Road  

(Search results - 79)
  • undefined

    News19, Feb 2020, 7:05 AM IST

    जानें क्यों छत्तीसगढ़ में किसान क्यों कर रहे हैं चक्का जाम

    असल में किसानों को डर है कि धान खरीद की बढ़ाई गई सीमा खत्म होने के बाद वह फसल नहीं बेच पाएंगे।  राज्य की भूपेश बघेल सरकार ने धान खरीद की अंतिम तिथि 15 फरवरी से बढ़ाकर 20 कर दी गई थी। लेकिन अब किसानों के पास ज्यादा समय नहीं बचा है। लिहाजा किसानों को इस बात का डर सता रहा है कि धान की खरीद न होने के कारण वह बिचौलियों के हाथ धान बेचने के लिए मजबूर होंगे।

  • తెలుగుదేశం, జనసేన పార్టీ, వైసీపీతోపాటు కాంగ్రెస్ పార్టీకి చెందిన నేతలు సైతం బీజేపీలో చేరాలని నిర్ణయించుకున్నారు. కాంగ్రెస్ పార్టీ నేత బొబ్బిలి శ్రీనివాసరావు బీజేపీలో చేరేందుకు రంగం సిద్ధం చేసుకున్నారు. ఇప్పటికే ఢిల్లీ చేరుకున్నారు బొబ్బిలి శ్రీనివాసరావు.

    News5, Dec 2019, 10:34 AM IST

    जानें क्यों कांग्रेस ने टाल दिया है नए भवन के उद्घाटन का कार्यक्रम

    कांग्रेस का मुख्यालय दीनदयाल मार्ग पर बन रहा है। हालांकि कांग्रेस न इसका दरवाजा बहादुर शाह जफर मार्ग की तरफ खोला है। लेकिन ये भाजपा के मुख्यालय के करीब है। जानकारी के मुताबिक इस मुख्यालय का उद्घाटन 28 दिसंबर को होना था। लेकिन अब कांग्रेस ने इसकी तारीख टाल दी है। नई तारीख को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। माना जा रहा कि अगले साल इसका उद्घाटन किया जाएगा। इस बहुमंजिला इमारत को भविष्य की जरूरतों को देखते हुए बनाया गया है।

  • undefined

    Nation11, Oct 2019, 3:26 PM IST

    सड़क पर गड्ढे में गिरने पर पत्रकार के पैर की हड्डी टूटी, अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज

    हैदराबाद शहर में सड़क पर बने गड्ढे में एक पत्रकार की मोटरसाइकिल फंस गई और इसके चलते गिरने पर उसके पैर की हड्डी टूट गई।

  • undefined

    Nation6, Oct 2019, 12:55 PM IST

    विधायकों ने किया सड़कों का मुआयना

    आम आदमी पार्टी (आप) के 50 विधायक दिल्ली की सड़कों का मुआयना करने के लिए शनिवार को सड़कों पर उतरे।

  • UP Police Lady Singham is absconding after embezzling 70 lakhs, FIR has been posted there

    News29, Sep 2019, 12:41 PM IST

    70 लाख का गबन कर फरार है यूपी पुलिस की ‘लेडी सिंघम’, जिस थाने में थी तैनात वहां हो चुकी है एफआईआर

    असल में पुलिस विभाग में चर्चा है कि लक्ष्मी को पुलिस अफसर बचा रहे हैं। जबकि भ्रष्टाचार के मामले में लक्ष्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है। लेकिन अभी तक पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकती है। जबकि पुलिस के अफसरों को जानकारी है कि वह कहां हैं। क्योंकि जिन पुलिस अफसरों की सरपस्ती में लक्ष्मी अपने कार्यों को अंजाम देती थी। वही अफसर उन्हें बचा रहे हैं। 

  • Husband wife fight on road in kanpur

    News24, Sep 2019, 9:42 AM IST

    पति पत्नी में झगड़ा, बीच सड़क पर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

    उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला ने अपने पति को खंभे से बांधकर पिटवाया। वह अपने पति के शक्की मिजाज से परेशान थी। पति पत्नी का यह झगड़ा देखने के लिए तमाशबीनों की भीड़ लग गई। 
     

  • congress candidate

    News22, Sep 2019, 12:51 PM IST

    बदलेगा कांग्रेस के मुख्यालय का पता, संघ-भाजपा की छाया से बचने के लिए बदल दी गेट की दिशा

    सोनिया गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद दिसंबर कांग्रेस का दफ्तर 24 अकबर रोड से शिप्ट हो जाएगा। इसके लिए कांग्रेस ने 28 दिसंबर का दिन तय किया है। इसी दिन कांग्रेस का स्थापना दिवस है और इसी दिन पार्टी ने नए कार्यालय में प्रवेश की तारीख तय की है। कांग्रेस के नए कार्यालय का नाम पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के नाम पर होगा और नए भवन का नाम 'इंदिरा भवन' रखा जाएगा। इसका उद्घाटन सोनिया गांधी करेंगी।

  • 3 Died in road accident in lalitpur Uttar Pradesh

    News17, Sep 2019, 2:26 PM IST

    गाय से टकराने से हुई सड़क दुर्घटना, 2 महिलाओं सहित 3 की मौत

    उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक गाय से टकराने के बाद सवारियों से भरा हुआ थ्रीव्हीलर पेड़ से टकरा गया। इस हादसे में 2 महिलाओं सहित तीन की मौत हो गई। जबकि 6 लोग घायल हो गए। 
     

  • undefined

    News16, Sep 2019, 8:55 AM IST

    प्रियंका बना रही हैं योगी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का रोडमैप

    लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली हार के बाद प्रियंका गांधी का फोकस उत्तर प्रदेश में है। वह राज्य में सक्रिय हो रही हैं और संगठन को भी सक्रिय करने की जुगत में है। लिहाजा इसके लिए उन्होंने एक टीम बनाई है जो उत्तर प्रदेश के हर जिले से कांग्रेस संगठन का फीडबैक ले रही है। फिलहाल राज्य में जिला और शहर ईकाईयों को लोकसभा चुनाव के बाद भंग कर दिया था। लिहाजा इन्हें जल्द ही सक्रिय किया जाएगा।

  • CHIDAMBARAM THUMB

    News5, Sep 2019, 4:43 PM IST

    तुलगक रोड़ थाने में बंद हुए चिदंबरम तो मिलेगा करीबी नेता का साथ या नहीं तो तिहाड़ में तन्हाई में कटेगी रात

    सुप्रीम कोर्ट ने आज चिदंबरम की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। जिसके बाद ये तय हो गया है कि चिदंबरम की आज की रात आम अपराधियों की तरह या तो तिहाड़ जेल में कटेगी और अगर उन्हें वहां नहीं भेजा जाता है तो उन्हें ईडी की कस्टडी में तुगलक रोड थाने में रखा जा सकता है। सीबीआई ने पी. चिदंबरम को गिरफ्तार करने के बाद अपनी हिरासत में गेस्ट हाउस में रखा था।

  • Women came out late on the road to save shops in PM City

    News29, Aug 2019, 12:49 PM IST

    जानें क्यों पीएम सिटी में दुकानों को बचाने के लिए देर रात सड़क पर उतरीं महिलाएं

    वाराणसी में स्मार्ट सिटी योजना के तहत गोदौलिया में 18 करोड़ की लागत से दो पहिया वाहनों के लिए चार मंजिला पार्किंग प्रस्तावित है। यहां पर पहले से मौजूद टांगा स्टैण्ड तोड़ा जा चुका है। वहीं इससे सटे संजय गांधी मार्केट की 20 दुकानों को भी ध्वस्त किया जाना है।

  • 9 people dies in a road accident in bulandsheher

    Travel8, Aug 2019, 2:37 PM IST

    वाहन दुर्घटना को टालने के लिए कुछ खास टिप्स

    आज की दुनिया में गाड़ी चलाना शौक नहीं बल्कि मजबूरी बन चुकी है। लेकिन जैसे जैसे सड़क पर गाड़ियां बढ़ी हैं वैसे वैसे दुर्घटनाओं की संख्या भी बढ़ गई है। माय नेशन आपके लिए लेकर आया है कुछ खास सुझाव, जिसे अपनाकर आप सड़क दुर्घटनाओं से बच सकते हैं। 

  • सुषमा स्वराज को लोग दीदी कहकर पुकारते थे।

    Nation7, Aug 2019, 5:44 PM IST

    पंच तत्व में विलीन हुआ दिवंगत सुषमा स्वराज का पार्थिव शरीर, कीजिए अंतिम दर्शन

    प्रखर महिला नेत्री के तौर पर देश विदेश में मशहूर दिवंगत आत्मा सुषमा स्वराज के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार संपन्न हो गया है। दिल्ली के लोदी रोड के शवदाह गृह पर उनका अंतिम संस्कार संपन्न किया गया। उन्हें आखिरी विदाई देने के लिए देश के राजनीतिक की हर शख्सियत पहुंची। 
     

  • Sushma Swaraj condolance

    News7, Aug 2019, 8:14 AM IST

    लोधी रोड स्थित श्मशान घाट में होगा सुषमा का अंतिम संस्कार, भाजपा कार्यालय में भी कर सकेेंगे अंतिम दर्शन

    भारतीय जनता पार्टी के ओजस्वी वक्ताओं में शुमार सुषमा स्वराज को कल रात को एम्स में भर्ती कराया गया। जहां करीब एक घंटे तक डाक्टरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन नाकामयाब रहे। उन्हें हार्ट अटैक पड़ा था, जिसके बाद उन्हें सीधे एम्स ले जाया गया। उनकी मौत की खबर सुनकर केन्द्र सरकार के ज्यादातर मंत्री अस्पताल पहुंचे। आधी रात को दुखद खबर आने के बावजूद उनके चाहने वाले अंतिम दर्शन को व्याकुल हो रहे हैं।

  • undefined

    News30, Jul 2019, 6:09 PM IST

    अगर आप गाड़ियों के शौकीन हैं, तो ये खबर परेशान कर देगी आपको

    गाड़ी के शौकीनों के लिए बुरी खबर है। केन्द्र सरकार गाड़ियों के पंजीकरण शुल्क में भारी वृद्धि करने की तैयारी कर रही है। केन्द्रीय सड़क और परिवहन राजमार्ग मंत्रालय के प्रस्ताव के मुताबिक यह बढ़ोत्तरी 4000 प्रतिशत तक हो सकती है।