Pulwama Encounter  

(Search results - 10)
  • Security forces shoot down three terrorist in pulwama, internet services block in area

    NewsJun 14, 2019, 12:58 PM IST

    कश्मीर में सुरक्षा बलों का ताबड़तोड़ अभियान जारी, पुलवामा में दो आतंकवादी ढेर

    पुलवामा के अवंतीपोरा अभियान में दो आतंकवादी मारे गए हैं। घटनास्थल से आतंकवादियों के शव और हथियार बरामद किए गए हैं। 

  • undefined

    NewsJun 7, 2019, 1:45 PM IST

    पुलवामा में चार आतंकियों के खात्मे के बाद पत्थरबाजी

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के लसीपोरा में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकी मारे गए। सेना ने इन आतंकियों के पास से तीन एके सीरीज की राइफलें बरामद की है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी मिलने के बाद पुलवामा के पंजरान इलाके में घेराबंदी करके शुक्रवार अल सुबह तलाशी अभियान शुरू किया गया था। इस पर छिपे हुए आतंकियों ने गोली चला दी। मुठभेड़ में आतंकियों के मारे जाने के बाद घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया। उन्होंने सुरक्षा बलों पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। भीड़ को तितरबितर करने के लिए आंसूगैस के गोले दागने पड़े। 

  • Four terrorist shot dead by security forces in pulwama jammu-kashmir

    NewsJun 7, 2019, 9:12 AM IST

    जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने मार गिराए चार आतंकी, तलाशी अभियान जारी

     जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के लासिपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में चार आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षा बलों को मौके पर तीन ए.के.सीरीज की रायफलें मिली हैं। फिलहाल इस इलाके में मोबाइल और इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है और तलाशी अभियान जारी है। 

  • undefined

    NewsFeb 19, 2019, 1:31 PM IST

    कुछ इस तरह शहीद मेजर ढौंडियाल को पत्नी ने कहा अलविदा

    पुलवामा में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हो गए थे मेजर विभूति ढौंडियाल, तिरंगे में लिपटे पति के पार्थिव शरीर को देर तक निहारती रही पत्नी। पिछले साल ही हुई थी शादी। 

  • DIG Amit and Kamran

    NewsFeb 18, 2019, 8:06 PM IST

    18 घंटे बाद पुलवामा में चल रही मुठभेड़ खत्म, टॉप कमांडर रशीद गाजी समेत तीन आतंकी ढेर

    जम्मू कश्मीर के पुलवामा में रविवार रात 12 बजे से चल रही मुठभेड़ खत्म हो गई है। इसमें आतंकी संगठनों के दो टॉप कमांडर समेत तीन आतंकी मारे गए हैं। लेकिन इस कार्रवाई में सेना के एक मेजर समेत तीन जवान शहीद हुए हैं। जबकि जम्मू कश्मीर पुलिस के डीआईजी और सेना के एक ब्रिगेडियर घायल हो गए हैं। 

  • undefined

    NewsDec 30, 2018, 1:16 PM IST

    पुलवामा में चार आतंकियों के खात्मे के बाद सेना के जवानों का जश्न देखिये

    जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन ऑलआउट से सेना के हौसले बुलंद हैं। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में 4 आतंकियों के खात्मे के बाद सेना के जवान जीत का जयघोष लगाते नजर आए। इस साल सेना अब तक 250 से ज्यादा आतंकियों का सफाया कर चुकी है जिसमें कई आतंकवादी संगठनों के टॉप कमांडर शामिल हैं।

  • indian army

    NewsDec 28, 2018, 11:53 AM IST

    एमबीए कर बैंक में नौकरी की, जुलाई में आतंकी बना और मारा गया

    पुलवामा एनकाउंटर में मारा गया इशफाक अहमद वानी, पिता भी पुलवामा में आतंकी कमांडर था, 31 अगस्त 1996 को सुरक्षा बलों ने किया था ढेर।

  • undefined

    NewsDec 23, 2018, 5:35 PM IST

    जाकिर मूसा के 'पंजाब प्लान' को झटका, पुलवामा मुठभेड़ में साजिश की अहम कड़ी खत्म

    सितंबर 2018 में जालंधर में मकसूदन पुलिस स्टेशन पर हैंड ग्रेनेड से हमला किया गया था। पुलवामा में मारे गए दो आतंकियों ने जालंधर के एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के दो छात्रों के साथ मिलकर इसे अंजाम दिया था। 

  • undefined

    NewsDec 15, 2018, 2:09 PM IST

    पुलवामा में मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर, जवान शहीद

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सेना, राज्य पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने खारपोरा के सिरनू इलाके में तीन आतंकियों को मार गिराया। इस मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हो गया जबकि एक अन्य घायल है। मुठभेड़ सुबह 8:30 बजे शुरू हुई थी। मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन का कमांडर जहूर ठोकर भी मारा गया है। जहूर का नाम राष्ट्रीय राइफल्स के जवान औरंगजेब की हत्या में सामने आया था। मुठभेड़ के बाद लोग सड़कों पर आ गई और पत्थरबाजों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाना शुरू कर दिया। शुरुआत में सुरक्षा बलों ने पत्थरबाजों को खदेड़ने के लिए हवाई फायर किए लेकिन पत्थरबाजी बढ़ती देख सुरक्षा बलों को फायरिंग करनी पड़ी जिसमें सात पत्थरबाजों की मौत हो गई। यह आंकड़ा बढ़ने का अंदेशा है।

  • undefined

    NewsOct 13, 2018, 11:34 AM IST

    पुलवामा में मुठभेड़, हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकी ढेर, एक गिरफ्तार

    खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने देर रात जिले के बाबगुंड इलाके की घेराबंदी और कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन चलाया।