Rampur  

(Search results - 58)
  • Azam Khan son Abdullah detained, may be arrested anytime

    News20, Aug 2019, 8:43 AM IST

    आजम नहीं अब पूरेे खान परिवार के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, शत्रु संपत्ति को ही मिला दिया जौहर विश्वविद्यालय में

    रामपुर के अजीमनगर थाने में आजम खान और उनके परिवार के लोगों पर अभिलेखों में गड़बड़ी कर शत्रु संपत्ति को वक्फ की दर्शाने का मुकदमा दर्ज हुआ है। इस मामले में आजम खां की पत्नी राज्यसभा सदस्य डॉ. तजीन फात्मा, उनके पुत्र विधायक अब्दुल्ला आजम, शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी समेत नौ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

  • New teen talaq case in meerut

    News18, Aug 2019, 9:44 AM IST

    साउथ अफ्रीका से आया पति का फोन और कहा तलाक-तलाक-तलाक

    महिला का कहना है कि उसका पति साउथ अफ्रीका में नौकरी करता है और शादी के 22 दिन बाद ही वह साउथ अफ्रीका चला गया। इसके बाद वह दो साल के बाद भारत लौटा और कुछ दिन यहां रूकने के बाद वापस चला गया। इस दौरान ससुरालवाले उसे लगातार परेशान करते रहे। शमशीर जहां को ज्यादा परेशान करने पर उसने रामपुर महिला थाने में ससुरालवालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।

  • News17, Aug 2019, 1:46 PM IST

    तो ऐसे योगी ने रामपुर में खत्म कर ही दी आजम की सियासत, इन पांच तथ्यों से समझें

    रामपुर से दस बार विधायक चुने जाने वाले आजम खान अब लोकसभा सदस्य हैं। कभी रामपुर की सियासत में नवाब परिवार का दखल होता था और उसको तोड़कर आजम खान ने रामपुर में वो मुकाम बनाया जो बनाना किसी आम आदमी के लिए मुश्किल था। आजम खान उत्तर प्रदेश में मुस्लिम राजनीति का बड़ा चेहरा हैं और खासतौर से समाजवादी पार्टी के। लेकिन पिछले छह महीने से आजम खान की सियासत पर मानों किसी की नजर लग गई है। जो भाजपा और संघ कभी आजम के निशाने पर रहते थे और आज आजम उन्हीं के निशाने पर आ गए हैं। आज हालात ये हैं कि आजम खान को रामपुर आने में डर लगता है। 

  • Yogi government  finally demolished Azam Khan's Humsafar

    News16, Aug 2019, 1:57 PM IST

    लो जी योगी ने आखिरकार गिरा ही दिया आजम खान का ‘हमसफर’, अभी जुर्माना बाकी

    आज सिंचाई विभाग ने आजम खान के हमसफर रिसार्ट के बाउंड्रीवाल पर बुलडोजर चला ही दिया। सिंचाई विभाग ने कुछ दिन पहले आजम खान को इसका नोटिस दिया था। लेकिन आजम खान ने इसका कोई जवाब नहीं दिया है। असल में सिंचाई विभाग को पसियापुर शुमाली गांव के एक व्यक्ति ने विभाग से शिकायत की थी कि आजम खान ने सिंचाई विभाग जमीन पर अतिक्रमण किया है।

  • Azam Khan son Abdullah detained, may be arrested anytime

    News14, Aug 2019, 7:10 AM IST

    अब रामपुर में भूमाफिया के बाद 'हिस्ट्रीशीटर' घोषित हो जाएंगे सांसद आजम खान!

    जौहर विश्वविद्यालय को लेकर आजम खान की पहले से ही मुश्किलें कम नहीं है। उधर ईडी ने भी उनके खिलाफ केस दर्ज कर रखा है। क्योंकि जौहर विश्वविद्यालय के लिए जो उन्होंने विदेशों से चंदा लिया हुआ था उसकी जानकारी उन्होंने किसी भी सरकारी एजेंसी को नहीं दी है। वहीं उन्होंने विश्वविद्यालय के लिए खरीद जमीन के लिए किए लेन देन की जानकारी भी नहीं दी है।

  • mulayam daughter in law aparna yadav asked azam khan to apology on his controversial remark

    News12, Aug 2019, 8:13 AM IST

    गिरफ्तारी से डरे रामपुर नहीं आए आजम, सस्पेंस बरकरार कहां मनाएंगे बकरीद रामपुर या दिल्ली

    फिलहाल आजम खान के इस संदेश की पुष्टि उनके बेटे अब्दुला आजम खान भी कर रहे हैं। ईद-उल-अजहा की पूर्व संध्या पर सांसद आजम खां ने सोशल मीडिया पर अपने संदेश को वायरल किया है। हालांकिं आजम खान ये नहीं बता रहे हैं इस बार बह कहां बकरीद मनाएंगे। उधर रामपुर के एसपी अजयपाल शर्मा साफ कह चुके है कि आजम खान पर जो धाराएं लगी हैं उसके मुताबिक वह कभी गिरफ्तार हो सकते हैं।

  • सपा नेता आजम खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पुलिस ने उनके खिलाफ 13 मामलों में चार्जशीट फाइल की है।

    News9, Aug 2019, 1:18 PM IST

    आजम खान ने रामपुर से बना ली है दूरी, जानें क्यों नहीं आ रहे हैं घर

    आजम खान पर रामपुर में करीब चार दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हो चुके हैं। इन केसों में जमीन कब्जाने के मामले सबसे ज्यादा हैं। किसानों ने भी शपथ पत्र में लिखकर दिया है कि आजम खान ने उनकी जमीन कब्जाई है। लिहाजा गिरफ्तारी के डर से आजम खान रामपुर नहीं आ रहे हैं। जबकि रामपुर और दिल्ली के बीच खास दूरी नहीं है। 

  • News6, Aug 2019, 7:31 PM IST

    आजम खान के एक और फर्जीवाड़े का हो सकता है खुलासा, महज कागजों पर मेडिकल कॉलेज चलाने का आरोप

    रामपुर से समाजवादी पार्टी सांसद आजम खान के एक और फर्जी कारनामे का खुलासा हुआ है। उनकी जौहर यूनिवर्सिटी में मेडिकल कॉलेज की मान्यता भी दी गई थी। लेकिन जब प्रशासन की टीम वहां जांच करने पहुंची तो अस्पताल और कॉलेज दोनों में ही ताला लगा हुआ मिला। 
     

  • Yogi government lodged FIR against Azam Khan again to land grabbed

    News2, Aug 2019, 12:21 PM IST

    क्या है आजम का ‘गेमप्लान’, क्यों नहीं लेकर चल रहे हैं 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा

    सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उन पर करीब 50 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। उन पर किसानों की जमीन हड़पने और मनी लॉन्ड्रिंग के मामलों में अब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी केस दर्ज कर लिया है। वहीं आज़म खान जौहर यूनिवर्सिटी के संस्था)पक और कुलाधिपति भी हैं। वहीं यूनिवर्सिटी को लेकर पहले भी एसआईटी की जांच हो चुकी है।

  • News1, Aug 2019, 8:16 PM IST

    ईडी ने आजम खान के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट, विदेशी चंदा बन सकता है जी का जंजाल

    फिलहाल ईडी का मामला दर्ज होने के बाद आजम खान की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गयी हैं। क्योंकि ईडी की जांच में उसके हाथ में पुख्ता सबूत लगे हैं। जिसके आधार पर आजम खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आज ही रामपुर में समाजवादी पार्टी ने आजम खान के खिलाफ योगी सरकार की कार्यवाही के विरोध में धरना प्रदर्शन किया था।a

  • FIR lodged against azam khan's son for forgery

    News1, Aug 2019, 11:04 AM IST

    रामपुर में आजम खान के खत्म होते रूतबे के बीच आज सपा दिखाएगी ‘शक्ति’

    आजम खान के खिलाफ रामपुर में 50 से ज्यादा मुकदमें दर्ज हो चुके हैं। उन पर जमीन कब्जाने का आरोप है। जिसके कारण उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। लिहाजा आज समाजवादी पार्टी रामपुर में आजम खान के समर्थन में उतरकर शक्ति प्रदर्शन करेगी।

  • Azam Khan son Abdullah detained, may be arrested anytime

    News31, Jul 2019, 5:42 PM IST

    हिरासत में लिए गए आजम खान के बेटे अब्दुल्ला, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

    रामपुर में स्थित जौहर विश्वविद्यालय में पुलिस से छापा मारकर कई चोरी की किताबों को बरामद किया था। आजम खान इस विश्वविद्यालय के कुलाधिपति हैं और जबकि उनका बेटा विधायक अब्दुला कुलपति है। हालांकि आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्ला पर दो जन्मतिथि का मामला पहले से ही चल रहा है और इसके लिए लखनऊ और रामपुर में उनके खिलाफ पहले से ही एफआईआर दर्ज है। 

  • Yogi government lodged FIR against Azam Khan again to land grabbed

    News30, Jul 2019, 7:53 PM IST

    सपा सांसद आजम खान पर किताब चोरी का भी आरोप, मदरसे से गायब किताबें जौहर यूनिवर्सिटी में मिलीं

    जब आदमी की काली करतूतें खुलने लगती हैं तब उसकी सचाई सामने आती है। समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के साथ यही हो रहा है। उनके खिलाफ जमीन हड़पने के साथ किताबों की चोरी का भी मामला बनता हुआ दिख रहा है। 
     

  • Yogi government planning for running bulldozer on the Azam Khan resort Humsafar

    News30, Jul 2019, 12:12 PM IST

    अब टूटेगा आजम खान का 'हमसफर', रिसोर्ट पर बुलडोजर चलाने की तैयारी में योगी सरकार

    समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर के सांसद आजम खान का रामपुर में कई एकड़ में फैला एक रिसार्ट है। इस रिसोर्ट के लिए आजम खान ने एक हजार गज से ज्यादा नाले की जमीन कब्जाई है। जिसका मालिकाना हक सिंचाई विभाग का है। जिसके लिए सिंचाई विभाग ने आजम खान को नोटिस दिया है।

  • Know why now Akhilesh will investigate the allegations against Azam Khan

    News29, Jul 2019, 7:41 AM IST

    आजम खान को नहीं मिल रहा है पार्टी का साथ, माफी मांगने को दबाव बनाएगी सपा

    पिछले हफ्ते लोकसभा में आजम खान ने पीठाधीन अध्यक्ष रमा देवी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया। जहां महिला सांसद आजम खान को निलंबित या फिर उनके जेल भेजने की बात कर ही हैं वहीं सभी विपक्षी दलों ने इस मामले पर फैसला लेने के अधिकार लोकसभा अध्यक्ष को सौंप दिए हैं। लिहाजा आज आजम खान पर लोकसभा अध्यक्ष कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।