Rabri Devi  

(Search results - 38)
  • Corona havoc in Bihar, Corona reached Rabari's house

    NewsAug 2, 2020, 6:07 PM IST

    बिहार में कोरोना का कहर, राबड़ी के घर तक पहुंचा कोरोना

    बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण थम नहीं रहा है और राज्य में अब तक कोरोना संक्रमण के 54 हजार से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं। वहीं राज्य में कोरोना संक्रमण राज्य के सभी जिलों में फैला हुआ है। जबकि राज्य की राजधानी पटना में कोरोना का संक्रमण ज्यादा है। 

  • Rabri Devi's brother entry in the politics of Bihar, Lalu family is in trouble

    NewsJun 24, 2020, 2:13 PM IST

    बिहार के सियासत में हुई राबड़ी देवी के भाई एंट्री, लालू परिवार के हैं संकटमोचक

    राजद में विधानपरिषद के चुनाव के लिए पार्टी ने आखिरकार 3 प्रत्याशियों को मैदान में उतार ही दिया है। हालांकि पार्टी में टिकट पाने वालों की लंबी फेहरिस्त थी, लेकिन पार्टी ने तीन प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगाकर बगावत शांत करने की कोशिश की है। हालांकि पार्टी में लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव परिषद की सीट के लिए दावेदारी कर रहे थे, लेकिन पार्टी ने उनकी मांग को दरकिनार कर सुनील कुमार सिंह टिकट दिया है।

  • Nitish Kumar preparing to give RJD another big blow

    NewsJun 24, 2020, 9:05 AM IST

    क्या राजद को एक और बड़ा झटका देने की तैयारी में हैं नीतीश कुमार

    राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल को एक ही दिन में दो बड़े झटके लगे हैं। राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने पद से इस्तीपा दे दिया है।  वह पार्टी में पूर्व सांसद रामा सिंह को लाने का विरोध कर रहे हैं।  रामा सिंह ने 2014 के लोकसभा चुनाव में रघुवंश को वैशाली सीट से हराया था। रघुवंश प्रसाद सिंह कोरोना संक्रमित हैं और पटना के एम्स में उनका इलाज चल रहा है।

  • Five MLC quit RJD joined JDU, big blow to RJD in Bihar

    NewsJun 23, 2020, 1:36 PM IST

    बिहार में राजद को बड़ा झटका, पांच विधान पार्षदों ने थामा जदयू का हाथ

    राज्य में विधान परिषद के चुनाव होने हैं और इसमें तीन सीटें राजद के खाते में आने की पूरी संभावना है। लेकिन उसे इन चुनाव से पहले ही बड़ा झटका लगा है। क्योंकि राजद के पांच सदस्यों ने जनता दल यूनाइटेड का दामन थाम लिया है। वहीं राजद में विप उम्मीदवारों के नाम को लेकर भी घमासान  मचा हुआ है। वहीं, इसके अलावा राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

  • Aishwarya Rai contesting against Tej Pratap in Bihar assembly elections!

    NewsJun 19, 2020, 6:51 PM IST

    बिहार में विधानसभा चुनाव में तेजप्रताप के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी ऐश्वर्या राय!

    राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के लोगों पर बहू ऐश्वर्या राय ने आरोप लगाया था कि उसे ससुराल से निकाल दिया गया है। ये मामला पुलिस तक पहुंचा था और इसके लिए पटना के शास्त्री नगर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज की गई थी। ऐश्वर्या राय पूर्व सीएम व अपनी सास राबड़ी देवी और सांसद ननद मीसा भारती पर मारपीट का आरोप लगाया था।

  • Learn why the Lalu family is playing a plate in Bihar

    NewsJun 7, 2020, 12:57 PM IST

    जानें क्यों बिहार में थाली बजा रहा है लालू परिवार

    आज भाजपा की राज्य में वर्चुअल रैली है।  इस रैली के जरिए केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह चुनावी बिगुल फूंकेंगे और करीब एक लाख कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। वहीं राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल इसका अनोखे तरीके से  विरोध कर रही है।

  • Know why Nitish government filed a case against RJD leader Tejashwi in Bihar

    NewsMay 30, 2020, 6:04 PM IST

    जानें क्यों बिहार में नीतीश सरकार ने राजद नेता तेजस्वी पर दर्ज किया मामला

    असल में राज्य में इस साल चुनाव होने हैं और विपक्षी दल किसी भी हाल में राज्य सरकार को जनता के कठघरे में खड़ा करना चाहते हैं। वहीं कोरोना संकट के कारण लॉकडाउन में राजनीति का मौका नहीं मिल रहा है। लिहाजा विपक्षी दल राज्य में छोटे से छोटे मुद्दे को उठाकर राज्य सरकार के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं। 

  • Lalu's map is moving fast, colors show in Holi

    NewsMar 11, 2020, 7:02 AM IST

    लालू के नक्शे कदम पर चल रहे हैं तेज, होली में दिखा रंग

    लालू प्रसाद यादव की ही तरह राजद नेता और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने सरकारी आवास पर समर्थकों व दोस्‍तों के साथ लालू स्‍टाइल में 'कुर्ताफाड़ होली' खेली। कभी लालू प्रसाद यादव भी पटना में इसी तरह की होली खेला करते थे और मीडिया और पार्टी के लोग उनके घर में जमघट लगाए रहते थे।

  • Learn why RJD out of mafia don Shahabuddin out of the executive

    NewsMar 5, 2020, 7:21 PM IST

    माफिया डॉन शहाबुद्दीन को राजद ने किया कार्यकारिणी से बाहर

    पार्टी ने पहली बार पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है। ताकि पार्टी में लालू परिवार का दबदबा कायम रहे।  राष्ट्रीय कार्यकारिणी में लालू परिवार के सभी लोगों को जगह मिली है। 

  • Lalu's party got a blow in Bihar, ready to go to JDU

    NewsFeb 14, 2020, 8:54 AM IST

    लालू की पार्टी को बिहार में बढ़ा झटका, जदयू का दामन थामेंगे समधी

    चंद्रिका राय को बिहार में लालू प्रसाद यादव का करीबी माना जाता था। लेकिन अब दोनों के परिवार एक दूसरे से अलग हो गए हैं। लालू के बेटे तेज प्रताप यादव की शादी चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ हुई थी। लेकिन दोनों के रिश्तों में जल्द ही खटास आ गई। हालांकि अब मामला कोर्ट में चल रहा है। वहीं ऐश्वर्या ने अपनी सास राबड़ी और ननद मीसा भारती के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसके बाद राबड़ी ने ऐश्वर्या को घर से बाहर निकाल दिया था। 

  • Rabri and Gupta can go to Rajya Sabha from Bihar, but there may be a split in the party

    NewsFeb 4, 2020, 8:22 PM IST

    बिहार से राबड़ी और गुप्ता जा सकते हैं राज्यसभा, पर पार्टी में हो सकती है फूट

    बिहार में राज्यसभा के पांच पद खाली हो रहे हैं। जिसमें राजद अपने बल पर दो नेताओं को राज्यसभा भेज सकता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राष्ट्रीय जनता दल राबड़ी देवी को राज्यसभा भेजने के पक्ष में है वहीं लालू प्रसाद यादव के करीबी माने जाने वाले प्रेम चंद गुप्ता को फिर से राज्यसभा भेजना चाहता है। 

  • Rabri met Lalu after a year and a half, long affair

    NewsJan 28, 2020, 7:38 AM IST

    लालू से डेढ़ साल बाद मिली राबड़ी, चली लंबी गुफ्तगू

    पिछले डेढ़ साल में राबड़ी देवी ने लालू प्रसाद यादव से मुलाकात नहीं की। जबकि परिवार के लोग लालू से मिलने आते थे। रिम्स में राबड़ी देवी और लालू प्रसाद यादव पेइंग वार्ड के कॉरिडोर में एक दूसरे से बातें करते नजर आए और इसके बाद दोनों वार्ड के भीतर चले गए और करीब ढाई घंटे तक यह मुलाकात चली। इस मुलाकात के दौरान उनकी बेटी और आरजेडी सांसद मीसा भारती थीं।
     

  • New drama in Lalu family again, RJD MLA Chandrika Rai made FIR on Rabri

    NewsDec 28, 2019, 6:32 AM IST

    लालू परिवार में फिर नया ड्रामा, राजद विधायक चंद्रिका राय ने राबड़ी पर कराई एफआईआर

    चंद्रिका राय राजद के विधायक हैं और ऐश्‍वर्या राय के पिता हैं। हालांकि तीन दिन पहले ही पटना की कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव को ऐश्वर्या राय को भरणपोषण का खर्चा देने का आदेश दिया था। जिसके बाद लालू परिवार और ऐश्वर्या के परिवार के बीच जंग शुरू हो गई थी।

  • Legally, Tej-Aishwarya will be divorce today, Rai family will fight against Lalu family

    NewsDec 17, 2019, 7:06 AM IST

    कानूनी तौर पर आज अलग अलग होंगे तेज-ऐश्वर्या, राय परिवार लड़ेगा लालू परिवार के खिलाफ लड़ाई

    लालू परिवार में बहू ऐश्वर्या और बेटे तेज प्रताप के बीच चला रहा विवाद अब सड़क और पुलिस स्टेशन तक पहुंच चुका है। रविवार की रात को ही ऐश्वर्या ने आरोप लगाया कि सास राबड़ी देवी ने उसके साथ मारपीट की मारपीट की और उसे घर निकाल दिया। हालांकि इससे पहले भी ऐश्वर्या ये आरोप लगा चुकी थी और उस वक्त दोनों परिवारों ने मिलकर इस विवाद को शांत किया।

  • rabri devi thrown her daughter in law Aishwarya rai from house

    NewsDec 16, 2019, 9:43 AM IST

    लालू के घर में फिर शुरू हुई सास, बहू और साजिश

    हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि लालू यादव के परिवार में विवाद हो रहा है। इससे पहले भी ऐश्वर्या और उसकी सास के विवाद हुआ था और उस वक्त ऐश्वर्या ने अपनी सास और ननद मीसा भारती पर आरोप लगाया था कि वह उसे खाना नहीं देते हैं और प्रताड़ित करते हैं। ये  मामला उस वक्त पुलिस थाने पहुंचा था और पुलिस  राबड़ी के घर पहुंची थी।