Ratul Puri  

(Search results - 7)
  • undefined

    Nation16, Sep 2019, 5:12 PM

    तीन दिन और ईडी की हिरासत में रहेंगे कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी

    दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रतुल पुरी की रिमांड तीन दिन और बढ़ा दी है। उन्हें 11 सितंबर को 5 दिनो की रिमांड पर भेजा गया था। उनकी रिमांड अवधि सोमवार को खत्म हो रही थी। 
     

  • Ratul Puri

    News20, Aug 2019, 11:12 AM

    कमलनाथ का भांजा रतुल पुरी गिरफ्तार, बहन भी है बैंक घोटाले की आरोपी

    मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दो दिन पहले ही सीबीआई ने पुरी के खिलाफ मामला दर्ज किया था और अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उस पर 354 करोड़ रुपये का बैंक घोटाले का है आरोपी है। पुरी मोजरबेयर कंपनी का पूर्व कार्यकारी निदेशक हैं। यही नहीं इस मामले में कमलनाथ की बहन पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

  • witness alive, twenty four hours before declared dead by ED

    News1, Aug 2019, 7:42 AM

    चौबीस घंटे में जिंदा हो गया ईडी का गवाह, खोलेगा राज

    दिल्ली की कोर्ट अगस्ता वेस्टलैंड चॉपर घोटाले मामले में सुनवाई चल रही है। इस मामले में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का भांजा भी ईडी के शिकंजे में है। कुछ दिन पहले ईडी ने कोर्ट को बताया कि इस मामले का गवाह केके खोसला शायद मारा गया है क्योंकि इस घोटाले में शामिल लोग प्रभावशाली हैं और वह किसी की भी हत्या करा सकते हैं।

  • MP chief minister kamal nath nephew fled from ED office, called him for agustawestland scam

    News30, Jul 2019, 1:09 PM

    कमलनाथ के भांजे पर आयकर विभाग ने कसा शिकंजा, जब्त किए 245 करोड़ रुपये के बेनामी शेयर

    आज इस मामले में उस वक्त नया मोड़ आया आया जब आयकल विभाग ने रतुल पुरी के 254 रुपये के शेयरों को जब्त कर लिया। फिलहाल अगस्तावेस्टलैंड घोटाले में उसकी मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है। रतुल पुरी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का भांजा है और जिस कंपनी से अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले के लिए रिश्वत दी गयी वह दुबई की कंपनी रतुल पुरी की ही है। 

  • MP chief minister kamal nath nephew fled from ED office, called him for agustawestland scam

    News27, Jul 2019, 12:53 PM

    कमलनाथ का भांजा रतुल पुरी ईडी के दफ्तर से फरार, जानें क्यों होनी थी गिरफ्तारी

    मध्य  प्रदेश के मुख्यसमंत्री कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी से अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी चॉपर मामले में पूछताछ होनी थी और इसके लिए उसे ईडी ने तलब भी किया था। लेकिन वह पूछताछ करने से पहले ईडी के अफसरों को चमका देकर फरार हो गया है। क्योंकि उसे लगता था कि उसके खिलाफ ईडी के पास सबूत हैं और वह उसे कभी भी गिरफ्तार कर सकती है।

  • undefined

    News7, Apr 2019, 4:24 PM

    कमलनाथ के करीबियों पर छापेः एमपी के IAS, IPS और नेताओं की 'बेनामी' संपत्ति के दस्तावेज और 16 करोड़ कैश बरामद

    आयकर विभाग के सूत्रों ने बताया कि 27 टीमों ने अल सुबह छापेमारी की कार्रवाई शुरू की। सूत्रों के अनुसार, छापे के दौरान जिन लोगों से संबंधित दस्तावेज बरामद हुए हैं, उन्हें जल्द ही आयकर विभाग पूछताछ के लिए बुला सकता है। 

  • रातुल पुरी ईडी दफ्तर जाते हुए

    News4, Apr 2019, 1:29 PM

    ईडी दफ्तर में हुई कमलनाथ के भतीजे रातुल पुरी की पेशी

    अगस्ता वेस्टलैण्ड घोटाला मामले से कई हाई प्रोफाइल नामों के जुड़े होने की खबरें आ रही हैं। कल अदालत में ‘RG’ के साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भतीजे रातुल पुरी का भी नाम सामने आया। जिनकी आज ईडी के दफ्तर में पेशी हुई।