Rama Devi  

(Search results - 4)
  • Azam Khan

    News29, Jul 2019, 11:56 AM

    आजम ने माफी मांगी, रमा देवी ने कहा काफी नहीं है माफी मांगना

    आमतौर अपने अड़ियल रूख के कारण मशहूर सपा सांसद आजम खान ने स्पीडकर की सीट पर आसीन भाजपा सांसद रमा देवी पर की गयी अभद्र टिप्पीणी के लिए आज सदन में माफी मांग ली है। लोकसभा स्पीकर ने उनसे दोबारा माफी मांगने को कहा। हालांकिं इस मामले में भाजपा सांसद रमा देवी ने नाकाफी बताया और कहा कि उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए।

  • Know why now Akhilesh will investigate the allegations against Azam Khan

    News29, Jul 2019, 7:41 AM

    आजम खान को नहीं मिल रहा है पार्टी का साथ, माफी मांगने को दबाव बनाएगी सपा

    पिछले हफ्ते लोकसभा में आजम खान ने पीठाधीन अध्यक्ष रमा देवी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया। जहां महिला सांसद आजम खान को निलंबित या फिर उनके जेल भेजने की बात कर ही हैं वहीं सभी विपक्षी दलों ने इस मामले पर फैसला लेने के अधिकार लोकसभा अध्यक्ष को सौंप दिए हैं। लिहाजा आज आजम खान पर लोकसभा अध्यक्ष कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।

  • mulayam daughter in law aparna yadav asked azam khan to apology on his controversial remark

    News27, Jul 2019, 8:26 PM

    आजम खान को लेकर मुलायम परिवार में हुए दो फाड़, अखिलेश का समर्थन तो बहू उतरी विरोध में

    सभी विपक्षी दलों ने आजम के खिलाफ कार्यवाही के लिए लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को अधिकृत किया है। फिलहाल इस मामले में आजम को केवल पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनकी पत्नी तंजीम फातिमा का ही साथ मिला है। अखिलेश लोकसभा में आजम के बयान को गलत नहीं बताया है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान आजम खान ने अखिलेश यादव की मौजूदगी में रामपुर में भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया था।

  • Azam Khan

    News26, Jul 2019, 8:36 PM

    सड़क से संसद तक आजम खान का हो रहा है विरोध, माफी न मांगी तो जा सकती है सांसदी या हो सकते हैं निलंबित

    आज आजम के पास सिर्फ पत्नी और पार्टी का समर्थन है। हालांकि पार्टी के नेता भी आजम की टिप्पणी के बाद बचते नजर आ रहे हैं। अब माना जा रहा है कि आजम की ये विवादित टिप्पणी उनकी सांसदी तक छिन सकती है। आज ही भाजपा सांसद रमा देवी ने कहा कि आजम को पूरे कार्यकाल यानी अगले पांच साल तक सदन से निलंबित करना चाहिए। वहीं आजम खान को जमीन हथियाने के मामलों में दर्ज रिपोर्ट के आधार पर कभी भी रामपुर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा सकता है। वहीं पिछले दिनों रामपुर में आजम खान द्वारा जमीन कब्जाने के मामले में स्थानीय लोगों ने उनका विरोध प्रदर्शन किया।