Raid  

(Search results - 51)
  • Delhi police capture robber During in police encounter

    News3, Oct 2019, 10:59 AM IST

    जैश के 3 से 4 आत्मघाती आतंकी दिल्ली में घुसे, कई जगह छापेमारी में 2 संदिग्ध गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस को ए श्रेणी की खुफिया सूचना मिलने के बाद पूरे दिल्ली को हाई अलर्ट पर रखा गया है। संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। हालांकि अभी तक दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। फिलहाल दिल्ली पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है। पुलिस को सूचना मिली है कि दिल्ली में 3 से 4 आत्मघाती आतंकवादी घुस आए हैं। 

  • nia

    Nation21, Sep 2019, 8:31 PM IST

    अंसारुल्लाह आतंकियों के खिलाफ एनआईए की कार्रवाई

    सऊदी अरब की तेल कंपनी आरामको पर हमले का शक जिन हूती चरमपंथियों और अंसारुल्लाह आतंकियों पर है। उनसे जुड़े आतंकियों की एक शाखा के खिलाफ भारत में भी एनआईए जांच में जुटी हुई है। शनिवार को इस मामले में एक शख्स के खिलाफ चेन्नई में छापेमारी की गई।  
     

  • 105 criminals arrested in prayagraj uttar pradesh

    Nation16, Sep 2019, 8:22 PM IST

    ऑपरेशन क्लीन के तहत प्रयागराज 12 घंटे में 105 अपराधी गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अपराधियों की शामत आ गई। जब एसएसपी के आदेश पर रविवार को अपराधियों के खिलाफ पूरी रात धरपकड़ अभियान चला। जिसकी वजह से  आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त लोगों में खलबली मच गई। गिरफ्तारी में सैकड़ा पार करने पर अफसर से लेकर मातहत तक गदगद हैं। 
     

  • ansarullah india 1

    Nation16, Sep 2019, 7:02 AM IST

    सऊदी अरब को दहलाने वाला 'अंसारुल्लाह' का ये है इंडिया से कनेक्शन

    यमन के जिस आतंकवादी संगठन अंसारुल्लाह ने सऊदी अरब में तेल कंपनी पर हमला करके पूरी दुनिया को झटका दिया है, वह भारत में भी खौफ फैलाने की मंशा रखता है। पिछले दिनों तमिलनाडु में उसके विशाल संगठित नेटवर्क का पर्दाफाश किया गया। एनआई लगातार इसके खिलाफ जांच में जुटी हुई है। 
     

  • एनआईए ने तमिलनाडु में बड़ी कार्रवाई करते हुए 14 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है।

    News29, Aug 2019, 9:58 AM IST

    तमिलनाडु के कोयंबटूर में पांच जगहों पर एनआईए के छापे, संदिग्ध सामान बरामद

    राज्य में कुछ दिन पहले ही आतंकी अलर्ट किया गया था। जिसके तरह छह आतंकियों के श्रीलंका से भारत में प्रवेश करने की बात कही गई थी। तमिलनाडु में जहां एनआइए ने छापेमारी की है। वहा से मोबाइल लैपटॉप और पेनड्राइव जब्त किए गए है। फिलहाल अभी भी एनआईए की छापेमारी जारी है। जिन पांच लोगों के घरों पर छापेमारी की गई है। वह एनआईए के रडार पर थे और जिसके बाद आज छापेमारी की गई है। पिछले दिनों ही तमिलनाडु में छह आतंकियों के घुसने का अलर्ट जारी किया गया था।

  • News19, Aug 2019, 8:40 AM IST

    विधायक अनंत सिंह की तलाश में झारखंड में छापेमारी, नहीं मिले बाहुबली विधायक

    शनिवार रात पटना में बिहार पुलिस उनके सरकारी आवास पर छापा मारा था। लेकिन उससे थोड़ी पहले ही अनंत सिंह वहां से निकल गए थे। इसके बाद पुलिस ने राज्य के कई हिस्सों में उनके संभावित ठिकानों में छापेमारी की लेकिन अनंत सिंह कहीं नहीं मिले। ऐसा माना जा रहा है कि वह कोर्ट में सरेंडर करने की तैयारी में है। हालांकि कल अनंत सिंह ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि वह छिपे नहीं है बल्कि एक अपने दोस्त को देखने के लिए अस्पताल आए हैं। 

  • अंतिम संस्कार के दौरान भी बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद थे। गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया था। अंतिम संस्कार के बाद पुलिस पीड़िता के चाचा को वापस रायबरेली जेल ले गई।

    News5, Aug 2019, 8:56 AM IST

    कुलदीप सिंह सेंगर के गांव में पुरुष छोड़ने लगे हैं घर

    रविवार को ही सीबीआई की टीम ने उन्नाव में कुलदीप सिंह सेंगर के भाई बहन समेत कई रिश्तेदारों के वहां पर छापा मारा। इस दौरान सीबीआई ने कई दस्तावेज भी बरामद किए। वहीं सीबीआई की टीम ने कई ग्रुप बनाकर गांव वालों से पूछताछ भी की। लेकिन अब गांव वाले सीबीआई के खौफ के कारण गांव को छोड़ रहे हैं।

  • Kuldeep Singh Sengar

    News5, Aug 2019, 6:40 AM IST

    कुलदीप सिंह सेंगर की बहन व भाई के ठिकानों पर सीबीआई के छापे

    रविवार को सीबीआई टीम पीड़िता के गांव पहुंची और यहां पर आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के घर की सघन तलाशी ली और सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले। सीबीआई 18 अफसरों की टीम के साथ गांव पहुंची और यहां उन्होंने टीम बनाकर गांव के कई लोगों से पूछताछ की। टीम ने उस कमरे को भी देखा जहां पर पीड़िता ने विधायक पर रेप करने का आरोप लगाया था।

  • कुलदीप सिंह सेंगर। (फाइल फोटो)

    News4, Aug 2019, 12:21 PM IST

    कुलदीप सिंह सेंगर के 17 ठिकानों पर सीबीआई के छापे, कई करीबियों से पूछताछ

    उन्नाव रेप पीड़िता मामले में जेल में बंद भाजपा से निकाले गए विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके साथियों के 17 ठिकानों पर आज सीबीआई ने छापे मारे हैं। हालांकि इस छापेमारी का मकसद क्या है इस पर कोई अफसर नहीं बोल रहा है। लेकिन इस छापेमारी में सीबीआई ने कुलदीप सिंह के करीबियों से भी पूछताछ की है।

  • police busted fake wine racket,  police raid and saved the lives of thousands of people

    News30, Jul 2019, 8:24 AM IST

    कर रहे थे 'मौत का जाम' तैयार, लेकिन पुलिस ने दबिश दे बचा ली हजारों की जान

    पुलिस को जानकारी मिली थी कि शहर के एक गोदाम में भारी मात्रा में नकली शराब बनाई जा रही है और इसे आसापास के इलाकों में भेजा जाना है। ये नकली शराब हरियाणा से मंगाई जाती है और फिर इसमें गोदाम में फर्टिलाइजर या कैमिकल मिलाकर इसकी तीव्रता तेज कर दी जाती है। जिसके बाद लोग इसे ज्यादा खरीदते हैं क्योंकि कम कीमत पर ज्यादा नशे वाली शराब लोगों को मिलती है।

  • NIA arrest

    News20, Jul 2019, 10:20 AM IST

    एनआईए ने की तमिलनाडु में छापेमारी, भारत विरोधी आतंकी गतिविधियों में लिप्त 16 गिरफ्तार

    एनआईए ने अंसारूल्ला संगठन से जुड़े 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। ये संगठन भारत में गृहयुद्ध छेड़ने की तैयारी में था। इसी सिलसिले में कुछ दिन पहले इस संगठन के कई लोगों को गिरफ्तार किया गया। आज फिर एक बार एनआईए ने भारत के खिलाफ नापाक साजिश रचने वाले की कोशिशों को नाकाम किया है।

  • अतीक अहमद

    News17, Jul 2019, 1:07 PM IST

    बाहुबली नेता अतीक अहमद के घर पर सीबीआई की छापेमारी, बड़ी संख्या में सुरक्षा बल तैनात

    देवरिया जेलकांड की जांच कर रही सीबीआई की टीम ने प्रयागराज के बाहुबली नेता अतीक अहमद के ठिकानों पर छापेमारी की है। सुरक्षा के लिहाज से सीबीआई के टीम के साथ भारी संख्या में पीएसी और रैपिड एक्शन फोर्स के जवान भी छापेमारी के लिए पहुंचे। 
     

  • NIA raid in tamilnadu arrested three terrorist they were planning to start war Indian government

    News14, Jul 2019, 7:38 AM IST

    एनआईए को मिली बड़ी कामयाबी, देश के खिलाफ युद्ध छेड़ने की तैयारी में थे आतंकी

    एनआईए ने तमिलनाडु के चेन्नई में सैयद मोहम्मद बुखारी के आवास और दफ्तर में छापेमारी की। इसके साथ ही जांच एजेंसी ने हसन अली युनुसमरिकर और हरीश मोहम्मद के तमिलनाडु के नागापट्टिनम स्थित घर पर भी छापेमारी की। असल में ये लोग एनआईए के रडार पर थे और जांच एजेंसियों का जानकारी मिल रही थी कि ये लोग देश के विरूद्ध काम कर रहे हैं और आतंकी घटनाओं को अंजाम दे सकते हैं।

  • Indira Jaising

    News11, Jul 2019, 7:44 PM IST

    सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ अधिवक्ता इंदिरा जयसिंह के घर और दफ्तर पर छापा

    सीबीआई ने दिल्ली और मुंबई में बने एनजीओ 'लायर्स कलेक्टिव' के ऑफिस पर भी छापामारा है। इन दोनों ऑफिस के संचालक इंदिरा जयसिंह के पति आनंद ग्रोवर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक,  एनजीओ की फंडिंग में गड़बड़ी का मामला 2009 से 2014 के बीच का बताया जा रहा है, जिस वक्त इंदिरा एडिशनल सॉलिसिटर जनरल की पोस्ट पर थीं।

  • yogi

    News11, Jul 2019, 7:14 PM IST

    खनन घोटाला मामले में फंसे बुलंदशहर के डीएम समेत तीन अधिकारियों का तबादला

    उत्तर प्रदेश सरकार ने तीन आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है। इसमें खनन घोटाला मामले में फंसे बुलंदशहर के डीएम अभय सिंह भी शामिल हैं। उनके घर पर सीबीआई ने छापेमारी की थी।