Pti  

(Search results - 281)
  • javed bajwa

    News4, Oct 2019, 9:40 AM IST

    पाकिस्तानी सेना को मिल गई नई “कठपुतली”, ताख्तापलट की आशंका!

    पाकिस्तान में जोरों पर चर्चा है कि वहां पर सेना इमरान खान सरकार का तख्तापलट कर सकती है। पाकिस्तानी सेना के प्रमुख कमर जावेद बाजवा ने तख्ता पलट में बड़ी भूमिका निभाने वाली111 ब्रिगेड की छुट्टियां रद्द कर दी हैं। पाकिस्तान में माना जाता है कि 111 बिग्रेड का ही इस्तेमाल तख्तापटल के लिए ही किया जाता है। लिहाजा अब आशंका जताई जा रही है कि पाकिस्तानी सेना इसके लिए तैयार हो रही है।

  • Now Imran Khan will take refuge in Tantric Bushra Bibi

    News18, Sep 2019, 8:12 AM IST

    पाकिस्तान में अक्टूबर में गिर जाएगी इमरान सरकार!

    पिछले दिनों ही इमरान खान की तलाकशुदा दूसरी बीवी रेहम खान ने दावा किया था कि इमरान खान पाकिस्तानी सेना के हाथ की कठपुतली हैं। उन्होंने कहा था कि सेना जिसे चाहेगी उसे प्रधानमंत्री बनाएगी और जो कठपुतली बनने को तैयार होगा। वह सेना का खास होगा और सत्ता पर काबिज होगा। वहीं कश्मीर पर इमरान खान और पाकिस्तानी सेना के बीच में मतभेद चल रहे हैं। इमरान पाकिस्तान को लेकर जिस तरह से बयान दे रहे हैं। उसको लेकर इमरान खान से सेना नाराज है। 

  • Former MLA of party close to Imran opened Pakistan poll, said he is seeking refuge in India

    News10, Sep 2019, 1:21 PM IST

    इमरान के करीबी पार्टी के पूर्व विधायक ने खोली पाकिस्तान की पोल, कहा भारत में चाहिए शरण

    इमरान खान की पार्टी की नेता बलदेव कुमार सिंह ने कहा कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों की स्थिति काफी खराब है और वहां पर हिंदू और सिखों पर खतरा बना हुआ है। उन्होंने कहा कि जब से पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार आई है वहां पर जुल्म और बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि इमरान खान और उनकी सरकार अपने वादों पर खरा नहीं उतरी है और वहां पर कोई सुरक्षित नहीं है।

  • imran khan

    News24, Aug 2019, 8:40 AM IST

    इमरान खान का नया प्लान: कुत्तों को बेंच कर पाक होगा मालामाल, वाह रे पाकिस्तान

    पाकिस्तान के सिंध प्रांत की एसेंबली में एक बिल पेश किया है, जिसके तहत पाकिस्तान के कुत्तों को चीन और फिलीपीन्स बेचने की बात कही गई है। भारत को परमाणु युद्ध की धमकी देने वाले पाकिस्तान दिवालिया हो चुका है। शुक्रवार को ही एफएटीएफ ने पाकिस्तान को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया था। जिसके बाद पाकिस्तान का भिखारी होना तय माना जा रहा है। कुछ समय पहले पाकिस्तान ने गधों के जरिए राजस्व कमाने का प्लान बनाया था और उसने पाकिस्तान से चीन को गधे निर्यात करने की योजना बनाई थी।

  • పాకిస్తాన్ ఇప్పుడు ఉన్న ఆర్ధిక పరిస్థితుల్లో ప్రపంచ దేశాల మాటకు తలొగ్గక తప్పదు. పాకిస్థాన్ ఆర్ధిక పరిస్థితిని గనుక పరిశీలిస్తే, ఒక అమెరికన్ డాలర్ 165 పాకిస్తానీ రూపాయలతో సమానం. కేవలం 42వేల కోట్ల కోసం తనని తాను ఐఎంఎఫ్ వద్ద తాకట్టు పెట్టుకుంది. భారత్ లో జరిగే ఐ పి ఎల్ ఈవెంట్ బ్రాండ్ వాల్యూనే 46,000 కోట్లు. ఇప్పుడు అర్థం చేసుకోండి పాకిస్తాన్ ఆర్ధిక పరిస్థితి ఎంత దారుణమైన పరిస్థితుల్లోఉందో !

    News18, Aug 2019, 1:44 PM IST

    कंगाली और भारत से हार के बाद इमरान खान मना रहे हैं जश्न, ये है नया पाकिस्तान

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर पूरी तरह से लागू हो रही है। क्योंकि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान तमाम मोर्चो पर हारने के बाद जश्न की तैयारी में हैं। नए पाकिस्तान का वादा लेकर एक साल पहले पाकिस्तान की सत्ता पर काबिज हुए इमरान तमाम घरेलू मोर्चों से लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक असफल प्रधानमंत्री घोषित हो चुके हैं और कश्मीर के मामले पर इमरान खान की विश्व स्तर पर किरकिरी हो चुकी है।

  • Pakistani actor's sensational revelation said yes I am 'ISI agent'

    News17, Aug 2019, 9:28 AM IST

    इमरान के करीबी पाकिस्तानी एक्टर का सनसनीखेज खुलासा कहा हां मैं हूं ‘आईएसआई एजेंट’

    असल में कुछ दिन एक भारतीय चैनल का दावा था कि अब्बासी आईएसआई का अंडरकवर एजेंट हूं। लेकिन अब अब्बासी ने ट्वीट कर कहा कि वह कोई अंडरकवर एजेंट नहीं बल्कि पूरी तरह से आईएसआई एजेंट हैं। पाकिस्तानी फिल्म एक्टर अब्बासी ने तंज कसते हुए कहा कि वो ही नहीं बल्कि पाकिस्तान के बीस करोड़ नागरिक आईएसआई के लिए काम करते हैं। हमजा अली को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का करीबी माना जाता है।

  • Girish karnad

    Bollywood10, Jun 2019, 10:28 AM IST

    बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गिरीश कर्नाड का निधन

    बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गिरीश कर्नाड  का सोमवार को 81 साल की उम्र में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि गिरीश कर्नाड  पिछले कई दिनों से बीमार थे।
     

  • News5, Jun 2019, 3:30 PM IST

    लोकसभा चुनाव के महीने में लुढ़कने के बाद अब दौड़ेगा सर्विस सेक्टर, आएंगी नई नौकरियां

    सेवा गतिविधियों की वृद्धि सुस्त पड़ने के बाद भी यह लगातार 12वां महीना है जब सेवा क्षेत्र में विस्तार हुआ है। सूचकांक का 50 से ऊपर रहना विस्तार का संकेत देता है जबकि 50 से नीचे का सूचकांक संकुचन का संकेतक है।

  • Narendra Modi

    News5, Jun 2019, 11:35 AM IST

    वर्ल्ड बैंक को भरोसा, मोदी सरकार अगले तीन साल तक 7.50 फीसदी देगी विकास दर

    बैंक ने कहा कि 2018 में चीन की आर्थिक वृद्धि दर 6.60 प्रतिशत रही। इस दर के गिरकर 2019 में 6.20 प्रतिशत, 2020 में 6.10 प्रतिशत और 2021 में 6 प्रतिशत पर आ जाने का अनुमान है।
     

  • vijay vargiya

    News4, Jun 2019, 12:27 PM IST

    बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी का नारा होगा ‘जय महाकाली’

    बीजेपी महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने जानकारी दी है कि इस बार बंगाल विधानसभा चुनाव में हम जय श्री राम और जय महाकाली के नारे के साथ चुनाव में उतरेंगे। 

  • share market on election results

    News3, Jun 2019, 4:43 PM IST

    ब्याज दरों में कटौती की तैयारी शुरू, सेंसेक्स रिकॉर्ड स्तर पर

    बीएसई का 30 शेयरों पर आधारित संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 203.82 अंक यानी 0.51 प्रतिशत की उछाल के साथ 39,918.02 अंक पर चल रहा है। इसी तरह एनएसई का निफ्टी 48.35 अंक यानी 0.41 प्रतिशत की बढ़त के साथ 11,971.15 अंक पर चल रहा है।
     

  • Benjamin Netanyahu

    News30, May 2019, 6:16 PM IST

    चुनाव नतीजों के बाद सरकार नहीं बना पाए ये प्रधानमंत्री, फिर होंगे चुनाव

    इजराइली सांसद करीब छह सप्ताह पहले ही निर्वाचित हुए थे। उन्होंने 21वीं नेसेट (इजराइली संसद) को भंग करने और इसी कैलेंडर वर्ष में दूसरी बार आम चुनाव कराने के पक्ष में 45 के मुकाबले 74 मतों से प्रस्ताव पारित किया। 
     

  • virat kohli speak

    Sports29, May 2019, 12:32 PM IST

    चौथे नंबर पर राहुल के प्रदर्शन से खुश विराट, धवन और रोहित का फार्म चिंता का सबब नहीं

    कप्तान ने संकेत दिया कि राहुल चौथे नंबर के लिये अपनी जगह पक्की कर चुके हैं । उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी अभ्यास मैच में चौथे नंबर पर 99 गेंद में 108 रन बनाये और भारत ने वह मैच 95 रन से जीता ।
     

  • remittance

    News29, May 2019, 12:25 PM IST

    अमेरिका ने भारत को करेंसी मॉनिटरिंग लिस्ट से बाहर निकाला

    भारत के अलावा स्विट्ज़रलैंड दूसरा देश है जिसे अमेरिका ने इस सूची से बाहर किया है। अमेरिका की इस सूची में अब चीन, जापान, दक्षिण कोरिया, जर्मनी, इटली, आयरलैंड, सिंगापुर, मलेशिया और वियतनाम शामिल हैं।
     

  • sachin tendulkar

    Sports28, May 2019, 5:56 PM IST

    बीसीसीआई ने खारिज किया सचिन तेंदुलकर के खिलाफ हितों के टकराव का आरोप

    एक बार जब बीसीसीआई कार्यक्षेत्र की शर्तों तथा कार्यकाल को स्पष्ट कर देता है तो वह इसका हिस्सा बनने के बारे में फैसला करेंगे। तेंदुलकर खुद को क्रिकेट सलाहकार समिति का हिस्सा नहीं मानते और इस रूप में काम नहीं करेंगे।