Rishikesh  

(Search results - 4)
  • <p>satpal maharaj</p>

    NewsJun 2, 2020, 2:40 PM IST

    काम न आयी सत्ता की हनक, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के करीबी फिर अस्पताल में भर्ती

    उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज, उनकी पत्नी अमृता रावत और उनके परिवार के सदस्यों सहित 21 अन्य लोगों में कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। इसके बाद सतपाल महाराज और उनकी पत्नी समेत सभी लोगों को ऋृषिकेश के एम्स में भर्ती कर दिया गया था। 

  • undefined

    NewsAug 25, 2019, 8:17 AM IST

    क्या आचार्य बालकृष्ण को ब्रेन अटैक कराने के लिए दिया गया था जहर

    फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं। फिलहाल बालकृष्ण अपने कनखल स्थित आवास पर आ गए हैं और डाक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। उन्हें ऋषिकेश के एम्स में भर्ती किया गया था। लेकिन बाबा रामदेव ने साफ शब्दों में कहा कि आचार्य बालकृष्ण को खाने में कोई ऐसा जहर दिया गया था जिससे उनके ब्रेन में अटैक हो।

  • undefined

    NewsApr 11, 2019, 6:42 PM IST

    ऋषिकेश की जनता की क्या राय है मतदान पर

    उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गई। ऋषिकेश में किन मुद्दों पर जनता ने वोट किया, किस आधार पर अपने सांसद को चुन रही है जनता, यह जानने के लिए MyNation ने वोटरों से बात की। मतदाताओं को जोर विकास और सुरक्षा दोनों ही मुद्दों पर रहा। एक रिपोर्ट। 

  • Dehradoon Murder

    NewsMar 28, 2019, 7:58 PM IST

    चंद बिस्किट के लिए बल्ले से पीट पीटकर ले ली मासूम बच्चे की जान

    ऋषिकेश में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर इंसानियत शर्मसार हो सकती है। यहां के बोर्डिंग स्कूल में पढ़ने वाले सातवीं कक्षा के एक छात्र की उसके वरिष्ठ साथियों ने पीट पीटकर जान ले ली। उसका दोष महज इतना था कि उसने एक दुकान से कुछ बिस्किट चुरा लिए थे। इस मामले मे स्कूल प्रशासन का भी दोष सामने आया है जिसने बात छुपाने के लिए छात्र की लाश कैंपस में ही दफना दी।