Puppet  

(Search results - 6)
  • ২ দিনের সফরে পাকিস্তানে তুরস্কের প্রেসিডেন্ট

    NewsFeb 16, 2020, 9:54 AM IST

    कठपुतली नियाजी को नहीं लगाता है सेना डर

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को सेना का कठपुतली माना जाता है। ये आरोप न केवल पाकिस्तान के विपक्षी दल लगाते हैं बल्कि कई देश भी मानते हैं कि इमरान खान पाकिस्तान की सेना के कठपुतली हैं और जो सेना कहती है तो वह इमरान खान करते हैं। यही नहीं विपक्षी दलों का आरोप है कि इमरान को चुनाव जीताने में सेना की अहम भूमिका रही है।

  • Pakistani Army Chief Bajwa gets shock from Supreme Court, service extension suspended

    NewsDec 8, 2019, 5:19 PM IST

    फिर लगा इमरान खान को झटका, यूरोपियन थिंक टैंक ने कहा कठपुतली हैं पाक पीएम

    असल में इमरान खान पाकिस्तान के भीतर ही बल्कि देश से बाहर विभिन्न मोर्च पर जूझ रहे हैं। पाकिस्तान के साथ ही इमरान खान की साख विश्वस्तर पर कम हो रही है। पाकिस्तान में विपक्षी दल इमरान खान को लेकर आक्रामक है। विपक्षी दल आजादी मार्च के जरिए इमरान खान को घेर रहे हैं तो पाकिस्तान सेना और इमरान खान के बीच दूरी भी बढ़ती जा रही है। अब यूरोपियन थिंक टैंक ने का कहना है कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान वहां की सेना के स्टांप हैं।

  • undefined

    NewsNov 10, 2019, 11:08 AM IST

    पाकिस्तान जाकर फिर फिसली सिद्धू की जुबान, पाकिस्तानी सेना की कठपुतली नियाजी को बताया सिकंदर

    हालांकि ये पहले ही माना जा रहा था कि सिद्धू इस बार जाकर वहां पर कुछ न कुछ ऐसा करेंगे। जिससे वह मीडिया की सुर्खियां बनेंगे। पिछली बार पाकिस्तान जाने के बाद कुछ ही समय में उनकी कैबिनेट मंत्री की कुर्सी चली गई थी। सिद्धू पाकिस्तान जाने को इतने बेताब थे कि उन्होंने भारत सरकार को तीन बार पत्र लिखा। 

  • javed bajwa

    NewsOct 4, 2019, 9:40 AM IST

    पाकिस्तानी सेना को मिल गई नई “कठपुतली”, ताख्तापलट की आशंका!

    पाकिस्तान में जोरों पर चर्चा है कि वहां पर सेना इमरान खान सरकार का तख्तापलट कर सकती है। पाकिस्तानी सेना के प्रमुख कमर जावेद बाजवा ने तख्ता पलट में बड़ी भूमिका निभाने वाली111 ब्रिगेड की छुट्टियां रद्द कर दी हैं। पाकिस्तान में माना जाता है कि 111 बिग्रेड का ही इस्तेमाल तख्तापटल के लिए ही किया जाता है। लिहाजा अब आशंका जताई जा रही है कि पाकिस्तानी सेना इसके लिए तैयार हो रही है।

  • Reham Khan

    NewsSep 2, 2019, 8:39 AM IST

    अमेरिका के बाद अब इमरान की पूर्व बीवी ने कहा सेना की हाथ की कठपुतली हैं पाक पीएम

    पाकिस्तानी पत्रकार और अपने विचारों को खुलकर रखने वाली रेहम खान ने कहा कि पाकिस्तान की इमरान सरकार वहां की जनता को धोखा दे रही है और सेना वहां पर राज कर रही है। एक भारतीय टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में रेहम ने कहा कि इमरान खान पाकिस्तान सेना की कठपुतली है और अगर सेना ने उन्हें हटा दिया तो दूसरी कठपुतली आ जाएगी।

  • Now Pakistan will get water, know what should be the plan of Modi government

    NewsAug 30, 2019, 8:29 AM IST

    अमेरिकी थिंक टैंक ने भी माना पाकिस्तानी सेना के हाथ की कठपुतली हैं इमरान

    अमेरिकी सांसदों के एक दल के लिए लिए इस रिपोर्ट को द्विदलीय कांग्रेशनल रिसर्च सर्विस (सीआरएस) ने तैयार किया है। इस रिपोर्ट में साफ कहा गया है कि इमरान पाकिस्तानी सेना और वहां की खुफिया एजेंसी के प्रभाव में है। पिछले एक साल के दौरान सेना का प्रभाव देश की विदेश और रक्षा से संबंधित नीतियों पर बरकरार रहा है। इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि इमरान को सत्ता में लाने के लिए सैन्य गठजोड़ ने नवाज शरीफ को सत्ता से बाहर करने में अहम भूमिका निभाई।