Prashant Bhushan  

(Search results - 6)
  • News25, May 2019, 3:58 PM IST

    ‘राफेल मामले में दखलअंदाजी से वायुसेना का होगा नुकसान’

    राफेल पुनर्विचार मामले में केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में अपना लिखित जवाब दाखिल कर दिया है। सरकार ने अपने जवाब में कहा है कि किसी भी हस्तक्षेप से भारतीय वायु सेना की कार्य प्रणाली पर प्रभाव पड़ सकता है। इस मामले में प्रधानमंत्री कार्यालय को कोई दखल नहीं है। इसलिए सभी पुनर्विचार याचिकाएं खारिज की जाएं। 

  • Rahul Gandhi

    News10, May 2019, 5:46 PM IST

    राफेल रिव्यू याचिका और राहुल गांधी पर अवमानना मामले में फैसला सुरक्षित

    राफेल लड़ाकू विमान मामले में दायर पुनर्विचार याचिका और राहुल गांधी पर अवमानना के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने आज अपना फैसला सुरक्षित कर लिया है। राफेल सौदे पर उच्चतम न्यायालय ने सभी पक्षों से कहा कि वे 2 हफ्ते में लिखित दलीलें दे सकते हैं। 

  • Kejriwal rahul story

    News25, Mar 2019, 5:48 PM IST

    मुन्नी से ज्यादा बदनाम हो चुके हैं केजरीवाल

    अरविन्द केजरीवाल, ये नाम भारतीय राजनीति से जब जुड़ा था तो इस वायदे के साथ जुड़ा था कि देश में एक राजनीतिक बदलाव आएगा, देश में धर्म, जाति, समुदाय के नाम पर हो रही राजनीति से उठकर विकास और मुद्दों की राजनीती होगी | किसे मालूम था कि अरविन्द केरीवाल जो आये दिन धरना, अनशन पर बैठकर कालेधन कुबेरो के नाम की सूची निकलते हैं वो एक दिन खुद उन्ही की चरणों में नतमस्तक होकर गठबंधन की गुहार लगएंगे|

  • rafale sc

    News14, Mar 2019, 5:20 PM IST

    राफेल मामले के लीक हुए दस्तावेजों पर अदालत ने सुरक्षित किया फैसला

    राफेल डील केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर पुनर्विचार याचिकाओं पर अदालत ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। केन्द्र सरकार ने गुरुवार को लीक दस्तावेजों पर विशेषाधिकार का दावा किया था। सर्वोच्च न्यायालय ने यह साफ कर दिया है कि वह केंद्र सरकार द्वारा उठाई गई प्रारंभिक आपत्तियों पर फैसला करेगा। 

  • Kapil Mishra

    News25, Feb 2019, 8:46 PM IST

    कपिल मिश्रा का जवाबी हमला, कविता कृष्णन, आशुतोष और प्रशांत भूषण के खिलाफ दर्ज कराएंगे एफआईआर

    दिल्ली के विधायक कपिल मिश्रा ने अपने खिलाफ झूठी खबरें फैलाने का आरोप लगाते हुए वकील प्रशांत भूषण, वामपंथी नेता कविता कृष्णन और पत्रकार से नेता बने आशुतोष के खिलाफ मामला दर्ज कराने का फैसला किया है। 

  • News6, Feb 2019, 2:06 PM IST

    अवमानना याचिका पर प्रशांत भूषण को सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिस

    अटॉर्नी जनरल के के वेणुगोपाल द्वारा प्रशांत भूषण के खिलाफ दायर अवमानना याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने प्रशांत भूषण को नोटिस जारी कर दिया है। यह अवमानना याचिका अटॉर्नी जनरल और केंद्र सरकार ने दायर की थी।