Rail Minister  

(Search results - 6)
  • Corona bomb exploded on Pak minister who threat dropped atom bomb of india

    NewsJun 8, 2020, 6:41 PM IST

    भारत पर पाव-पाव का एटम बम गिराने वाले पाक मंत्री पर फूटा कोरोना बम

    पाकिस्तान के रेलवे मंत्रालय ने जारी दी है कि शेख  कोरोना संक्रमित हैं और उन्हें दो हफ्ते के लिए क्वारंटीन कर दिया गया है। शेख के साथ ही पाकिस्तान  के पूर्व पीएम और पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) के  नेता शाहिद खाकान अब्बासी की कोरोना संक्रमित हैं और उन्हें भी घर में क्वारंटिन कर दिया है। 

  • Where did Pakistan's small size nuclear bombs, Pak minister claiming war emanated

    NewsSep 22, 2019, 9:40 AM IST

    कहां गए पाकिस्तान के पाव-पाव के परमाणु बम, युद्ध का दावा करने वाले पाक मंत्री की निकली हवा

    पिछले महीने ही लंदन में परमाणु हमले की धमकी देने के बाद अंडे  और मार खा चुके रशीद के बोल अब मधुर हो गए हैं। उनका कहना है कि अब भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध के आसार नहीं हैं। जबकि पिछले दिनों रशीद ने कहा था कि नवंबर में भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते और नाजुक स्तर पर पहुंच जाएंगे। जिसके बाद दोनों के बीच युद्ध हो सकता है।

  • what if pakistan small nuclear weapons are take in hands of suicide bomber terrorist

    WorldSep 3, 2019, 7:20 PM IST

    पाकिस्तान के छोटे परमाणु हथियार आतंकियों के हाथ लग गए तो दुनिया में मच जाएगा कोहराम

    पाकिस्तान के बड़बोले रेल मंत्री शेख राशिद अक्सर अपने बेवकूफाना बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। इस बार उन्होंने भारत को 'पाव आध पाव' के परमाणु बमों की धमकी दी। यानी 125 से 250 ग्राम तक के परमाणु बम। शेख राशिद के इस बयान से पहले भी कई बार आशंका जताई जा चुकी है कि पाकिस्तान छोटे परमाणु हथियारों का निर्माण कर रहा है और इसके आतंकवादियों के हाथों पड़ने का गंभीर खतरा है। जरा सोचिए कि अगर पाकिस्तान के 'पाव आध पाव' के बम किसी आत्मघाती फिदायीन के हाथ लग गए तो पूरी दुनिया के लिए कितनी गंभीर स्थिति पैदा हो जाएगी। अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव के दौरान भी यह मुद्दा उठाया जा चुका है। 
     

  • A letter from Nitin Gadkari reminded Lalu Yadav decision

    NationAug 25, 2019, 4:37 PM IST

    लालू यादव की राह पर चले नितिन गडकरी

    केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने एक ऐसी इच्छा जाहिर की है, जिसे सुनकर पूर्व रेल मंत्री लालू यादव की याद आ जाती है। गडकरी ने रेल मंत्री पीयूष गोयल की पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि देश के प्रमुख रेलवे स्टेशन, बस डिपो, हवाई अड्डों और शॉपिंग मॉल में मिट्टी की कुल्हड़ में चाय दी जाए। लालू यादव ने भी रेल मंत्री रहते हुए कुछ ऐसा ही आदेश जारी किया था। 
     

  • rail minister piyush goyal announced high speed train between delhi and kolkata

    NationAug 17, 2019, 6:25 PM IST

    यूपी, बिहार और बंगाल के रेल यात्रियों के लिए रेल मंत्री ने किया बड़ा ऐलान

    देश के सबसे व्यस्त दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग पर अब 160 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से ट्रेन दौड़ेगी। रेल मंत्री पीयूष गोयल ने इसका ऐलान किया है। इस नई घोषणा से यूपी, बिहार और बंगाल के रेल यात्रियों के लिए बड़ी सुविधा हो जाएगी। 
     

  • Rail Minister Piyush Goyal share Pamban sea bridge video

    NewsDec 28, 2018, 11:31 AM IST

    तकनीक का बेजोड़ नमूना होगा रामेश्वरम में बनने वाला 'मूविंग ब्रिज'

    नए ब्रिज को पुराने ब्रिज से तीन मीटर ज्यादा ऊंचाई पर बनाया जाएगा। ताकि ज्वार-भाटा उठने के समय पानी पुल तक न पहुंच सके। इस पुल का 63 मीटर का बीच का हिस्सा लिफ्ट से जुड़ा होगा जिसे मालवाहक जहाजों के आने पर ऊपर किया जा सकेगा।