Roadshow  

(Search results - 9)
  • is Priyanka Gandhi scared about shortage gathering public in her roadshow in varanasi

    News15, May 2019, 9:52 AM IST

    भीड़ न जुटने के डर से प्रियंका गांधी वाड्रा ने वाराणसी में रोड शो का समय घटाया?

    प्रियंका गांधी वाराणसी में उसी रास्ते पर रोड शो कर रही हैं। जहां पर बीजेपी प्रत्याशी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रोड शो किया था। वाराणसी में 19 मई को मतदान होना है और हर कोई बाबा विश्वनाथ की नगरी का चुनावी रण जीतना चाहता है।  प्रियंका गांधी सबसे पहले लंका स्थित भारत रत्न महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगी और उसके बाद रोड शो की शुरूआत करेंगी। 

  • News14, May 2019, 7:38 PM IST

    कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में बवाल, पत्थरबाजी और आगजनी

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीएमसी की छात्र इकाई के नेताओं ने रोड शो में शामिल अमित शाह के ट्रक पर काले झंडे फेंकने की कोशिश की। कलकत्ता यूनिवर्सिटी इलाके के आसपास दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़पें हुईं।

  • News14, May 2019, 7:03 PM IST

    ममता बनर्जी के गढ़ में अमित शाह ने दिखाई 'भगवा लहर'

    लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण से पहले भाजपा ने बंगाल में पूरी ताकत झोंक दी है। मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कोलकाता में रोड शो निकाला। इस रोड शो में बड़ी तादाद में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। रोड शो के दौरान अमित शाह ने कहा,  टीएमसी और ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल की संस्कृति को रौंदने और लोकतंत्र का गला घोंटने का काम किया है। बंगाल के लोग ममता दीदी को उखाड़ फेंकने में जुटे हैं। बड़ी उम्मीद से लोगों ने ममता दीदी को सत्ता सौंपी थी लेकिन वे उम्मीदों पर खरी नहीं उतरीं। अमित शाह का रोड शो शाम 4:30 बजे मध्य कोलकाता के एस्प्लेनेड इलाके से शुरू हुआ और उत्तरी कोलकाता में स्वामी विवेकानंद भवन पर जाकर खत्म हुआ। पूरे रोड शो के दौरान हनुमान और राम के वेश में कई लोग दिखे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता 'जय श्री राम' के नारे लगा रहे थे। 

  • News14, May 2019, 4:08 PM IST

    बंगाल में सियासी बवाल: रोड शो से पहले मोदी-शाह के पोस्टर उतारने पर भाजपा हमलावर

     भाजपा का आरोप टीएमसी सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है। बंगाल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने इसे लोकतंत्र की हत्या करार दिया है।

  • News4, May 2019, 7:10 PM IST

    अरविंद केजरीवाल को फिर रोडशो के दौरान लगा तमाचा

    दिल्ली पुलिस के मुताबिक तमाचा मारने वाले व्यक्ति का नाम सुरेश कुमार है और उसे आगे पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस सुरेश कुमार से तमाचा मारने की वजह जानने  की कोशिश में लगी है।

  • Priyanka Gandhi Vadra will do again roadshow in old city in Lucknow

    News27, Apr 2019, 3:55 PM IST

    आखिर प्रियंका ने चुनाव प्रचार के लिए क्यों पकड़ी 'पतली गली'

    प्रियंका गांधी वाड्रा का ये रोड शो तीन मई को होगा। प्रियंका इस रोड शो के जरिए लखनऊ की दो लोकसभा सीटों को साधने की कोशिश करेंगी। लखनऊ की दोनों संसदीय सीटों के लिए छह मई को मतदान होना है। इसमें लखनऊ से आचार्य प्रमोद कृष्णम और मोहनलालगंज सीट से आरके चौधरी चुनाव लड़ रहे हैं।

  • rahul road show wayanad

    News4, Apr 2019, 6:55 PM IST

    वायनाड में राहुल गांधी के रोड शो में मुस्लिम लीग के झंडे, भाजपा हुई हमलावर

    यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले, 'ये मुस्लिम लीग के साथ मिलकर लड़ें तो सेक्युलर, हम सबका साथ-सबका विकास कहें तो सांप्रदायिक।'

  • Priyanka Gandhi reached in Lucknow

    News11, Feb 2019, 5:32 PM IST

    2019 में सरेंडर? राहुल गांधी बोले, प्रियंका को 2022 के लिए आगे किया

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहले भी संकेत दे चुके हैं कि वह प्रियंका गांधी से दो महीने में किसी चमत्कार की उम्मीद नहीं करते। कांग्रेस नेताओं को लगता है कि यदि प्रियंका को बतौर मुख्यमंत्री 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में पेश किया जाता है तो पार्टी को सियासी संजीवनी मिलेगी।