Rajouri  

(Search results - 6)
  • Pakistani army again start firing on the border, a solider martyr and three injured in Rajouri

    News18, Mar 2019, 11:41 AM IST

    पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, पाकिस्तानी फायरिंग में एक जवान शहीद और तीन घायल

    पाकिस्तानी सेना ने फिर सीमा पर फायरिंग शुरू कर दी है। पाकिस्तानी सेना द्वारा राजौरी जिले में की गयी फायरिंग में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है जबकि तीन जवान जख्मी हो गए हैं। 

  • Nation11, Jan 2019, 8:06 PM IST

    राजौरी सेक्टर में एलओसी पर आईईडी ब्लास्ट, सेना का मेजर शहीद

    शाम 6 बजे यह धमाका पुखेरणी इलाके में नियंत्रण रेखा के पास हुआ। धमाके के ठीक बाद सेना ने मामले की जांच शुरू कर दी है। स्थानीय पुलिस भी मौके पर है। 

  • Jammu ceasefire

    News10, Jan 2019, 7:19 PM IST

    पाकिस्तान ने राजौरी में तोड़ा युद्धविराम, सेना का मेजर और बीएसएफ हेड कांस्टेबल घायल

    पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा के साथ लगे इलाकों में छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार दागे। नए साल की शुरुआत से ही पाकिस्तान की ओर से एलओसी पर लगातार गोलीबारी की जा रही है। 

  • News7, Dec 2018, 9:29 PM IST

    जम्मू-कश्मीर के सुंदरबनी में शहीद जवान को अंतिम सलामी

    जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में पाकिस्तान की नापाक गोलीबारी में शहीद हुए बीएसएफ के जवान प्रसेन्नजीत विश्वास को अंतिम सलामी दी गई। वह बंगाल के नादिया जिले के बल्ला शीशा गांव के रहने वाले थे। पाक सेना ने सुंदरबनी सेक्टर की राखी पोस्ट को निशाना बनाकर जमकर गोलाबारी की थी। इस पोस्ट पर बीएसएफ की 126 बटालियन तैनात है। इस दौरान पाक के स्नाइपर शॉट से पोस्ट पर तैनात दो बीएसएफ जवान को घायल हो गए। दोनों को तुरंत पास के सैन्य अस्पताल ले जाया गया। जहां गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद सेना के हेलीकॉप्टर से कमान अस्पताल ऊधमपुर रेफर कर दिया गया। बाद में सिपाही प्रसेन्नजीत विश्वास ने दम तोड़ दिया। 

  • News12, Sep 2018, 9:51 AM IST

    राजौरी में आतंकी ठिकाना ध्वस्त, भारी मात्रा में हथियार बरामद

    सुरक्षा बलों को आतंकियों के ठिकाने से दो एक राइफलें, छह पिस्तौल, चार एके मैगजीन, सैटेलाइट फोन, 680 पीके गन बुलेट, 58 एके की गोलियां और आठ पिस्तौल की गोलियां मिली हैं।

  • News28, Aug 2018, 3:25 PM IST

    जम्मू-कश्मीर के राजोरी में बच्चे से बेरहमी

    जम्मू-कश्मीर के राजोरी जिले के थाना मंडी इलाके के चुरंग गांव में कुछ युवकों ने चोरी करने के आरोप में एक बच्चे को छत से लटकाकर पिटाई की। बच्चे को बड़ी बेरहमी से हाथ-पांव बांधकर छत से लटकाया गया और उसकी जमकर पिटाई की गई। आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पूरे मामले का संज्ञान लिया और बच्चे के परिजनों की शिकायत पर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि आरोपियों ने बच्चे को लटकाकर पीटने की बात कबूल ली है।