Resort  

(Search results - 5)
  • azam khan

    News5, Sep 2019, 7:00 PM IST

    अब आजम खान पर दर्ज हुआ बिजली चोरी का केस, रिजॉर्ट में बिजली चोरी के बाद कटा कनेक्शन

    आज आजम खान के रिसार्ट हमसफर में अचानक बिजली विभाग के अफसरों ने छापा मारा। जहां रिजॉर्ट में बिजली की चोरी पकड़ी गई। इसके बाद अफसरों ने रिजॉर्ट की बिजली का कनेक्शन काट दिया है। वहीं अब बिजली विभाग आजम खान पर बिजली चोरी के आरोप में एफआईआर दर्ज करने की तैयारी कर रहा है। 

  • Yogi government made Azam Khan's Twitter account suspended

    News17, Aug 2019, 7:42 AM IST

    आखिर क्यों हुआ आजम खान का ट्विटर एकाउंट सस्पेंड!

    असल में आजम खान ने सांसद बनने के बा ट्विटर पर नया एकाउंट बनाया था। लेकिन ट्विटर ने उनका ये एकाउंट सस्पेंड कर दिया है। आजम खान ने @KhanAzam_SP  के नाम से नया एकाउंट बनाया था लेकिन फिलहाल ये सक्रिय नहीं दिख गया है। इस हैंडल पर जाने पर ये सस्पेंड दिख रहा है। इस एकाउंट के बन जाने के बाद आजम खान काफी सक्रिय हो गए थे और रोज कोई न कोई बयान इस पर जारी कर रहे थे। 

  • Yogi government planning for running bulldozer on the Azam Khan resort Humsafar

    News30, Jul 2019, 12:12 PM IST

    अब टूटेगा आजम खान का 'हमसफर', रिसोर्ट पर बुलडोजर चलाने की तैयारी में योगी सरकार

    समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर के सांसद आजम खान का रामपुर में कई एकड़ में फैला एक रिसार्ट है। इस रिसोर्ट के लिए आजम खान ने एक हजार गज से ज्यादा नाले की जमीन कब्जाई है। जिसका मालिकाना हक सिंचाई विभाग का है। जिसके लिए सिंचाई विभाग ने आजम खान को नोटिस दिया है।

  • Lifestyle26, Mar 2019, 2:02 PM IST

    देखिए भारत की सबसे सुंदर वेडिंग डेस्टिनेशन्स

    अगर आपको तलाश है अपनी वेडिंग के लिए सबसे खूबसूरत प्लेस की तो हम यहां आपको बता रहे हैं भारत की कुछ स्पेशल जगहों के बारे में जहां आप शानदार वेडिंग कर सकते हैं।

  • Chhattisgarh24, Nov 2018, 5:34 PM IST

    चुनाव के बाद छत्तीसगढ़ में 'सुरक्षा बलों' का जश्न

    नक्सल प्रभावित छत्तीसगढ़ में सफलतापूर्वक चुनाव संपन्न होने के बाद ड्यूटी में लगे जवान और पुलिसकर्मी जश्न मना रहे हैं। नक्सलियों से निपटने के लिए प्रशिक्षित डिस्ट्रिक्ट रिजर्व ग्रुप के जवान चुनाव के बाद एक रिसोर्ट  में नाचते-गाते नजर आए। उधर, रायपुर में भी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने चुनाव निपटने का जश्न मनाया।