Remand  

(Search results - 12)
  • home made meals allowed to chidambaram

    NewsOct 18, 2019, 8:08 AM IST

    ईडी की रिमांड में चिदंबरम की होगी बल्ले बल्ले, खाएंगे छप्पन भोग और मखमली बिस्तर के साथ मिलेगा एसी रूम

    फिलहाल राउस एवेन्यू कोर्ट ने चिदंबरम की हिरासत को 24 अक्तूबर तक बढ़ा दिया है। हालांकि दो दिन पहले ही कोर्ट ने ईडी को उनसे पूछताछ करने की अनुमति दी थी। जिसके बाद बुधवार को ईडी के अफसरों ने उनसे तिहाड़ जेल में दो घंटे से ज्यादा पूछताछ की थी। हालांकि ईडी के अफसरों के पास चिदंबरम को अपनी कस्टडी में लेने का आदेश नहीं था। लिहाजा वह चिदंबरम को अपने साथ पूछताछ के लिए नहीं गए। 

  • undefined

    NationSep 16, 2019, 5:12 PM IST

    तीन दिन और ईडी की हिरासत में रहेंगे कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी

    दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रतुल पुरी की रिमांड तीन दिन और बढ़ा दी है। उन्हें 11 सितंबर को 5 दिनो की रिमांड पर भेजा गया था। उनकी रिमांड अवधि सोमवार को खत्म हो रही थी। 
     

  • Chidambaram

    NationAug 30, 2019, 5:26 PM IST

    चिदंबरम को फिर नहीं मिली राहत, 2 सितंबर तक बढ़ी सीबीआई कस्टडी

    पूर्व वित्त और गृहमंत्री पी. चिदंबरम को शुक्रवार को भी अदालत से राहत नहीं मिली है। उनकी सीबीआई हिरासत 2 सितंबर के लिए बढ़ा दी गई है। जिसके बाद चिदंबरम को अगले पांच दिन और सीबीआई के अधिकारियों के सवालों के जवाब देते हुए बिताने होंगे। 
     

  • undefined

    NewsAug 29, 2019, 6:18 PM IST

    बढ़ी बाहुबली अनंत सिंह की मुश्किलें, दो दिन की पुलिस रिमांड में रहेंगे बिहार के ‘छोटे सरकार’

    बिहार पुलिस को अनंत सिंह की दो दिन की रिमांड मिल गई है और इसमें वह विधायक से हथियारों के बारे में पूछताछ करेगी। हालांकि विधायक की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उनके पति की हत्या हो सकती है और इसके लिए बिहार पुलिस सत्ताधारी पार्टी के कुछ नेताओं के साथ मिलकर उनके पति की हत्या कराना चाहते हैं।

  • undefined

    NewsAug 26, 2019, 8:22 AM IST

    बाहुबली अनंत सिंह अब 'छोटे सरकार' नहीं बल्कि बने कैदी नम्बर 13617

    अनंत सिहं को रविवार को बेउर जेल में शिफ्ट कर दिया गया। उन्होंने दिन पहले दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर किया था और उसके बाद कोर्ट ने उन्हें तिहाड़ जेल भेज दिया था। जिसके बाद बिहार पुलिस ने कोर्ट से अनंत सिंह को कस्टडी में लेने के लिए कोर्ट से गुहार लगाई थी। जिसके बाद बिहार पुलिस की एएसपी लिपि सिंह उन्हें लेने आई थी।

  • चिदंबरम को उनके आवास से सीबीआई अधिकारी ले जाते हुए।

    NewsAug 22, 2019, 7:12 PM IST

    काम न आई वकीलों की फौज 26 अगस्त तक सीबीआई की रिमांड में रहेंगे पी. चिदंबरम, पर मिल सकेंगे परिवार से

    आज दोपहर के बाद सीबीआई ने चिदंबरम को कोर्ट में पेश किया। जहां उन्होंने कठघरे में बैठने से मना कर दिया है। चिदंबरम की तरफ से पूरे चार वकीलों की फौज लगी थी जो उन्हें जमानत देने की मांग कर रही थी। लेकिन कोर्ट ने किसी भी दलील नहीं सुनी और चिदंबरम को पांच दिनों की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया। सरकारी वकील सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने चिदंबरम के लिए 5 दिन की रिमांड मांगी और कहा कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं।

  • Naxali couple

    NewsJul 12, 2019, 5:38 PM IST

    यूपी एटीएस ने संदिग्ध नक्सली मनीष को पांच दिन की रिमांड पर लिया, पत्नी के साथ भोपाल से हुई थी गिरफ्तारी

    एटीएस के अनुसार, मनीष और उसकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव दोनों उत्तरप्रदेश के जौनपुर जनपद के कुरनी (समधागंज) के रहने वाले हैं। इन पर नक्सलवाद को बढ़ावा देने का आरोप है। 

  • masrat asia shabbir

    NewsJun 4, 2019, 5:03 PM IST

    टेरर फंडिंग मामले में अब आसिया, मसरत और शब्बीर उगलेंगे राज

    मसरत आलम को एनआईए ने टेरर फंडिंग मामले में गिरफ्तार किया है और इसी सिलसिले में शब्बीर शाह और आंसिया अंद्राबी से एनआईए पूछताछ करेगी। ज्ञात हो कि जम्मू-कश्मीर मुस्लिम लीग के मुखिया मसरत आलम को तत्कालीन मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद द्वारा पिछले दिनों जेल से आजाद करने के बाद बवाल मच गया था। 

  • nia

    NewsApr 24, 2019, 3:06 PM IST

    Delhi-NCR और UP में आतंकी हमले की साजिश रच रहा था हरकत उल हर्ब ए इस्लाम

    पहले गिरफ्तार आतंकियों से पूछताछ में मोहम्मद फैज का नाम सामने आया था। फैज के खिलाफ पुख्ता सबूत मिलने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया। एनआईए ने पिछले साल दिसंबर में दिल्ली, मेरठ, लखनऊ, अमरोहा और हापुड़ में छापा मारकर एड माड्यूल का पर्दाफाश किया था। 

  • Nisar Ahmed Tantary

    NewsApr 3, 2019, 4:08 PM IST

    यूएई से गिरफ्तार आतंकी निसार अहमद भेजा गया एनआईए की रिमांड पर


    2017 में कश्मीर के लेथपोरा में सीआरपीएफ पर हुए आतंकी हमले के मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी निसार अहमद तांत्रे को पटियाला हाउस कोर्ट ने एनआईए रिमांड पर भेज दिया है। 

  • augusta

    NewsFeb 7, 2019, 3:51 PM IST

    अगस्ता वेस्टलैण्ड घोटाला मामले के तार जुड़े विजय माल्या से भी

    3600 करोड़ रुपये के अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलिकॉप्टर की खरीद में घोटाले के मामले में गिरफ्तार दीपक तलवार को पटियाला हाउस कोर्ट ने 12 फरवरी तक ईडी रिमांड पर भेज दिया है। मामले की सुनवाई के दौरान प्रवर्तन निदेशालय के वकील ने कहा कि दीपक तलवार का संबंध विजय माल्या से है।  विजय माल्या के साथ दीपक तलवार की अक्सर बातचीत होती थी।  प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों के मुताबिक आरोपी दीपक तलवार के मोबाइल फोन से कई महत्वपूर्ण जानकारी मिली है।  

  • NIA in Court

    NewsDec 27, 2018, 5:38 PM IST

    संदिग्ध आईएस आतंकी भेजे गए 12 दिन की रिमांड पर

    आईएसआईएस से प्रेरित होकर नए मॉड्यूल में शामिल होने के संदेह में गिरफ्तार सभी 10 संदिग्धों को पटियाला हाउस कोर्ट ने 12 दिन की रिमांड पर भेज दिया है। हालांकि एनआईए ने इन सभी की 15 दिन की रिमांड मांगी थी। इसके अलावा 11वें आरोपी नईम को एनआईए कल अदालत में पेश करेगी। उसने आज मेरठ की अदालत में समर्पण किया है।