Ruckus  

(Search results - 9)
  • News2, Oct 2019, 4:23 PM IST

    मानसून ने रूखसती के दिखाया रौद्र रूप, ली 1685 लोगों की जान

    जानकारी के मुताबिक इस साल अभी तक बारिश के कारण 14 राज्‍यों में 1685 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं सैकड़ों लोग गायब हैं। बारिश के कारण हजारों घर टूट गए हैं। जिसके कारण आर्थिक नुकसान हुआ है। जानकारी के मुताबिक इस साल बारिश के कारण देश के 277 जिले जलमग्‍न हो गए। ऐसा पिछले 25 सालों में पहली बार हुआ है।

  • Nirmala raman

    Nation11, Sep 2019, 5:47 PM IST

    आखिर गलत क्या कह दिया वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने ?

    वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का एक बयान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसमें वित्त मंत्री ने कहा था कि ओला उबर जैसी टैक्सी सेवाओं के कारण ऑटो सेक्टर मंदी का सामना कर रहा है। हालांकि ट्विटर पर उनके इस बयान की आलोचना हो रही है। लेकिन तथ्यों पर नजर डालें तो वित्त मंत्री का यह बयान बिल्कुल सही है। क्योंकि मात्र उंगलियों के इशारे जब आपकी मनचाही कार दरवाजे पर खड़ी हो जाए तो कोई भी शख्स क्यों गाड़ी खरीदकर ईएमआई भरना चाहेगा। 
     

  • शुक्रवार को मीडिया से चर्चा करते हुए योगी ने कहा कि सोनभद्र की घटना दुर्भाग्‍यपूर्ण है। 1955 से 1989 तक यह जमीन आदर्श सोसायटी के नाम पर थी। 1989 में बिहार के एक आईएएस के नाम पर कर दिया जो गलत था। हालांकि वे इस पर कब्जा नहीं कर पाए। 2017 इसे ग्राम प्रधान को बेच दिया गया।  उधर, मामले को लेकर विपक्षी दलों ने विधानसभा के अंदर जमकर हंगामा किया है। विपक्षी सदस्‍य विधानसभा अध्‍यक्ष हृदय नारायण दीक्षित के आसन तक पहुंच गए। उस समय मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ मामले पर अपना बयान दे रहे थे।

    News19, Jul 2019, 12:52 PM IST

    सोनभद्र नरसंहार को लेकर धरने पर बैठीं प्रियंका गांधी, विधानसभा में भी हंगामा

    आज सबसे पहले प्रियंका गांधी वाराणसी पहुंचीं, जहां उन्होंने बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती इस नरसंहार में घायलों का हाल जाना। प्रियंका ने घायलों को हरसंभव मदद देने का वादा भी किया। इसके बाद प्रियंका पूरे लाव लश्कर के साथ सोनभद्र के लिए निकली। लेकिन उन्हें मिर्जापुर में ही रोक लिया गया और जिले में 144 की धारा की जानकारी देते हुए आगे नहीं जाने दिया।

  • News23, Jun 2019, 1:16 PM IST

    जय श्री राम के नारे पर बंगाल में फिर बवाल, पुलिस ने चला दी गोली,चार हुए जख्मी

    पश्चिम बंगाल में जय श्री राम के नारे पर विवाद रह रह कर जोर पकड़ ले रहा है। इस बार जय श्री राम के नारे पर बांकुरा जिले में बवाल हो गया। 
     

  • Learn why happened a ruckus in Azam Khan program in Rampur

    News12, Jun 2019, 2:57 PM IST

    जानें क्यों रामपुर में आजम खान के जलसे में हुआ हंगामा

    आजम खान का विवादों से पुराना नाता है। लोकसभा चुनाव के दौरान भी उन्होंने कई बार विवादित बयान दिए। जिसके बाद उनके चुनाव प्रचार पर प्रतिबंध लगा दिया गया। हाल ही में आजम खान पर जिला प्रशासन ने मुकदमा दर्ज कराया है। उन पर सरकारी जमीन को कब्जाने का आरोप है।

  • News12, Feb 2019, 5:53 PM IST

    अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में भारी बवाल, मीडियाकर्मियों से बदसलूकी

    अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी इन दिनों राजनीति का अखाड़ा बना हुआ है। आज यहां 18 मुस्लिम पार्टियों की एक सभा होने वाली थी। लेकिन इससे पहले भारी हंगामा हो गया। जिसकी वजह  यह सभा कैंसिल करनी पड़ी। 

  • Modi government present cag report in parliament today

    News12, Feb 2019, 11:26 AM IST

    कैग की रिपोर्ट पर आज फिर मोदी सरकार को घेरेगा विपक्ष, संसद में पेश होगी रिपोर्ट

    राफेल के मुद्दे पर विपक्ष किसी भी हाल में भाजपा सरकार को छोड़ने के पक्ष में नहीं है। राफेल सौदे में केंद्र सरकार आज कैग की रिपोर्ट संसद में रखेगी। जिसके बाद आज फिर संसद के दोनों सदनों में हंगामे की उम्मीद की जा रही है। 

  • Nirmala Hindu

    News8, Feb 2019, 4:43 PM IST

    #RafaleDeal राजनैतिक फायदे के लिए पत्रकारिता का सहारा

    मशहूर अखबार ‘द हिंदू’ विवादों में घिरा हुआ है। क्योंकि उसने रक्षा मंत्रालय की एक रिपोर्ट का सिर्फ आखिरी हिस्सा छापा है। जिसको आधार बनाकर विपक्ष ने केन्द्र सरकार पर आरोपों की बौछार कर दी है। जिसपर रक्षा मंत्री ने नाराजगी जाहिर की है। माय नेशन आपको दिखाएगा अधूरी और पूरी खबर का पूरा सच। 

  • sdm caaught drunken stage, People ruckus

    News24, Jan 2019, 4:21 PM IST

    नशे में मिला नायब तहसीलदार, लोगों ने हंगामा किया तो मांगी माफी

    हरियाणा के फतेहाबाद की जाखल तहसील में नायब तहसीलदार शराब के नशे में मिले और उसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा हंगामा करने के बाद उसने लोगों से माफी मांगी.