Rape Charge  

(Search results - 5)
  • Two girls in Greater Noida accused their father of rapingTwo girls in Greater Noida accused their father of raping

    NewsJul 12, 2019, 5:58 PM IST

    रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना, सगी बहनों ने पिता पर लगाया रेप का आरोप

    दो सगी बहनों ने अपने पिता पर 3 साल से रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़ित बहनों का आरोप है कि शिकायत करने पर आरोपी पिता उनको जान से मारने की धमकी देता था। जिसके डर के चलते उन्होंने शिकायत नहीं की थी। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लिया है। 
     

  • Bsp elected rape charge accused mp atul rai may take oath from jailBsp elected rape charge accused mp atul rai may take oath from jail

    NewsMay 28, 2019, 12:15 PM IST

    गिरफ्तार हुआ बलात्कार का आरोपी बसपा सांसद तो जेल से ले सकेगा शपथ

    राय के लिए राहत की बात यह है कि राय कभी भी शपथ ले सकते है। कानून में इसके लिए कोई समय सीमा तय नही किया गया है। बता दें कि साल 2013 में सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति ए. के पटनायक और न्यायमूर्ति एस. जे मुखोपाध्याय की बेंच ने फैसला देते हुए कहा था कि संविधान के धारा 326 के तहत जो भी भारतीय है उसे वोट देने और चुनाव लड़ने का अधिकार है। 

  • First time Loksabha election winner atul rai is absconding after rape chargesFirst time Loksabha election winner atul rai is absconding after rape charges

    NewsMay 27, 2019, 11:23 AM IST

    संसद में शपथ लेने पर सस्पेंस, बलात्कार के आरोप में फरार हुआ बसपा का नया सांसद

    अतुल राय पर दुष्कर्म का आरोप है और हाइकोर्ट से राहत नही मिलने पर राय को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार छापे मारी कर रही है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने घोसी लोकसभा सीट से बसपा-सपा महागठबंधन के प्रत्याशी बीरपुर गाजीपुर के बाहुबली अतुल राय की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था। तब से अतुल राय फरार है।

  • Ghosi Mahagathbandhan candidate is absconding due to rape chargeGhosi Mahagathbandhan candidate is absconding due to rape charge

    NewsMay 13, 2019, 6:42 PM IST

    घोसी में माया-अखिलेश के सामने मुश्किल: गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार हुआ प्रत्याशी

    उत्तर प्रदेश के घोसी में सातवें और आखिरी चरण का मतदान होने बाकी है। लेकिन यहां अखिलेश और मायावती के सामने अजीब स्थिति पैदा हो गई है। उनका आधिकारिक प्रत्याशी यौन शोषण के एक मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार हो गया है। 
     

  • Rape charge against BSP leaderRape charge against BSP leader

    NewsJan 21, 2019, 2:31 PM IST

    आगरा में बसपा नेता पर रेप का आरोप

    आगरा के थाना सदर में बसपा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी उमेश सैंथिया समेत परिवार के चार लोगो के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेकिन पुलिस को भी मामला संदिग्ध लग रहा है।