Report Card  

(Search results - 4)
  • BJP engaged in conquering Delhi, meeting for 7 hours at midnight Shah's house kps

    NewsJan 15, 2020, 7:44 AM IST

    भाजपा शासित राज्य सरकारों का रिपोर्ट बनाएगी भाजपा, बदल सकते हैं मुखिया

    भारतीय जनता पार्टी उसके वोट बैंक में लगातार आ रही गिरावट को लेकर काफी गंभीर है। लिहाजा वह अब राज्यों सरकार की नकेल कसने की तैयारी में है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा राज्य सरकारों के प्रदर्शन पर रिपोर्ट कार्ड जारी करेगी। लिहाजा ऐसे में कुछ राज्यों में मुख्यमंत्री को भी बदला जा सकता है। क्योंकि पिछले दो साल में भाजपा पांच राज्यों को हार चुकी है।

  • pm modi

    NewsDec 23, 2019, 8:19 AM IST

    मोदी सरकार की छमाही परीक्षा के परिणाम में कुछ मंत्री होंगे फेल, कुछ पास

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक केन्द्र की मोदी सरकार ने अपने छह महीने के कार्यकाल का लेखा जोखा तैयार कर लिया है। इस लेखाजोखा में मंत्रियों के प्रदर्शन पर भी रिपोर्ट तैयार की है। जिसके मुताबिक कुछ मंत्रियों के प्रदर्शन से पीएम नरेन्द्र मोदी संतुष्ट हैं तो कुछ मंत्रियों के प्रदर्शन से वह नाराज बताए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि जिन मंत्रियों का पिछले छह महीने में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा, उनकी केन्द्रीय मंत्रिमंडल से छुट्टी हो सकती है।

  • Tipu could not become sultan, last 14 years party has come down in 5 from 35 seats

    NewsAug 25, 2019, 11:27 AM IST

    गठबंधन के रिपोर्ट कार्ड में अभी तक अखिलेश हुए हैं फेल, फिर करेंगे चुनावी गठजोड़

    अगर देखें अखिलेश यादव का अध्यक्ष के तौर पर कार्यकाल पूरी तरह से फ्लाप साबित हुआ है। उनके पास गिनाने के लिए उपलब्धियां कम हैं जबकि विफलताएं ज्यादा है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव ने कांग्रेस के साथ चुनाव गठजोड़ किया और पार्टी 225 विधायकों से घटकर 47 में पहुंच गई जबकि कांग्रेस को महज 9 सीटें मिली। जबकि भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ने वाले सुभासपा को 4 सीटें मिली हैं।

  • The report card will decide sitting mp get the ticket or not in the upcoming election-2019

    NewsMar 9, 2019, 2:19 PM IST

    रिपोर्ट कार्ड तय करेगा भाजपा सांसदों का भविष्य, समीकरणों के गुणा-भाग में फंसे सांसद

    आगामी लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश से भाजपा के सांसदों का भविष्य उनका रिपोर्ट कार्ड तय करेगा। भाजपा नेतृत्व ने किसी परीक्षा की तरह सांसदों को लिख कर बताना होगा कि केन्द्र सरकार की सबसे लोकप्रिय योजनाएं क्या हैं।