Ravi Kishan  

(Search results - 12)
  • yash bharti akhilesh and ravi kishan

    News24, Jul 2019, 7:39 PM IST

    कभी रवि किशन को दिया था यश भारती सम्मान, अब ढिंढोरा पीट रहे हैं अखिलेश यादव

    समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों बीजेपी सांसद रवि किशन के साथ एक विवाद में उलझ गए हैं। उन्होंने दावा किया है कि सपा सरकार के समय रवि किशन को यश भारती सम्मान दिया गया था। लेकिन रवि किशन ने इस बात से इनकार किया है। जिसके बाद सपा ने एक फोटो जारी की है, जिसमें रवि किशन अखिलेश यादव से पुरस्कार हासिल करते हुए नजर आ रहे हैं। 
     

  • Bhojpuri star will get success in election, ravi kishan and manoj Tiwari leading to opponent

    News23, May 2019, 10:54 AM IST

    क्या सियासत में सफल होगा बीजेपी का भोजपुरी सुपर स्टार फार्मूला

    उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में बीजेपी की प्रत्याशी के तौर पर दो भोजपुरी फिल्म स्टार चुनावी मैदान में हैं। अभी तक गोरखपुर सीट से रविकिशन करीब 65 हजार वोट से आगे चल रहे हैं जबकि दिल्ली की सीट पर मनोज तिवारी भी कांग्रेस की प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित से 50 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं।

  • Ravi kishan leading in Gorakhpur seat

    News23, May 2019, 9:43 AM IST

    गोरखपुर से बीजेपी प्रत्याशी रविकिशन 24 हजार वोटों से आगे, असल अग्नि परीक्षा योगी की

    उत्तर प्रदेश में गोरखपुर अहम सीट मानी जा रही है। यहां से बीजेपी के रविकिशन चुनाव मैदान में हैं। अभी तक बीजेपी प्रत्याशी इस सीट पर 24 हजार सीटों से आगे हैं। ये सीट बीजेपी का गढ़ मानी जाती है। लेकिन 2017 में हुए उपचुनाव में इस सीट पर एसपी के प्रवीण निषाद ने जीत दर्ज की की थी।

  • Election campaign will stop today for last phase of election in 59 seats

    News17, May 2019, 9:34 AM IST

    आज शाम थम जाएगा लोकतंत्र के महाकुंभ के अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार

    आज प्रचार का अंतिम दिन होने के कारण पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव, बीएसपी प्रमुख मायावती समेत विपक्ष के कई दिग्गज चुनावी सभाओं और रैलियों के लिए जी जान से जुटे हैं। हालांकि पश्चिम बंगाल में अंतिम चरण के लिए प्रचार गुरुवार रात 10 बजे ही थम गया था। क्योंकि राज्य में हुई चुनावी हिंसा को देखते हुए चुनाव आयोग ने चुनाव प्रचार का समय 19 घंटे कम कर दिया था।

  • Three Bhojpuri superstar campaigning in Purvanchal for BJP

    News15, May 2019, 11:35 AM IST

    प्रचार में उतरे भोजपुरी सुपर स्टार, कोई गीतों से तो कोई अदाकारी से लुभा रहा है मतदाताओं को

    उत्तर प्रदेश की 13 सीटों पर अंतिम चरण यानी 19 मई को मतदान होना है। बीजेपी ने यहां पर अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी के तमाम दिग्गज इन तेरह सीटों पर डेरा डाले हुए हैं। ताकि पूर्वांचल आसान से फतह की जा सके। खासतौर से गोरखपुर और वाराणसी मंडल में। जहां बीजेपी ने इसे केंद्र बनाया है। पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने यहां 12 सीटों पर जीत दर्ज की थी।

  • Ravi Kishan And PM Modi

    News12, May 2019, 4:58 PM IST

    पीएम मोदी की जिंदगी पर भोजपुरी में बनेगी फिल्म

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता को देखते हुए अभिनेता रवि किशन ने ऐलान किया है कि वह उनके जीवन पर भोजपुरी में फिल्म बनाएंगे। जिससे कि यह ज्यादा से ज्यादा भोजपुरी भाषी लोगों तक  पहुंच सके। रवि किशन गोरखपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। 

  • Film stars and political leaders reached the polling center for his voting right

    News29, Apr 2019, 9:19 AM IST

    वसुंधरा से लेकर प्रियंका चोपड़ा ने डाला वोट, तस्वीरों में देखिए किन नेताओं और फिल्मी हस्तियों ने किया मताधिकार का प्रयोग

    लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए देश के नौ राज्यों की 72 सीटों पर मतदान शुरू हो गया है। मतदान केन्द्रों पर गर्मी के कारण सुबह से ही भीड़ दिखाई दे रही है। देश के नौ राज्यों में नेता हो या फिर फिल्मी हस्ती, सभी अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। मुंबई में ज्यादातर फिल्मी हस्तियां सुबह से मतदान के लिए घर से निकल गयी।

  • bjp pins hope on three bhojpuri stars to clinch eastern up loksabha election

    News24, Apr 2019, 2:42 PM IST

    भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार यूपी से दिल्ली तक बीजेपी की नैया लगाएंगे पार?

    दोनों भोजपुरी सुपर स्टार बड़ा बदलाव कर सकते हैं। पार्टी को गोरखपुर सीट में पिछले लोकसभा चुनाव में सफलता तो मिली लेकिन उपचुनाव में उसे हार का सामना करना पड़ा था जबकि आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी अपना किला बचाने में सफल रही। वहीं दिल्ली में भोजपुरी गायक और अभिनेता मनोज तिवारी उत्तर पूर्वी दिल्ली से एक बार फिर ताल ठोक रहे हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में तिवारी ने जीत हासिल की थी। फिलहाल मौजूदा दौर में इन तीन भोजपुरी अभिनेताओं को सुपर स्टार माना जाता है।

  • News16, Apr 2019, 10:04 AM IST

    जाने कौन हैं रविन्द्र नाथ शुक्ला उर्फ रविकिशन

    रवि किशन का असली नाम रविंद्र नाथ शुक्ला है। कभी पेपर बेचकर और कभी वीडियो कैसेट किराए का काम करने वाले रविकिशन को बचपन से ही फिल्मों का शौक था। 

  • BJP gave ticket to film star Ravi kishan from Gorakhpur seat BJP

    News16, Apr 2019, 9:08 AM IST

    बीजेपी ने गोरखपुर से दिया रविन्द्र नाथ शुक्ला को टिकट, ब्राह्मण वोट बैंक साधने की है कवायद

    लोकसभा उपचुनाव में पार्टी ने यहां से उपेन्द्र शुक्ला को प्रत्याशी बनाया था लेकिन वह एसपी के प्रत्याशी से चुनाव हार गए थे। हालांकि चुनाव में बीएसपी ने एसपी को समर्थन दिया था। गोरखपुर सीट में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पांच बार सांसद रह चुके हैं।

  • Entertainment27, Mar 2019, 1:33 PM IST

    अब रवि किशन खेलेंगे राजनीतिक दांव, कहा ‘पार्टी तय करेगी सीट’

    रवि किशन ने बुधवार को ऐलान करते हुए कहा कि वो इस बार लोकसभा चुनाव लड़ेंगे लेकिन किस सीट पर, यह पार्टी तय करेगी।

  • Bollywood4, Aug 2018, 12:23 PM IST

    माय नेशन एक्सक्लूसिव: गांव की सपना कैसे पहुंची बॉलीवुड तक?

    दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर के एक गांव से बॉलीवुड का सपना का सफर कैसा रहा, ये बताते हुए सपना कभी इमोशनल होती हैं तो कभी अपने गानों को गुनगुनाने लगती हैं। इस बीच कांग्रेस के लिए प्रचार करने के सवाल पर वो कहती हैं, "मुझे पार्टी-पॉलिटिक्स में मत खींचो प्लीज। मैं बीजेपी, कांग्रेस दोनों का सम्मान करती हूं"। सपना का अब तक का सबसे धमाकेदार इंटरव्यू देखिए माय नेशन पर।