Rims  

(Search results - 9)
  • undefined

    NewsJul 10, 2020, 1:56 PM IST

    क्या बिहार चुनाव से पहले जेल से बाहर आएंगे लालू और करेंगे खेल

    राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सभी राजनैतिक दल अपनी तैयारियों में जुट गए हैं और राजद भी चुनाव में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद क रही है। लेकिन राजद में अभी भी लालू प्रसाद यादव की कमी खल रही है। लिहाजा राजद लालू प्रसाद यादव को जेल से बाहर निकालने के लिए कानूनी प्रक्रियाओं की समीक्षा कर रहा है। 

  • <p>lalu prasad yadav</p>

    NewsApr 28, 2020, 3:25 PM IST

    लालू पर मंडराया कोरोना का खतरा, रिम्स में बीस मरीज संक्रमित

    हालांकि अभी तक चारा घोटाले में रांची के रिम्स में भर्ती राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की जांच के सैंपल नहीं लिए गए हैं। लेकिन लालू पर संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। क्योंकि कोरोना का कहर अस्पताल तक पहुंच गया है। हालांकि पिछले दिनों ही अस्पताल प्रशासन लालू यादव को अन्य किसी वार्ड में शिफ्ट करने की चर्चा थी।

  • undefined

    NewsApr 17, 2020, 7:37 PM IST

    फिलहाल जेल से बाहर नहीं निकल पाएंगे लालू, बदलेगा वार्ड

    पिछले दिनों चर्चा थी कि लालू प्रसाद यादव को कोरोना संक्रमण के दौरान चल रहे लॉकडाउन में रांची स्थित रिम्स से छूट्टी मिल सकती है। क्योंकि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद कैदियों को छोड़ा जा रहा है। कई राज्य सरकारों ने जेलों में कैदियों के बीच संक्रमण फैलने के डर कैदियों को पैरोल पर छोड़ा है।  लिहाजा इसकी उम्मीद की जा रही थी कि सुप्रीम कोर्ट के नियमों के मुताबिक लालू को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

  • লালুপ্রসাদ যাদবের শারীরিক অবস্থার অবনতি

    NewsApr 7, 2020, 11:40 AM IST

    कोरोना खोल सकता है लालू के जेल से बाहर आने का रास्ता

    देशभर में कोरोना का कहर है और राज्य सरकार सुप्रीम कोर्ट के दिशानिर्देश में जेल में बंद कैदियों को पैरोल और जमानत दे रही है। कई राज्यों में कई कैदियों को पैरोल मिल चुकी है। असल में जेल में कैदियों में संक्रमण के खतरे को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कैदियों को पैरोल देने की सलाह दी थी। कोर्ट ने कहा था कि जिन कैदियों को सात साल से कम की सजा है उन्हें पैरोल दिया जाए। 

  • Lalu Prasad

    NewsJul 20, 2019, 5:05 PM IST

    जेल से ही झारखंड चुनाव की रणनीति बना रहे हैं लालू यादव, आज की बेटे तेजस्वी से मुलाकात

    राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव भले ही जेल में बंद हों, लेकिन उनकी राजनीति लगातार चालू है। आज उनसे मिलने तेजस्वी यादव पहुंचे। इसके अलावा राजद के दो और प्रमुख नेताओं ने लालू से मुलाकात की। झारखंड में जल्दी ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। शायद इसीलिए लालू की राजनीतिक गतिविधियां बढ़ गई हैं। पिछले दिनों उन्होंने झारखंड के कई नेताओं से जेल में मुलाकात की है। 
     

  • Lalu prasad yadav eating four eggs daily due to kidney problem

    NewsJul 7, 2019, 1:19 PM IST

    जानें क्यों, संडे हो या मंडे लालू खाएं रोज चार अंडे

    लालू प्रसाद यादव को सजा हो चुकी है। लेकिन खराब स्वास्थ्य के कारण वह रांची के रिम्स में भर्ती हैं। लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद लालू की तबीयत और ज्यादा बिगड़ गयी थी और उन्होंने खाना पीना छोड़ दिया था। जिसके कारण डाक्टरों को उन्हें इंसुलिन देनी पड़ी थी। डाक्टरों का कहना है कि लालू के शरीर में प्रोटीन की कमी आ रही है। 

  • Lalu asked mango, doctors said, do eat Jamun

    NewsJun 29, 2019, 11:07 PM IST

    लालू ने मांगा आम तो डाक्टरों ने क्यों कहा कि जामुन खाइए

    लालू प्रसाद यादव का स्वास्थ्य खराब है और चारा घोटाले में दोषी साबित होने के बाद उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए रखा गया है। चारा घोटाला में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव खाने पीने के काफी शौकीन हैं। लेकिन बीमारी के बाद डाक्टर उनके खाने पीने के लिए काफी सावधानी बरत रहे हैं।

  • Lalu prasada Yadav alleged ranchi rims not supplying water  his room

    NewsJun 6, 2019, 9:48 AM IST

    जानें क्यों लालू को लोगों से मांगना पड़ रहा है पानी

    पिछले दिनों लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद लालू प्रसाद यादव ने खाना पीना छोड़ दिया था। चुनाव में राजद का कोई प्रत्याशी जीत नहीं पाया था। यहां तक कि लालू की बेटी मीसा भारती भी पाटलीपुत्र से चुनाव हार गयी थी। लालू के स्वास्थ्य की दिक्कत के कारण डाक्टरों को भी काफी परेशानी हुई थी

  • Jharkhand Police regularly checking Lalu Prasad yadav ward in RIMS hospital in Ranchi

    NewsApr 3, 2019, 10:40 AM IST

    आखिर क्यों अस्पताल में लालू प्रसाद यादव के वार्ड की चेकिंग कर रही है झारखंड पुलिस

    बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं। लेकिन झारखंड पुलिस लालू के वार्ड की लगातार चेकिंग कर रही है। क्योंकि लालू के राजनैतिक विरोधी नीतीश कुमार का कहना है कि लालू प्रसाद यादव अस्पताल से चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं।