Rakesh Singh  

(Search results - 4)
  • kamalnath

    News2, Aug 2019, 6:35 PM IST

    सरकार बचाने के लिए कमलनाथ ने खेला ये खेल, एमपी में नहीं चल सकेगा ऑपरेशन लोटस

    पिछले दिनों कमलनाथ की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार ने भाजपा के दो विधायकों को अपने पाले में कर लिया था। ये भाजपा विधायक पार्टी से नाराज चल रहे थे और कमलनाथ के साथ कई दिनों से संपर्क में थे। लिहाजा विधानसभा के भीतर एक बिल पर इन दोनों विधायकों ने अपना समर्थन सरकार को दिया। जिसके बाद राज्य में भाजपा का गणित बिगड़ गया।

  • BJP central leadership angry with Madhya Pradesh state bjp unit after two MLA went in Kamalnath side

    News26, Jul 2019, 9:06 AM IST

    मध्य प्रदेश में कमलनाथ की गुगली से भाजपा हुई क्लीन बोल्ड, हाईकमान की गिरेगी गाज

     भाजपा की रणनीति मध्य प्रदेश में फेल हो गयी है और इसके लिए पूरी तरह से राज्य के नेताओं को जिम्मेदार माना जा रहा है। पार्टी नेतृत्व का माना है कि राज्य के नेता एक तो विधायकों की नाराजगी को भांपने में कामयाब नहीं हो पाया और दूसरा बयानबाजी के कारण कांग्रेस ने अपनी चाल चली। इसका सीधा नुकसान भाजपा को हुआ है। राज्य में भाजपा के नेता कांग्रेस को लगातार सरकार गिराने की धमकी दे रहे थे।

  • News6, Mar 2019, 7:11 PM IST

    भरी बैठक में भाजपा सांसद और विधायक में हाथापाई, जूतमपैजार

    यूपी के संतकबीरनगर में कलेक्ट्रेट सभागार में जिला योजना समिति की बैठक के दौरान सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल से विधायक राकेश सिंह बघेल आपस में भिड़ गए। विकास कार्यों के शिलापट्ट पर नाम लिखने की बात को लेकर दोनों इस कदर आग बबूला हुए कि एक दूसरे को देख लेने की धमकी देने लगे। कुछ देर बाद सांसद ने अपना जूता निकाला और विधायक को मारने लगे। बगल में बैठे धनघटा विधायक श्रीराम चौहान, प्रदेश सरकार के प्राविधिक शिक्षा एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन, डीएम रवीश कुमार गुप्ता यह घटना देख हैरान रह गए। मंत्री, डीएम व विधायक ने किसी तरह बीच बचाव कराया। इसके तुरंत बाद मंत्री बैठक छोड़कर लखनऊ लौट गए। 
     

  • Sonal Mansingh

    News14, Jul 2018, 2:06 PM IST

    सोनल मानसिंह, राकेश सिन्हा समेत चार राज्यसभा के लिए मनोनीत

    राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने संघ विचारक राकेश सिन्हा, नृत्यांगना सोनल मानसिंह, यूपी के किसान एवं दलित नेता राम सकल और मूर्तिकार रघुनाथ मोहपात्रा को राज्यसभा के लिए मनोनीत किया है।