Qamar Javed Bajwa  

(Search results - 8)
  • Pakistan, Coup, Imran Khan Coup, Bajwa, 111th Brigade, Pakistan Army, Pakistan News

    News12, Nov 2019, 11:50 AM IST

    जानें क्यों करतारपुर कॉरिडोर को लेकर इमरान से नाराज हैं बाजवा

    असल में सेना ने पहले ही करतापुर साहिब कॉरिडोर के लिए नाराजगी जता थी और इमरान खान के फैसले को पलट दिया था। इमरान खान सरकार ने ऐलान किया था कि करतापुर साहिब के दर्शन के लिए भारतीय पहचान पत्र के साथ ही दर्शन किए जा सकते हैं।  लेकिन उद्घाटन से तीन पहले पाकिस्तानी सेना ने घोषणा कि थी कि दर्शन के लिए भारतीय पासपोर्ट जरूरी होगा। इसके बगैर किसी को दर्शन की अनुमति नहीं होगी। 

  • Sidhu resignation sent to chief minister, congress may induct in organization in national level

    News7, Nov 2019, 6:56 PM IST

    आखिर पाकिस्तान जाने को क्यों बेताब हैं सिद्धू, क्या फिर बाजवा से मिलेंगे गले

    पंजाब के कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान जाने के लिए केंद्र सरकार को तीसरी चिट्ठी लिखी है। सिद्धू तीसरी बार ये चिट्ठी लिखी है और उसमें एक बार फिर पाकिस्तान जाने के लिए भारत सरकार से अनुमति मांगी है। हालांकि इससे पहले वह पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह को भी पत्र लिख चुके हैं।

  • Now Imran Khan will take refuge in Tantric Bushra Bibi

    News7, Nov 2019, 5:47 PM IST

    बाजवा को चुभने लगे हैं इमरान खान, सेना ने बदला पाक पीएम का बड़ा फैसला

    असल में पाकिस्तान में इमरान खान कमजोर होते जा रहे हैं। इसके कई प्रमाण हैं। लेकिन आज जो पाकिस्तान की सेना ने फैसला किया है। उससे इस बात की पुष्टि होती है कि पाकिस्तान में इमरान खान कमजोर हो रहे हैं और सेना ही बड़े फैसले कर रही है। इमरान खान केवल कठपुतली बनकर काम रहे हैं।

  • Pakistan, Army , Black Day, jammu Kashmir, liquor jams,qamar javed bajwa,imran khan

    News29, Oct 2019, 8:01 AM IST

    शराब के जाम और अय्याशियों के साथ कश्मीर के लिए ब्लैक डे मना रही है पाकिस्तान सेना

    असल में पाकिस्‍तानी सेना ने कश्मीर के नाम पर ब्लैक डे कार्यक्रम के आयोजन किया था। जिसमें जमकर शराब के जाम छलके और गीत संगीत से मजा लिया गया। जबकि ये कश्मीर के लोगों को प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करने का कार्यक्रम था। जब सोशल मीडिया में इस कार्यक्रम की तस्वीरें वायरल हुई तो सरकार और सेना की किरकिरी हुई। इसके बाद सेना के अफसर जनता को इसके लिए सफाई देते रहे।

  • pak

    News25, Oct 2019, 7:59 AM IST

    इमरान खान के लिए ‘संकटमोचक’ बने बाजवा, जानें क्यों विपक्ष को दी धमकी

    असल में पाकिस्तान में विपक्षी दल हमेशा से ही आरोप लगाते हैं कि सेना ने इमरान खान की सरकार बनाई। ये दावा विपक्षी दलों के साथ ही इमरान खान की दूसरी पत्नी भी लगाती रहती हैं। लेकिन अब इमरान खान के खिलाफ पाकिस्तान में आजादी मार्च निकाल रहे विपक्ष को बाजवा ने धमकी दी है कि वह आजादी मार्च को न निकाले। 

  • pak

    News9, Oct 2019, 9:22 AM IST

    बढ़ रहा है पाकिस्तान में सेना प्रमुख बाजवा का दखल, क्या ये हैं तख्तापलट के संकेत

    असल में पाकिस्तान की सेना के प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा अब पीएम इमरान खान के साथ चीन दौरे पर भी गए हैं। जबकि इससे पहले वह इमरान खान के साथ अमेरिका के दौरे पर जा चुके हैं। इमरान खान एक बार फिर चीन से मदद मांगने के लिए चीन गए हैं। ताकि पाकिस्तान को आर्थिक मदद मिल सके।

  • Army's pressure on Imran, army chief Bajwa's tenure extended for three years

    News3, Oct 2019, 6:01 PM IST

    क्या पाकिस्तान में इमरान खान का समय हो गया खत्म, सेना चीफ बाजवा निवेश के लिए बना रहे है नीति

    असल में कहा जा रहा है कि इमरान खान को लेकर पाकिस्तान की सेना खुश नहीं है। क्योंकि इमरान को जिस मकसद के लिए पाकिस्तानी ने परोक्ष तौर पर सत्ता पर बैठाया था। इमरान खान वो परिणाम देने में विफल रहे हैं। लिहाजा अब सेना खुद बड़े फैसले कर रही है। पिछले दिनों इमरान खान की पूर्व पत्नी और पत्रकार रेहम खान ने खुलासा किया था कि इमरान खान पाकिस्तानी सेना के हाथ में कठपुतली हैं और जब पाकिस्तानी सेना चाहिए इमरान खान को सत्ता से बाहर कर दिया जाएगा।

  • Army's pressure on Imran, army chief Bajwa's tenure extended for three years

    News19, Aug 2019, 5:55 PM IST

    पीओके भी हाथ से न निकल जाए इसलिए दबाव में इमरान ने लिया ये बड़ा फैसला

    सेना के दबाव में इमरान खान ने पाकिस्तानी सेना के जनरल कमर जावेद बाजवा का कार्यकाल तीन साल के लिए बढ़ा दिया है। पाकिस्तानी सरकार का कहना है कि मौजूदा हालत को देखते हुए बाजवा का कार्यकाल बढ़ाया गया है। आज प्रधानमंत्री इमरान खान ने सेना प्रमुख जनरल क़मर जावेद बाजवा के कार्यकाल को तीन साल के लिए विस्तार को मंजूरी दी। असल में इमरान खान को लग रहा है कि आने वाले दिनों में उसकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इमरान खान को पीओके के हाथ से निकल जाने का डर सता रहा है। लिहाजा इमरान ने फिर बाजवा पर दांव खेला है।