Reham  

(Search results - 5)
  • Now Imran Khan will take refuge in Tantric Bushra Bibi

    News18, Sep 2019, 8:12 AM IST

    पाकिस्तान में अक्टूबर में गिर जाएगी इमरान सरकार!

    पिछले दिनों ही इमरान खान की तलाकशुदा दूसरी बीवी रेहम खान ने दावा किया था कि इमरान खान पाकिस्तानी सेना के हाथ की कठपुतली हैं। उन्होंने कहा था कि सेना जिसे चाहेगी उसे प्रधानमंत्री बनाएगी और जो कठपुतली बनने को तैयार होगा। वह सेना का खास होगा और सत्ता पर काबिज होगा। वहीं कश्मीर पर इमरान खान और पाकिस्तानी सेना के बीच में मतभेद चल रहे हैं। इमरान पाकिस्तान को लेकर जिस तरह से बयान दे रहे हैं। उसको लेकर इमरान खान से सेना नाराज है। 

  • Reham Khan

    News2, Sep 2019, 8:39 AM IST

    अमेरिका के बाद अब इमरान की पूर्व बीवी ने कहा सेना की हाथ की कठपुतली हैं पाक पीएम

    पाकिस्तानी पत्रकार और अपने विचारों को खुलकर रखने वाली रेहम खान ने कहा कि पाकिस्तान की इमरान सरकार वहां की जनता को धोखा दे रही है और सेना वहां पर राज कर रही है। एक भारतीय टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में रेहम ने कहा कि इमरान खान पाकिस्तान सेना की कठपुतली है और अगर सेना ने उन्हें हटा दिया तो दूसरी कठपुतली आ जाएगी।

  • imran khan former  wife reham khan

    News20, Aug 2019, 7:00 PM IST

    इमरान खान की पूर्व पत्नी का दावा कश्मीर पर मोदी के सामने झुक गए पाक पीएम

    रेहम खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की दूसरी पत्नी है। रेहम खान को इमरान खान ने दो साल पहले तलाक दे दिया था। हालांकि तलाक के बाद रेहम खान ने इमरान खान पर कई तरह के आरोप लगाए थे। अब रेहम खान का दावा है कि इमरान खान ने भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से गुप्त डील की है। अब पूर्व पत्नी रेहम खान के जम्मू-कश्मीर को लेकर इस सनसनीखेज खुलासे के बाद पाकिस्तान में इमरान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

  • Pakistan PM Imran khan planning divorce to his third wife

    News28, Apr 2019, 11:09 AM IST

    तीसरी बीवी को तलाक-तलाक-तलाक कहने की तैयारी में हैं इमरान खान?

    इमरान खान की तीसरी बीबी बुशरा मानेक एक कट्टर मजहबी विचारों(धार्मिक गुरू) की महिला मानी जाती है। बुशरा इमरान खान से 25 साल छोटी है और उसके पहले से ही पांच बच्चे हैं। इमरान खान की पहली दो पत्नियां काफी मॉर्डन थी। जिसको लेकर इमरान खान की आलोचना की जाती थी। इमरान खान की दूसरी पत्नी रेहम खान ने हाल में इमरान की निजी जिंदगी पर एक किताब भी लिखी थी।

  • Imran Khan

    Cricket14, Jul 2018, 12:19 PM IST

    इमरान खान की मोहब्बत में 8 'नाकाम' पारियां...

    क्रिकेट मैदान छोड़ देने के इतने वर्षों बाद भी इमरान खान पाकिस्तान की रहस्यमयी शख्सियतों में से एक बने हुए हैं। उनके किस्से और कहानियां लोग सुनना चाहते हैं। इमरान ने जितना क्रिकेट के मैदान पर अपने चाहने वालों को चौंकाया, उतना ही हैरान निजी जिंदगी और प्रेम संबंधों में भी किया।