Rajesh  

(Search results - 121)
  • Not only Rajasthan, UP became rebel's neck, Congress felt big Jerk

    NewsJul 14, 2020, 9:32 AM IST

    राजस्थान ही नहीं यूपी में बागी बने कांग्रेस की गले की हड्डी, प्रियंका गांधी को लगा बड़ा झटका

    अदिति सिंह की भाजपा के साथ करीबी है और वह कांग्रेस आलाकमान और कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधई के खिलाफ कई बार बयान दे दे चुकी हैं। उसके बावजूद अभी तक कांग्रेस पार्टी ने उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की है। 

  • Know why BJP in Maharashtra finally changed MLC candidate

    NewsMay 13, 2020, 8:05 AM IST

    जानें क्यों महाराष्ट्र में भाजपा ने आखिर समय में बदला एमएलसी का प्रत्याशी

    राज्य में विधान परिषद के चुनाव से पहले भाजपा के प्रत्याशी अजीत गोछाड़े ने अपना नाम वापस ले लिया है और उनके स्थान पर पार्टी ने रमेश कराड को मैदान में उतारा है। हालांकि पहले कई दावेदार मैदान में थे। लेकिन  भाजप ने परिषद में दिग्गजों के बजाए नए और युवा नेताओं को भेजने का फैसला किया। लेकिन भाजपा ने नया प्रत्याशी मैदान में उतार कर सबको चौंका दिया है। 

  • Finally, Rajesh Pandey becomes Sonia, name found in government documents

    NewsFeb 9, 2020, 12:06 PM IST

    आखिरकार राजेश पांडे बन गया सोनिया, सरकारी दस्तावेजों में चढ़ा नाम

    असल में ये कहानी काफी लंबी है। लेकिन इसे राजेश पांडे या सोनिया की मेहनत का ही नतीजा है कि वह लगातार अपने अधिकार के लिए पिछले तीन साल से लड़ रही थी। हालांकि पुरूष के तौर पर जन्म लेने वाले राजेश पांडे को जब ये अहसास हुआ है कि उसके अंदर महिलाओं के गुण हैं तो उसने इसके लिए अपना लिंग परिवर्तन कराया। लेकिन न तो समाज ने माना लेकिन न ही सरकार। लिहाजा उसने एक लंबी लड़ाई लड़ी और अब इसे इसके लिए सफलता मिली है।

  • Know why Sakshi said to marry Ajitesh my biggest mistake is missing you father

    NewsJan 8, 2020, 7:37 AM IST

    जानें क्यों साक्षी ने कहा अजितेश से शादी करना मेरी सबसे बड़ी गलती

    साक्षी ने पिछले साल ही अजितेश के साथ घर से भागकर शादी की थी और इसके बाद उसमें सोशल मीडिया में एक विडियो जारी कर कहा था कि उसे और अजितेश को उसके पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल से खतरा है। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि साक्षी सोशल मीडिया और लाइमलाइट में रहना चाहती है। 

  • Daughter Sakshi Mishra had made a place, adopting 'Sita', became Pappu Bhartaul janak

    NewsOct 16, 2019, 7:49 AM IST

    बेटी साक्षी मिश्रा ने कराई थी जगहंसाई, ‘सीता’ को गोद लेकर पप्पू भरतौल बने जनक

    असल में बरेली शहर के एक श्मशान में खुदाई के दौरान मटके से एक नवजात बच्ची मिली है। ये बच्ची जिंदा है और इसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन जैसे ही इस बच्ची के बारे में राजेश मिश्रा को जानकारी मिली तो वह अस्पताल पहुंचे और बच्ची के पालन पोषण में आने वाले खर्च का जिम्मा उठाने का फैसला किया। उन्होंने इस बच्ची  का नाम सीता रखा।

  • know why CM yogi expelled these four ministers from his cabinet

    NewsAug 21, 2019, 7:59 PM IST

    आखिर क्यों योगी आदित्यनाथ ने चार मंत्रियों को दिखाया बाहर का रास्ता, ये है मूल कारण

    उत्तर प्रदेश में कैबिनेट विस्तार से ठीक एक दिन पहले यानी मंगलवार को वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल और बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार अनुपमा जायसवाल, कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह और अर्चना पांडेय से इस्तीफा ले लिया गया। इन चार मंत्रियों की छुट्टी की वजहें अलग अलग हैं। आईए करते हैं पड़ताल-

  • Yogi will dochange the move, character and face of the government through cabinet reshuffle in

    NewsAug 21, 2019, 9:20 AM IST

    यूपी में कैबिनेट फेरबदल से योगी बदलेंगे सरकार का चाल, चरित्र और चेहरा

    फिलहाल पांच मंत्रियों के इस्तीफे देने के बाद अब योगी कैबिनेट में 20 कैबिनेट मंत्री, 9 राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार और 13 राज्यमंत्री हैं। मंगलवार को ही परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, वित्तं मंत्री राजेश अग्रवाल, धर्मपाल सिंह, अर्चना पांडेय और अनुपमा जायसवाल ने इस्तीफा दिया था। राजेश अग्रवाल ने अपने स्वास्थ्य और उम्र के कारणों से इस्तीफा दिया तो स्वतंत्र देव सिंह के पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद इस्तीफा दिया है। 

  • Finance minister resigns before Yogi government's cabinet expansion, two ministers may fall

    NewsAug 20, 2019, 6:38 PM IST

    जानें क्यों योगी कैबिनेट के विस्तार से पहले वित्तमंत्री ने दिया इस्तीफा, दो मंत्रियों पर गिर सकती है गाज

    उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में वित्तमंत्री राजेश अग्रवाल ने कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है। अग्रवाल ने स्वास्थ्य कारणों और बढ़ती उम्र का हवाला देकर इस्तीफा दिया है। ऐसा माना जा रहा कि कैबिनेट विस्तार से पहले अभी चार मंत्री इस्तीफा दे सकते हैं। 

  • Sakshi Mishra of Bareilly now complains to CM Yogi Adityanath, know what is the matter

    NewsAug 19, 2019, 6:23 PM IST

    बरेली की साक्षी मिश्रा ने अब सीएम योगी से की शिकायत, जानें क्या है मामला

    पिछले महीने बरेली से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा अपने प्रेमी अजितेश के साथ घर से भाग गई थी और उसके बाद उसने प्रयागराज में जाकर प्रेम विवाह कर लिया था। इसके बाद साक्षी ने सोशल मीडिया में पोस्ट डाला और दावा  किया कि उसे और उसके प्रेमी को जान का खतरा है। इसके बाद इस मामले में मीडिया में जमकर तूल पकड़ा जिसके बाद साक्षी मिश्रा को इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश पर सुरक्षा दी गई।

  • Sakshi Mishra changed her social media profile now she is abhis tigress

    NewsJul 24, 2019, 5:41 PM IST

    साक्षी मिश्रा बनी अभि की टाइग्रेस, सोशल मीडिया में बदला नाम

    बरेली की रहने वाली साक्षी मिश्रा ने घर से भाग कर अपने प्रेमी अजितेश से प्रयागराज में विवाह कर लिया था। विवाह के बाद साक्षी ने सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल किया था। जिसमें वह अपने पिता से अपनी जान को खतरा बता रही थी। इसके बाद वह सोशल मीडिया और मीडिया की सुर्खियों में आ गयी थी। कई टीवी चैनलों की डिबेट में साक्षी ने अपने पिता पर कई तरह के आरोप लगाए।

  • rajesh turned into Sonia, facing problem to include change in government documents for gender change

    NewsJul 21, 2019, 12:53 PM IST

    रेलवे कर्मचारी राजेश पांडे से बन गया सोनिया, सरकारी दस्तावेजों में लिंग परिवर्तन के लिए खा रहा धक्के

    लिंग परिवर्तन कराकर पुरूष से महिला बने राजेश पांडे की कहानी भी बड़ी दिलचस्प है। बचपन से महिलाओं के श्रृंगार की तरफ आकर्षित रहने वाले राजेश पांडे को पिता की मृत्यु के बाद रेलवे में नौकरी मिल गयी। परिवारवालों ने उसकी शादी भी करा दी। लेकिन जब उनसे अपनी पत्नी को अपने महिला वाले गुणों के बारे में बताया तो उसको भी अहसास हुआ कि राजेश का शरीर तो पुरूषों का दिखता है लेकिन उसकी प्रकृति महिलाओं की तरह है। लिहाजा दोनों ने रजामंदी से तलाक ले लिया।

  • sakshi and ajitesh may come soon bareilly for their marriage registration

    NewsJul 21, 2019, 12:08 PM IST

    साक्षी-अजितेश बरेली में शादी रजिस्टर्ड कराने की तैयारी में !

    बरेली से विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने बरेली के ही रहने वाले अजितेश से प्रयागराज के एक मंदिर में शादी कर ली थी। इसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया में एक विडियो वायरल किया। जिसमें साक्षी ने अपने पिता से जान का खतरा बताया। इसके बाद दोनों मीडिया की सुर्खियां बन गए थे। इसके बाद दोनों ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में अपनी सुरक्षा के लिए अपील की थी।

  • Vision paper of sadhvi pragya bhopal

    NewsMay 10, 2019, 6:04 PM IST

    साध्वी प्रज्ञा ने जारी किया पार्टी का दृष्टि पत्र

    भोपाल: लोकसभा चुनाव से पहले भोपाल सीट के लिए बीजेपी ने दृष्टि पत्र जारी किया। जिसे पार्टी की आधिकारिक प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ने पेश किया। यह दृष्टि पत्र महिला सुरक्षा, शिक्षा, मज़दूर, किसानो को ध्यान में रख कर बनाया गया है। 

  • Digvijay singh seeks shelter of pitambara devi to face sadhvi pragya in lok sabha elections

    NewsMay 9, 2019, 7:39 PM IST

    साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ दिग्विजय पहुंचे पीतांबरा पीठ

    लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा चर्चित भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह साधु संतो और मंदिरों के सहारे चुनाव जीतने की जुगत में तांत्रिक क्रिया के लिए प्रसिद्ध बगुलामुखी मंदिर पहुंचे जहां विशेष पूजन अनुष्ठान कर जीत की कामना की।

  • ATM Thief arrested in Katni MP

    FootballMay 8, 2019, 5:56 PM IST

    एटीएम से पैसे चुराने की कोशिश में गिरफ्तार

    मध्य प्रदेश के कटनी में एक अपराधी सेंन्ट्रल बैंक के एटीएम से पैसे चुराने की कोशिश कर रहा था। जिसपर अलार्म बज गया और पुलिस ने वहां पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया। यह घटना बड़वारा थाना अंतर्गत मझगवां की है। जहां आरोपी भान सिंह उर्फ लाल सिंह, जो कि ढीमरखेड़ा का रहने वाला है, वह मझगवां सेंट्रल बैंक का एटीएम तोड़कर रात को करीब ढाई बजे पैसे चुराने की कोशिश कर रहा था।  सूचना मिलते ही पुलिस ने उसे मौका ए वारदात से गिरफ्तार कर लिया।