     उत्तर प्रदेश आजम खान को भूमाफिया घोषित कर चुकी है और उन्हें अभी तक कोर्ट से भी कोई राहत नहीं मिली है। कोर्ट ने उनके खिलाफ दर्ज किए गए मुकदमों को रद्द करने से मना कर दिया है। जब तक राज्य में समाजवादी पार्टी की सरकार थी तब तक जौहर यूनिवर्सिटी में कोई ताक झांक नहीं सकता था। अब योगी सरकार वहां पर कई तरह की धांधलियां पकड़ी है। आजम खान के खिलाफ ईडी की भी जांच चल रही है।
     

  • News24, Aug 2019, 8:27 AM IST

    राजस्थान बीएसपी में होने वाली है बगावत!

    बीएसपी के विधायकों ने कहा कि राजस्थान में पहलू खान मामले  में कांग्रेस सरकार पूरी संवेदनशीलता दिखाई है और वह कांग्रेस सरकार के कदम से खुश हैं और उन्हें किसी भी तरह की शिकायत नहीं है। बीएसपी प्रमुख के ट्वीट के बाद बीएसपी के विधायकों ने सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात की और इसके बाद उन्होंने मायावती की बात को दरकिनार किया।