Rob  

(Search results - 76)
  • Security forces again killed Jaish top commander, another terror killed in encounter

    NewsJul 18, 2020, 8:39 AM IST

    जम्मू कश्मीर में 24 घंटे के भीतर दूसरा एनकाउंटर, सुरक्षा बलों ने ठोक दिए तीन आतंकी

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आज सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई और इसमें सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है।

  • undefined

    NewsApr 23, 2020, 4:33 PM IST

    कोरोना वायरस की जंग में AIIMS के डॉक्टर्स का साथ देंगे रोबोट्स

    डॉक्टरों के बीच संक्रमण के प्रसार को नियंत्रित करने और कोविद -19 रोगियों के साथ लगातार संपर्क को कम करने के लिए, दुनिया भर के अस्पताल रोबोटिक्स की ओर रुख कर रहे हैं।

  • undefined

    NewsJan 25, 2020, 8:04 AM IST

    यमुना एक्सप्रेस-वे पर लूट का खेल पुलिस हुई फेल, डीएम भी लुटने से बचे

    उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के यमुना एक्सप्रेस वे में बदमाशों ने महज तीन घंटे के दौरान ही आगरा और कानपुर के दो व्यापारियों की गाड़ियों को पंक्चर करके लूट लिया। बदमाशों ने सड़क पर कील की बिछाई हुई थी। जिसके बाद व्यापारियों की गाड़ियां पंक्चर हो गई। इसके बाद जैसे ही ड्राइवर बाहर आया। इन बदमानों ने इन व्यापारियों को पिस्टल की नोट पर लूट लिया।

  • Pakistan,non muslims, robbery,

    NewsDec 21, 2019, 8:18 AM IST

    गैर मुस्लिमों के लिए नरक से कम नहीं है पाकिस्तान, लूट बलात्कार और धर्मांतरण हैं जीवन का हिस्सा

    पाकिस्तान में हिंदू अल्पसंख्यकों पर रोज अत्याचार होता है। नाबालिक हिंदू लड़कियों का अपहरण कर उनका धर्मांतरण कराया जाता है। यही नहीं बलात्कार और लूट तो हिंदू अल्पसंख्यकों आम बात है। मुस्लिम हिंदूओं की जमीन जायदाद पर जबरन कब्जा करते हैं और उन्हें फिर गुलाम की तरह जिंदगी जीने के लिए मजबूर करते हैं।

  • पदयात्रा के दौरान प्रियंका रास्ते भर चेहरे पर मुस्कान लिए लोगों को अभिवादन करती नजर आईं।

    NewsNov 9, 2019, 9:42 AM IST

    एसपीजी की सुरक्षा हटने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा को अब नहीं मिलेगी ये सरकारी सुविधा

    केन्द्र सरकार ने गांधी परिवार की सुरक्षा को मद्देनजर उन्हें जेड प्लस के साथ ही सीआईपीएफ की सुरक्षा देने का फैसला किया है। केन्द्र सरकार ने सुरक्षा की समीक्षा करने के बाद फैसला किया है कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को अब एसपीजी की सुरक्षा नहीं दी जाएगी। क्योंकि इन तीनों को अब खतरा नहीं है। जिसके बाद देश में राजनीति शुरू हो गई है। 

  • undefined

    NewsNov 8, 2019, 5:32 PM IST

    जानें क्यों मोदी सरकार ने हटाई गांधी परिवार से एसपीजी सुरक्षा

     अब गांधी परिवार के सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को जेड प्लस के साथ ही सीआरपीएफ की सुरक्षा मिलेगी। फिलहाल कांग्रेस पार्टी ने इसे मोदी सरकार की तानाशाही बताया है और कहा कि वह बदले की कार्यवाही के तहत ऐसा कर रही है।

  • undefined

    NewsOct 16, 2019, 8:07 AM IST

    कभी था दिल्ली पुलिस का बेस्ट कांस्टेबल, अब पांच करोड़ की लूट में चल रहा फरार

    असल में पांच करोड़ रुपये की ये लूट इस साल अगस्त में पानीपत स्थित एक बैंक में हुई थी। जिसमें पुलिस को सचिन के शामिल होने की जानकारी मिली। क्योंकि सचिन निलंबित चल रहा था। उस पर एक महिला ने रेप  का आरोप लगाया था। जिसके बाद उसमें निलंबित कर लाइन हाजिर कर दिया गया। लिहाजा इसके बाद उसमें बैंक में लूट का प्लान बनाया।

  • GRP  Gang

    NewsSep 19, 2019, 9:22 PM IST

    चलती ट्रेन में करते थे चोरी और लूट, 8 लाख के सामान सहित गैंग आया गिरफ्तार में

    कानपुर में जीआरपी ने सागर गैंग के मुखिया और उसके साथी को 8 लाख के ज्यूलरी के साथ किया गिरफ्तार किया। यह सभी चलती ट्रेनों में लूट करने में महारत रखते हैं। इस गैंग की सूचना देने पर 25 हजार का ईनाम रखा गया था। 
     

  • ewelry worth lakhs of rupees robbed from elderly woman under the pretext of giving lift

    NewsSep 12, 2019, 7:22 PM IST

    लिफ्ट देने के बहाने बुजुर्ग महिला से लूटे लाखों के जेवरात

    दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में दो युवकों ने एक बुजुर्ग महिला को बहाने से बाइक पर बैठा लिया। जिसके बाद उन्हें बीच रास्ते में धकेल कर उनके लाखों रुपये के आभूषण लूट लिए। 
     

  • UP Police

    NewsAug 28, 2019, 8:20 AM IST

    चार लुटेरे और तीन मिनट, बैंक में हो गई 38 लाख की लूट

    जानकारी के मुताबिक ये लूट की घटना जिले के छज्जापुर में स्थित आईसीआईसीआई बैंक में हुई है। ये बैंक कस्बे के बीचों बीच में है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चार नकाबपोश चार बदमाश बैंक में जैसे ही बैंक में घुसे, वहां अफरा-तफरी मच गई। दो बदमाश बैंक में घुस गए थे, जबकि दो बैंक के गेट पर खड़े हो गए थे और लगातार हवाई फायरिंग कर रहे थे। बदमाश इतने बेखौफ थे कि उन्होंने बैंक के गार्ड पर भी फायरिंग की, लेकिन उसने भागकर अपनी जान बचाई।

  • police arrested highway robbers

    NewsAug 26, 2019, 8:03 PM IST

    ट्रक लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़, दो पुलिसवाले घायल, छह बदमाश गिरफ्तार

    यूपी पुलिस ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ट्रक लुटेरों के एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस को इस कार्रवाई में लुटेरों का सामना करना पड़ा। जिसमें दो सिपाही घायल हो गए। गिरफ्तार लुटेरों के नाम नईम , मोहसिन , नजाकत , शकील , समीर ओर वासिल हैं। 
     

  • Along with Sonia's entry in Congress, Rahul has also 'exit' from posters

    NewsAug 14, 2019, 7:31 PM IST

    कांग्रेस में सोनिया की ‘एंट्री’ के साथ ही पोस्टरों से भी ‘एक्जिट’ हो गए हैं राहुल

    कांग्रेस मुख्यालय में लगे पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के पोस्टर्स को हटा दिया गया है। वहीं अब उनके स्थान पर सोनिया गांधी के पोस्टर्स लगाए हैं। दिल्ली की कई सड़कों पर सोनिया ही दिखाई दे रही हैं। लेकिन सभी पोस्टर्स में राहुल गांधी गायब हैं। लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद राहुल गांधी ने इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद पिछले शनिवार की रात को सोनिया गांधी को पार्टी की कांग्रेस कार्यसमिति ने अंतरिम अध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया। 

  • UP police

    NewsAug 1, 2019, 9:07 AM IST

    पहुंचे जेल तो ट्रेनिंग लेकर निकले बाहर और बनाया गैंग, फिर पहुंचे हवालात

    राजधानी के मड़ियांव थाने की पुलिस ने चार चोरों को पकड़ा है। ये चोर जेल में अपराधियों से नए हथकंडे सीखकर बाहर आए थे और इसके बाद इन्होंने अपना गैंग बना लिया और फिर चोरी करने लगे। इन चार चोरों को मड़ियांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अब इन्हें फिर जेल भेजने की तैयारी चल रही है। आरोपी इतने शातिर हैं कि वह मोबाइल फोन का आईएमईआई नंबर तक बदल देते थे जिससे पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पाती थी।

  • witness alive, twenty four hours before declared dead by ED

    NewsAug 1, 2019, 7:42 AM IST

    चौबीस घंटे में जिंदा हो गया ईडी का गवाह, खोलेगा राज

    दिल्ली की कोर्ट अगस्ता वेस्टलैंड चॉपर घोटाले मामले में सुनवाई चल रही है। इस मामले में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का भांजा भी ईडी के शिकंजे में है। कुछ दिन पहले ईडी ने कोर्ट को बताया कि इस मामले का गवाह केके खोसला शायद मारा गया है क्योंकि इस घोटाले में शामिल लोग प्रभावशाली हैं और वह किसी की भी हत्या करा सकते हैं।

  • MP chief minister kamal nath nephew fled from ED office, called him for agustawestland scam

    NewsJul 30, 2019, 1:09 PM IST

    कमलनाथ के भांजे पर आयकर विभाग ने कसा शिकंजा, जब्त किए 245 करोड़ रुपये के बेनामी शेयर

    आज इस मामले में उस वक्त नया मोड़ आया आया जब आयकल विभाग ने रतुल पुरी के 254 रुपये के शेयरों को जब्त कर लिया। फिलहाल अगस्तावेस्टलैंड घोटाले में उसकी मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है। रतुल पुरी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का भांजा है और जिस कंपनी से अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले के लिए रिश्वत दी गयी वह दुबई की कंपनी रतुल पुरी की ही है।