Raj Babbar  

(Search results - 9)
  • undefined

    NewsSep 14, 2019, 8:13 AM IST

    कांग्रेस नेता का तंज, लल्लू-पंजू हो जाएगी पार्टी

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर के प्रदर्शन को लेकर काफी नाराज हैं। लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद प्रियंका ने ये नाराजगी जाहिर भी कर दी थी। क्योंकि जब से प्रदेश की कमान राज बब्बर को दी है तब से पार्टी का प्रदर्शन प्रदेश में गिरता जा रहा है।  लिहाजा अब कांग्रेस किसी नए नेता को प्रदेश की कमान सौंपने की तैयारी में है। इसके लिए अभी तक कई नेताओं के नाम चर्चा में आए हैं लेकिन पार्टी ने किसी भी नाम पर सहमति नहीं बनी है।

  • Raj babbar will removed from congress state president in uttar Pradesh, Priyanka Gandhi indicated

    NewsJul 15, 2019, 5:36 PM IST

    प्रियंका के यूपी प्रभारी बनने के बाद राजबब्बर की होगी छुट्टी

    प्रियंका ने कहा कि पिछले कई सालों से यूपी में कांग्रेस के संगठन को मजबूत बनाने के लिए कुछ नहीं किया गया। जिन नेताओं को जिम्मेदारी दी गयी, उन्होंने सिर्फ और सिर्फ कमरों में बैठकर पार्टी को मजबूत किया है। यूपी मे राजबब्बर करीब तीन साल से ज्यादा वक्त से प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाले हुए हैं। उन्हीं के नेतृत्व में पार्टी ने यूपी विधानसभा में अब तक सबसे खराब प्रदर्शन किया है जबकि लोकसभा चुनाव में पार्टी महज एक सीट ही जीत पायी है।

  • Priyanka rahul

    ViewsMay 24, 2019, 6:51 PM IST

    राहुल को दरकिनार करके कांग्रेस पर कब्जे की साजिश: प्रियंका के इरादों के 6 बड़े संकेत

    कांग्रेस अध्यक्ष पद पर प्रियंका गांधी वाड्रा की ताजपोशी अब महज वक्त की बात लगती है। 2019 के चुनावों में मिली शर्मनाक हार ने वर्तमान अध्यक्ष राहुल गांधी को बुरी तरह झटका दिया है। उनके इस्तीफे की खबरें छनकर बाहर आ रही हैं। जो कि यह साफ तौर पर संकेत देता है कि कांग्रेस पार्टी में जितनी तेजी से राहुल का ग्राफ गिर रहा है उतनी ही तेजी से प्रियंका का ग्राफ उठ रहा है। लेकिन यह अनायास नहीं हुआ है। इसके पीछे प्रियंका गांधी वाड्रा की सोची समझी रणनीति थी। जानिए कैसे:-

  • Congress leaders sending resignation to Rahul Gandhi for party defeat in election

    NewsMay 24, 2019, 5:06 PM IST

    हार के बाद कांग्रेस में इस्तीफों की कतार, राहुल गांधी पर बढ़ा नैतिक दबाव

    उत्तर प्रदेश में महज एक सीट पर सिमट गयी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस्तीफा देने की पेशकश की है। राजबब्बर फतेहपुर सीकरी से खुद भी चुनाव हार गए हैं। लिहाजा अब प्रदेश में लोकसभा चुनाव की हार की जिम्मेदारी लेते हुए राज बब्बर ने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया है। 

  • Campaigning will end today for second phase voting

    NewsApr 16, 2019, 9:27 AM IST

    आज थम जाएगा दूसरे दौर के मतदान के लिए प्रचार, कई दिग्गजों की किस्मत दांव पर

    लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए होने वाले मतदान के लिए प्रचार आज शाम को पांच बजे थम जाएगा। देश में चल रहे लोकसभा चुनाव के लिए 18 अप्रैल को मतदान होगा। दूसरे चरण के मतदान में कई दिग्गजों की किस्मत दांव पर है।

  • undefined

    EntertainmentApr 8, 2019, 5:04 PM IST

    इन फिल्मी सितारों ने 2014 में आजमाई किस्मत, लेकिन मिली थी हार

    बॉलीवुड के कई सितारें ऐसे हैं जिन्होंने अपनी किसम एक्टिंग के बाद राजनीति में भी आजमाई है। लेकिन कुछ की किस्मत ने यहां उनका साथ नहीं दिया। तो चलिए जानते हैं कौन है वो-
     

  • undefined

    Madhya PradeshNov 24, 2018, 2:19 PM IST

    पीएम मोदी का पलटवार, कहा, जब मुद्दे नहीं होते...तब मां को गाली देते हैं कांग्रेस नेता

    पीएम मोदी ने छतरपुर में एक रैली के दौरान कहा, 'मेरी मां को गाली देने के बाद भी कांग्रेस की जमानत नहीं बचने वाली है।'

     

  • Shahnawaz Hussain

    Madhya PradeshNov 23, 2018, 11:13 PM IST

    हार सामने देख पीएम के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रही कांग्रेस: भाजपा

    शहनवाज हुसैन ने कहा, राज बब्बर का जुबान पर इसलिए नियंत्रण नहीं है, क्योंकि वह एक्टिंग की दुनिया से ताल्लुक रखते हैं जहां सीन में रीटेक की गुंजाइश होती है।

  • undefined

    Madhya PradeshNov 22, 2018, 6:40 PM IST

    चुनाव आते ही भाजपा 'राम नाम का कटोरा' लेकर निकल जाती हैः राज बब्बर

    'माय नेशन' की खास पेशकश पोल वचन में कांग्रेस नेता राज बब्बर के बयान की। उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर भाजपा की नीयत पर सवाल उठाते हुए कहा है कि चुनाव आते ही भाजपा इसके नाम पर मतदाताओं को ठगने की कोशिश शुरू कर देती है। बब्बर ने इंदौर में कहा, 'भाजपा ने भगवान राम को कभी आस्था की नजर से नहीं देखा। जब भी कहीं चुनाव होते हैं, भाजपा राम नाम का कटोरा लेकर घूमना शुरू कर देती है।' उन्होंने कहा, 'राम मंदिर मुद्दे पर भाजपा की ठगी की कोशिशों को मतदाताओं ने पहचान लिया है। भाजपा कहती है-मंदिर हम बनाएंगे, लेकिन तारीख नहीं बताएंगे। लोग समझ चुके हैं कि भाजपा नेताओं के मुंह में राम और बगल में छुरी है।' बब्बर ने एक सवाल पर कहा, 'कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण का न तो कभी विरोध किया है, न ही आगे करेगी।'