Rape  

(Search results - 88)
  • News17, Sep 2019, 7:09 AM IST

    लटकी गिरफ्तारी की तलवार तो बीमार हुए स्वामी जी

    फिलहाल एसआईटी की टीम ने छात्रा के चार साथियों से भी पूछताछ की है।  वहीं कॉलेज के कुछ स्टॉफ को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। एसआईटी ने छात्रा के दोस्तों से फिरौती की रकम को लेकर पूछताछ की है। क्योंकि चिन्मयानंद का आरोप है कि उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा था और फिरौती के तौर पर पांच करोड़ रुपये मांगे जा रहे थे।

  • Nation16, Sep 2019, 11:24 PM IST

    श्रद्धालुओं के भरोसे का गलत फायदा उठाता राम रहीम, पहुंच गया अंजाम तक

    सोशल मीडिया अकाउंट पर दिए गए गुरमीत राम रहीम के परिचय के मुताबिक उसे "आध्यात्मिक संत / परोपकारी / बहुमुखी गायक / ऑलराउंडर स्पोर्ट्सपर्सन / फिल्म निर्देशक / अभिनेता / कला निर्देशक / संगीत निर्देशक / लेखक / गीतकार / आत्मकथा लेखक के रुप में बताया जाता है। यहां तक कि उसने खुद को ईश्वर का दूत(मैसेंजर ऑफ गॉड) भी बताना शुरु कर दिया था। लेकिन सच यह है कि वह एक ऐसे साम्राज्य का मालिक था जहां उसके आदेश पर हत्या, बंध्याकरण और बलात्कार किये जाते थे।

  • Beaten on opposing rapists, eye light lost

    News16, Sep 2019, 11:15 PM IST

    शोहदों का किया विरोध तो इतना पीटा कि आंख की रोशनी चली गई

    कानपुर में कुछ मनचलों ने हैवानियत की इंतेहा कर दी। उन्होंने एक लड़की से बलात्कार की कोशिश की। लेकिन उसके विरोध पर जब रेप में असफल रहे तो उसकी इतनी पिटाई कर दी कि उसकी आंखों की रोशनी चली गई। 
     

  • News15, Sep 2019, 12:52 PM IST

    दहेज न मिलने पर पति करता था अप्राकृतिक दुष्कर्म तो जेठ ने किया बलात्कार, फिर दिया तीन तलाक

    महिला ने जिले के डिडौली थाने में मामला दर्ज कराया है। महिला का कहना है कि उसके ससुराल वालों ने उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया है। उसके ससुराल वालों ने दहेज में कार और पांच लाख की मांग पूरी न होने पर उसे बंधक बनाकर रखा है। महिला का कहना है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करता था।

  • News13, Sep 2019, 6:59 PM IST

    पीड़ित छात्रा के सामने आरोपी चिन्मयानंद से हुई साढ़े चार घंटे पूछताछ

    रेप के आरोप में फंसे पूर्व गृहराज्य मंत्री चिन्मयानंद से एसआईटी ने साढ़े चार घंटे पूछताछ की। इस दौरान पीड़त छात्रा भी वहीं मौजूद रही। 
     

  • crime

    News12, Sep 2019, 6:37 PM IST

    लिफ्ट देने के बहाने वैन में महिला के साथ दुष्कर्म

    उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक बच्चे की मां के साथ ड्राईवर ने दुष्कर्म किया। वह अपने नन्हे बच्चे के साथ मायके जा रही थी। महिला को लिफ्ट देने  के बहाने  गाड़ी में बिठाया गया था। 
     

  • Teenage girl gang raped and killed by goons in bareilley

    News11, Sep 2019, 7:31 PM IST

    किशोरी के साथ दरिंदगी करके ट्रेन के आगे फेंका, इलाज के दौरान हो गई मौत

    उत्तर प्रदेश के बरेली की रहने वाली एक किशोरी के साथ गैंगरेप किया गया। जिसके बाद दरिंदों ने उसे चलती ट्रेन के आगे फेंक दिया। जिसकी वजह से उसका पैर कट गया। बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। 
     

  • rape1

    News9, Sep 2019, 7:50 PM IST

    सरकारी अधिकारियों पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज

    उत्तर प्रदेश के देवरिया में सरकारी विभाग के अधिकारियों पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। यह सभी अधिकारी विकास विभाग के हैं। इनपर आरोप है कि उन्होंने एक युवती बहाने से बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में डीपीआरओ समेत पांच पर केस दर्ज किया गया है। 
     

  • Khaki embarrassed, two soldiers raped foreign woman

    News8, Sep 2019, 1:51 PM IST

    खाकी ने किया शर्मसार, दो सिपाहियों ने किया विदेशी महिला से बलात्कार

    उत्तर प्रदेश पुलिस के दो सिपाहियों ने एक विदेशी मूल की एक महिला को लखनऊ लाकर उसका बलात्कार किया। यही नहीं उन्होंने इस महिला का वीडियो भी नाया और उसके जरिए उसे ब्लैकमेल किया। पुलिस अपने साथियों के खिलाफ एफ आईआर भी दर्ज करने से कतराती रही। लेकिन जब ये मामला मथुरा के एसएसपी शलभ माथुर के पास पहुंचा तो महिला की रिपोर्ट दर्ज की गई और उसका मेडिकल कराया गया।

  • nursing girl raped

    News31, Aug 2019, 9:01 AM IST

    छह साल के बच्चे पर लगा साथी छात्रा से दुष्कर्म का आरोप, बच्ची की हालत गंभीर

    जानकारी के मुताबिक सिरसा पहली कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने अपने ही साथ पढ़ने वाले एक छात्र पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। जिस छात्र पर आरोप लगा है उसके खिलाफ पुलिस कार्यवाही नहीं कर सकती है। क्योंकि नियमों के मुताबिक किसी बच्चे की सात वर्ष की आयु के बाद ही उसके  खिलाफ कार्यवाही की जा सकती है।

  • nursing girl raped

    News30, Aug 2019, 10:14 AM IST

    पादरी ने प्रार्थना के बहाने नौवीं की छात्रा से किया रेप, गिरफ्तार

    पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बच्ची नौवीं कक्षा में पड़ती है और स्कूल गई थी लेकिन जब वह समय पर घर नहीं लौटी तो परेशान हो गए और उसकी तलाश की। लेकिन उसकी लड़की पादरी के घर मिली। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई थी और पुलिस ने पीड़िता को पादरी के घर से बरामद किया है। पुलिस ने पादरी पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच कर रही है। 

  • Former Ministers accused of mining in the hospital were celebrating Birthday Party, then ED Team reached

    News29, Aug 2019, 10:08 AM IST

    गायत्री से करोड़ों रुपये लेकर बयान से पलट गई मां, रेप पीड़िता बेटी का आरोप

    रेप पीड़िता लड़की का कहना है कि उसकी मां ने गायत्री प्रजापति से डील कर करोड़ो रुपये ले लिए हैं और अब वह चित्रकूट की कोर्ट मे मुकर गई है। रेप पीड़िता लड़की ने कहा कि गायत्री प्रजापति ने उसके साथ रेप किया था और पहले उसकी मां ने भी गायत्री पर रेप का आरोप लगाया था। जिसके बाद गायत्री जेल में हैं। लेकिन अब उसकी मां ने गायत्री से करोड़ों रुपये ले लिए हैं और जिसके कारण उसकी मांग अपने आरोप से मुकर गई है। 

  • Brother raped sister and got pregnant, then married

    News29, Aug 2019, 8:20 AM IST

    भाई ने बहन से किया रेप, गर्भवती हुई तो फिर किया निकाह

    ये मामला मेरठ के ब्रह्मापुरी क्षेत्र का है जहां एक नाबालिग ने एसएसपी दफ्तर पहुंच कर अपने सौतेले भाई के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पीड़िता की मां ने बताया कि उसका निकाह रामपुर के एक शख्स से हुई और उसके पहले से ही चार बच्चे थे। उन बच्चों को भी उसने अपने बच्चों की तरह पाला। लेकिन उसके सौतेले बेटे ने उसकी बेटी को हवस का शिकार बनाकर गर्भवती बना दिया।

  • nursing girl raped

    News26, Aug 2019, 8:36 AM IST

    शिक्षक ने किया रेप, गर्भवती हुई सातवीं की छात्रा

    जानकारी के मुताबिक 30 वर्षीय शिक्षक ने सातवीं में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया है। जिसके बाद छात्रा गर्भवती हो गई। फिलहाल इस मामले में आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और वह अभी फरार बताया जा रहा है। 

  • two little girls raped

    News25, Aug 2019, 8:02 PM IST

    सात महीने तक चुपचाप बलात्कार का दर्द सहती रही छात्रा, स्कूल में हुआ बच्चा तो खुला राज

    उत्तर प्रदेश के बलिया में एक मासूम बच्ची से बलात्कार का राज सात महीने बाद तब खुला, जब छात्रा ने स्कूल परिसर में ही मृत बच्चे को जन्म दिया। इस बच्ची से सात महीने पहले एक अधेड़ ने बलात्कार किया था। आरोपी फरार है।