Pratapgarh  

(Search results - 4)
  • News16, Oct 2019, 6:01 PM IST

    अब कांग्रेस के लिए मुसीबत बना 370, मुद्दा बना पार्टी से अलविदा कह रहे हैं नेता

    पिछले दिनों ही महाराष्ट्र में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में शुमार और पूर्व गृह राज्यमंत्री कृपाशंकर सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दिया था। कृपाशंकर सिंह का कहना था कि पार्टी ने 370 का विरोध किया है। जबकि पार्टी को इसका समर्थन करना चाहिए। लिहाजा वह पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं। वहीं पांच अगस्त को जब केन्द्र सरकार ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया था तो उस वक्त कई नेताओं ने इसका खुलेतौर पर समर्थन किया था।

  • BJP,Congress, , former MP, Ratna Singh, saffron flag, uttar pradesh, UP, pratapgarh

    News14, Oct 2019, 9:26 PM IST

    कांग्रेस में सेंध लगा रही है भाजपा, अब पूर्व सांसद रत्ना सिंह के भगवा झंडा उठाने की अटकलें

    राजकुमारी रत्ना सिंह प्रतापगढ़ से सांसद रह चुकी हैं। लेकिन वह काफी अरसे से सक्रिय नहीं हैं। लोकसभा चुनाव में पार्टी ने उन्हें टिकट दिया था। लेकिन वह जीतने में सफल नहीं हो सकी। लिहाजा माना जा रहा है कि वह भाजपा का दामन थाम सकती हैं।

  • अरियालुर. यहां रहने वाली 24 साल की अनीता TIK TOK की मानों एडिक्ट हो गई थी। दिन-रात वो TIK TOK पर ही वीडिया बनाती रहती थी। एक दिन पति ने उसे डांट दिया। अनीता को यह बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने जहर खाकर अपनी जान दे दी। मृतका के पति पलानीवेल(29) ने बताया कि उनके 4 साल की बेटी और 2 साल का एक बेटा है। पलानीवेल कृषि से जुड़ा बिजनेस करते हैं। वे कुछ साल से सिंगापुर में हैं। उन्होंने बताया कि अनीता परिवार पर ध्यान देने के बजाय दिनभर  TIK TOK पर वीडियो बनाती रहती थी।

    News26, Aug 2019, 9:50 AM IST

    जीजा ने भरी साली की मांग, फिर दोनों ने खाया जहर

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिले के नसीराबाद के एक गांव में एक युवक और एक युवती बेहोशी की हालत में मिले। रात में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। माना जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। हालांकि युवक की तीन महीने पहले ही शादी हुई है।

  • PM Priyanka

    News10, May 2019, 1:16 PM IST

    जानिए क्यों प्रियंका गांधी कर रही हैं पीएम मोदी पर सीधा हमला?

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को राजनीति में उतरे भले ही जुम्मा जुम्मा चार दिन हुए हैं। लेकिन उनके तेवर देखकर लगता है कि वह अपना राजनीतिक मुकाम बनाने के लिए बहुत हड़बड़ी में हैं। भले ही वह किसी भी लोकसभा क्षेत्र से चुनाव नहीं लड़ रही हैं, लेकिन उनके बयानों का निशाना सीधा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर ही रहता है। क्योंकि ऐसा करके ही वह ज्यादा से ज्यादा खबरों में बनी रह सकती हैं।