Rally  

(Search results - 115)
  • undefined

    Nation3, Mar 2020, 11:12 AM

    भारत में हुई खातिरदारी से ट्रंप हुए खुश, कहा ऐसा प्यार कहीं नहीं मिला

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज हम बात करेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के उस भाषण के बारे में जहां उन्होंने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शनिवार को साउथ कैरोलिना में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा- वे एक शानदार इंसान हैं, देश के लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं। रैली में ट्रम्प ने भारत यात्रा और इस दौरान हुए अनुभवों को भी साझा किया। 24 फरवरी को मोटेरा स्टेडियम में ‘नमस्ते ट्रम्प’ के दौरान ट्रम्प ने करीब 2.30 मिनट मोदी की तारीफ की थी।

  • undefined

    News20, Feb 2020, 10:17 PM

    औवेसी की रैली में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

     एक रैली में पाकिस्तान  जिंदाबाद के नारे लगे। इस रैली में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी शामिल थे। इस रैली में एक महिला ने मंच  से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए और लोगों से इसमें उसका समर्थन करने को कहा। ये रैली सीएए, एनआरसी और एनआरपी के विरोध में आयोजित की गई थी।

  • Raj Thackeray

    News9, Feb 2020, 7:22 PM

    मनसे की रैली पर उद्धव का तंज, कहा मुझे हिंदुत्व साबित करने की जरूरत नहीं

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने  आज शिवसेना की सर्वदलीय बैठक में बुलाई। असल में आज मुंबई में ही मनसे की रैली की थी। जिसको लेकर शिवसेना सरकार घबराई हुई है। लिहाजा अब दिनभर शिवसेना के नेताओं की नजर मनसे की रैली पर ही रही। क्योंकि मनसे जिस तरह से हिंदुत्व के मुद्दे पर आक्रामक हो रही है। वह शिवसेना के लिए खतरे की घंटी है। 

  • undefined

    News4, Feb 2020, 11:46 AM

    दिल्ली का दंगल: पीएम मोदी की दूसरी रैली तो गांधी परिवार भी करेगा चुनाव प्रचार

    दिल्ली में आठ फरवरी को मतदान होना है और छह फरवरी को चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा। इससे पहले कांग्रेस चुनावी प्रचार में बढ़त लेने के लिए आज मैदान में उतरेगी। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा चुनाव प्रचार करेंगे। हालांकि अभी तक कांग्रेस चुनाव में कहीं भी नजर नहीं आ रही थी। कांग्रेस के नेता भी मान रहे थे कि मुख्य मुकाबला भाजपा और आप में है।

  • PM Modi

    News3, Feb 2020, 7:34 AM

    दिलचस्प हुआ दिल्ली का मुकाबला, पीएम मोदी की पहली चुनावी सभा आज

    वहीं अगले दो दिनों में चार संसदीय क्षेत्रों के मतदाताओं और कार्यकर्ताओं को भी पीएम मोदी साधेंगे। हालांकि रविवार को दिल्ली में पार्टी वरिष्ठ नेता और गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ रैली की। इन रैलियों में एकत्रित भीड़ को देखकर दोनों दलों के नेताओं को दिल्ली फतह की उम्मीद दिखी है। माना जा रहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी को दो रैलिओं का भाजपा को फायदा मिलेगा।

  • nitish kumar

    News2, Feb 2020, 10:24 AM

    ऑल इज वेल, दिल्ली में आज नीतीश कुमार अमित शाह और नड्डा संग करेंगे रैली

    दिल्ली चुनाव प्रचार जोरों पर है। भाजपा चुनाव जीतने के लिए आक्रामक प्रचार कर रही है। अब उसे दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सहयोगी दलों का भी साथ मिल रहा है। दिल्ली में जदयू, लोजपा और अकाली दल भाजपा को सहयोग दे रही है। जबकि कांग्रेस राजद के साथ चुनाव मिलकर लड़ रही है। वहीं आज दिल्ली में नीतीश कुमार अमित शाह के साथ नीतीश कुमार चुनावी ताल ठोकेंगे। 

  • NDA

    News30, Jan 2020, 8:04 PM

    भाजपा को मिला सहयोगियों का साथ, मिलकर करेंगे दिल्ली में प्रचार

    दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है। अभी तक मुख्य मुकाबला भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच दिखाई दे रहा है। ये दोनों दल दिल्ली में जबरदस्त तरीके से प्रचार कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस अभी तक प्रचार में कहीं नहीं दिख रही है। लेकिन अब दिल्ली में चुनाव प्रचार के लिए भाजपा को अपने सहयोगी दलों का भी साथ मिला है। 

  • undefined

    Nation28, Jan 2020, 7:26 PM

    पाकिस्तान को कुछ इस अंदाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी चेतावनी

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज हम बात करेंगे एनसीसी डे के बारे में और उस दौरान किन किन मुद्दों पर बोले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उस पर भी डालेंगे एक नज़र. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को राष्ट्रीय कैडेट कॉर्प्स (एनसीसी) दिवस के कार्यक्रम में शामिल हुए। हमारा पड़ोसी देश हमसे तीन-तीन जंग हार चुका है। हमारी सेनाओं को उसे हराने में 10-12 दिन भी नहीं लगेंगे। वह दशकों से हमसे प्रॉक्सी वॉर लड़ रहा है। इसमें हजारों नागरिकों, जवानों की जान गई है।

  • Rahul Gandhi will hold public meetings across the country against Modi Government kps

    News28, Jan 2020, 10:48 AM

    राहुल की ताजपोशी से पहले रिहर्सल! राहुल की जयपुर में रैली आज

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी बेरोजगारी, मुद्रास्फीति और आर्थिक संकट को लेकर केन्द्र की मोदी सरकार को एक बार फिर घरेंगे। वह आज जयपुर में युवा अक्रोश ’रैली को संबोधित करेंगे। जयपुर के रामनिवास गार्ड में हो रही रैली के लिए सोमवार को राज्य के उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट ने दौरा किया और रैली के लिए संगठन के नेताओं के साथ समीक्षा की।

  • undefined

    News24, Jan 2020, 11:40 AM

    सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी,पाकिस्तान का खतरनाक आतंकी था मारा अबु सैफुल्लाह

    सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक सैफुल्लाह पाकिस्तान का रहने वाला है और वह पिछले डेढ़ साल से अवंतीपोरा के त्राल इलाके में सक्रिय था और उसने कई आतंकी घटनाओं को अंजाम दिया था। वह घाटी में युवाओं को भी आतंक की तरफ ले जा रहा था। सुरक्षा बलों को उसकी तलाश थी। वह जैश-ए- मोहम्मद के आतंकी कादिर यासिर का करीबी था।

  • Raj Thackeray

    News24, Jan 2020, 7:59 AM

    सीएए पर केन्द्र सरकार को मिला राज ठाकरे का साथ, 9 फरवरी को करेंगे बड़ी रैली

    शिवसेना संस्थापक बाला साहेब ठाकरे की जयंती पर राज ठाकरे ने पार्टी का नया झंडा लांच किया है। ये झंडा भगवा है जबकि पहले एमएनएस का झंडा चार रंगों का था। लिहाजा अब ये तय हो गया है कि राज ठाकरे अब पूरी तरह के राज्य में हिंदुत्व के एजेंडे पर काम करेंगे। उन्होंने आज दिए गए भाषण में भी ये जता दिया है कि वह राज्य से घुसपैठियों को बाहर करेंगे। जबकि कुछ समय तक राज ठाकरे भाजपा के विरोध में बयान देते रहे रहे हैं।

  • undefined

    News21, Jan 2020, 3:25 PM

    सीएए का विरोध करने वालों को शाह की दो टूक, किसी भी कीमत पर वापस नहीं होगा कानून

    अमित शाह ने कहा कि विपक्ष नागरिकता कानून का विरोध कर रहा है। और दुष्प्रचार फैला रहा है। लेकिन इस कानून से किसी की नागरिकता नहीं जाएगी। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल दुष्प्रचारऔर भ्रम फैला रहे हैं और भाजपा इसको सच्चाई बताने के लिए जन जागरण अभियान चला रही है।

  • Congress Bharat Bachao Rally, citizenship law,  economy slow down preparations to attack Modi government kps

    News14, Dec 2019, 9:12 AM

    कांग्रेस की दिल्ली में रैली आज, केन्द्र के विरोध के जरिए राहुल को स्थापित करने की तैयारी

    राहुल गांधी पिछले कई दिनों से केन्द्र सरकार और भाजपा के खिलाफ आक्रामक हैं और पार्टी के नेता इस बात की वकालत कर रहे हैं कि उन्हें फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाए। इस रैली का आयोजन दिल्ली के रामलीला मैदान में किया जा रहा है। कांग्रेस का कहना है कि इस रैली जरिए वह मोदी सरकार की नीतियों और नाकामियों को जनता के सामने उजागर करेगी। माना जा रहा है कि कई दिनों से पार्टी के मंचों से दूर रहने वाली प्रियंका गांधी वाड्रा इस रैली में शामिल होंगी। 

  • pankaja munde

    News12, Dec 2019, 6:47 PM

    पंकजा मुंडे का दावा नहीं छोड़ रही हैं पार्टी, लेकिन रैली से गायब रहे भाजपा के झंडे

    विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद पार्टी से नाराज चल रही पकंजा ने पार्टी के कार्यक्रमों से दूरी बना कर रखी है। वह पिछले दिनों हुए राज्य में हुए सियासी ड्रामे से भी दूर रही। असल में पंकजा को उनके चचेरे भाई धनंजय मुंडे ने चुनाव में शिकस्त दी है। 

  • undefined

    News14, Sep 2019, 9:49 AM

    गुलाम कश्मीर में फ्लॉप रैली से गुस्साए इमरान खान ने कहा बंदूक उठाने का वक्त आ गया है

    रैली में इमरान खान ने ये भी माना कि पाकिस्तान को वैश्विक स्तर पर किसी का समर्थन नहीं मिला है और वह कश्मीर के मुद्दे पर अकेले लड़ाई लड़ रहा है। इमरान खान बार बार गुलाम कश्मीर का दौरा इसलिए भी कर रहे हैं क्योंकि उन्हें डर है कि आने वाले समय में गुलाम कश्मीर के लोग बगावत कर भारत में शामिल होने की मांग कर सकते हैं। हालांकि इसके लिए वहां पर आवाज उठनी शुरू हो गई हैं।