Returned  

(Search results - 6)
  • anupam mishra

    News27, Mar 2020, 6:59 PM IST

    क्वारंटाइन नियमों को तोड़कर केरल से कानपुर पहुंचा था आईएएस, अब हुआ संस्पेंड

    जानकारी के मुताबिक कोल्लम के उप-कलेक्टर अनुपम मिश्रा की हाल ही में शादी हुई थी और हनीमून में मलेशिया और सिंगापुर गए थे। लेकिन कोरोनोवायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए उन्हें अपने घर में ही रहने की सलाह दी गई थी। लेकिन मिश्रा केरल से अपने घर कानपुर चले आए और इसकी जानकारी उन्होंने किसी को नहीं दी।  

  • झारखंड: चीन से पढ़ाई कर रही एक छात्रा को कोरोना वायरस की जांच के लिए एडमिट करवाया गया है। साथ ही एक और युवक भी सरकारी अस्पताल रिम्स में एडमिट है।

    News2, Feb 2020, 7:57 PM IST

    चीन से लौटते ही नाचने लगे भारतीय, विडियो रहा है वायरल

    चीन में कोरोना वायरस का जबरदस्त प्रकोप है। अभी तक वहां पर 304 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। जबकि 15 हजार से ज्यादा लोग इससे प्रभावित हैं। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने चेतावनी दी है कि वुहान प्रांत में और ज्यादा लोग इस वायरस से प्रभावित हो सकते हैं। वहीं भारत सरकार ने वुहान प्रांत में फंसे भारतीयों को वहां से एयरलिफ्ट कराया है। 

  • undefined

    News14, Sep 2019, 6:27 PM IST

    राबड़ी देवी के घर लौटी बड़ी बहू ऐश्वर्या, कभी जेडीयू नेता ने दी थी तेजस्वी यादव से शादी कराने की सलाह

    हालांकि आज ऐश्वर्या के पिता का कहना है कि उनकी बेटी अपनी बहन से मिलने आई थी। इसके बाद ऐश्वर्या अपने ससुराल अपने सास के चली गई है। ऐश्वर्या अपनी सास राबड़ी देवी के साथ रहती हैं जबकि तेज प्रताप यादव उनसे अलग अपने सरकारी आवास पर रहते हैं। फिलहाल तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की शादी बचाने के लिए लालू प्रसाद और ऐश्वर्या के परिवार के लोग कोशिशें कर रहे हैं। 

  • Wagha 72nd Independence

    Nation10, Aug 2019, 8:12 PM IST

    भारत के 13 राजनयिक परिवार सहित वाघा बॉर्डर के रास्ते लौटे

    भारत के 13 राजनयिकों ने परिवार सहित पाकिस्‍तान छोड़ दिया है। ये सभी वाघा बॉर्डर के रास्‍ते लौट आए हैं। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि इन राजनयिकों ने अस्थायी या फिर स्थायी तौर पर पाकिस्तान छोड़ा है। इसके पहले पाकिस्‍तान में भारतीय उच्‍चायुक्‍त अजय बिसारिया के लिए भी पाकिस्तान ने भारत वापस जाने का फरमान जारी किया था। 
     

  • किसानों का पैसा वापस

    News16, Mar 2019, 3:15 PM IST

    यूपी के जौनपुर में किसानों के खाते में आया पैसा हुआ वापस

    जौनपुर में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की पहली किस्त किसानों के खाते में आने के बाद वापस हो गई। 
    किसानों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर से किसान सम्मान निधि योजना लांच की थी। लेकिन सिस्टम की गड़बड़ी के चलते किसान खुश होने के बजाय दुःखी हो गए है। उनके खाते में पैसे आने के बाद पैसे वापस हो गए है। 

  • Air India Flight Returned To Igi airport From A Height Of 20,000 Feet after low pressure

    News7, Mar 2019, 10:31 AM IST

    हवा में अटकी रह गयी 220 यात्रियों की सांसें, जब 20 हजार फीट की ऊंचाई पर था विमान

    एयर इंडिया के एक विमान की आज आईजीआई एयरपोर्ट पर आपातकालीन लैडिंग करायी गयी। इस विमान में 220 यात्री फ्रैंकफर्ट जा रहे थे। लेकिन विमान में 20,000 की फीट की ऊंचाई पर अचानक हवा का दबाव कम होने से 220 यात्रियों की सांस अटक गयी।