Rss Sangh  

(Search results - 5)
  • <p>अमर सिंह का जन्म 27 जनवरी 1956 को यूपी में हुआ। वे समाजवादी पार्टी के महासचिव और राज्य सभा सांसद रह चुके हैं। 6 जनवरी 2010 को इन्होंने समाजवादी पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया। साल 2016 में इनकी समाजवादी पार्टी में वापसी हुई।<br />
&nbsp;</p>

    NewsAug 1, 2020, 7:35 PM IST

    कभी संघ के धुर विरोधी थे अमर सिंह, मरने से पहले आरएसएस को दान की करोड़ों की संपत्ति

    कभी अमर सिंह संघ के धुर विरोधी हुआ करते थे और संघ को सांप्रदायिक मानते थे। लेकिन उन्होंने मौत से पहले अपनी करोड़ों की पैतृक संपत्ति को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को दान कर दिया था। 

  • Maharastra Ministry

    NewsFeb 3, 2020, 9:24 AM IST

    मुंबई यूनिवर्सिटी ने संघ के कार्यक्रम को बीच में किया रद्द, विवाद बढ़ा

    मुंबई विश्वविद्यालय के प्रशासनिक अधिकारी ने संघ के एक कार्यक्रम को बीच में ही रद्द करे का आदेश दिया है। जिसका राज्य में विरोध शुरू हो गया है। संघ के संगठन रामभाऊ म्हालगी प्रबोधिनी ने मुंबई विश्वविद्यालय से एक आवासीय प्रशिक्षण शिविर संचालित करने की अनुमति ली थी। हालांकि पहले विश्व विद्यालय प्रशासन ने अनुमति दी थी। लेकिन बाद में अचानक इसे रद्द कर दिया है।

  • happy phd

    NewsJan 28, 2020, 11:19 AM IST

    संघ नेताओं का हत्यारा खालिस्तान आतंकी 'हैप्पी पीएचडी' लाहौर में ढेर

    जानकारी के मुताबिक हरमीत सिंह उर्फ पीएचडी हैप्पी भारत में कई मामलों में वांछित था, और पाकिस्तान से हथियारों और ड्रग्स की तस्करी में शामिल था। सुरक्षा अधिकारियों के मुताबिक, नशीले पदार्थों की तस्करी से उपजे पैसे के विवाद को लेकर खालिस्तान लिबरेशन फोर्स (केएलएफ) के इस नेता को पाकिस्तान के एक स्थानीय गिरोह ने मार गिराया है।

  • Pramod krishnam asked shatrughan Sinha to return congress ticket from Patna sahib

    NewsJan 28, 2020, 7:16 AM IST

    कृष्णम का शत्रुघ्न पर तंज, कच्छा संघ और प्रचार सपा का

    कांग्रेस नेता और लोकसभा चुनाव में लखनऊ से उम्मीदवार रह चुके आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आज अपनी ही पार्टी के नेता शत्रुघ्न सिन्हा पर जमकर खुन्नस निकाली। पिछले साल लोकसभा चुनाव के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस पार्टी का लखनऊ में प्रचार नहीं किया था।

  • VHP Dharmsabha

    NewsDec 9, 2018, 2:40 PM IST

    संघ ने दिया मोदी सरकार को अल्टीमेटम, मंदिर के लिए कानून बनाए

     राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरकार्यवाहक सुरेश भैयाजी जोशी ने कहा कि हिंदू समाज भीख नहीं मांग रहा है, सरकार को कानून बनाकर राम मंदिर के लिए अध्यादेश लाना चाहिए।