Sad  

(Search results - 71)
  • deep dive, abhinav khare,Sadhvi Pragya Thakur, MP, Bhopal, parliamnent, controversial remark,nathuram godse

    News2, Dec 2019, 11:00 PM IST

    विवाद जो पीछा नहीं छोड़ते हैं साध्वी के

    लोकसभा में सिर्फ एक सांसद हैं जो हमेशा अपने कामों के लिए नहीं बल्कि अपने विवादों के लिए सुर्खियों में रहती हैं, वो हैं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर। वह मालेगांव विस्फोटों में आरोपी है, लेकिन उसके खिलाफ सबूत की कमी ने उसे लोकसभा चुनाव लड़ने की अनुमति दी और उसने कांग्रेस के दिग्गज दिग्विजय सिंह को 3.64 लाख के बड़े अंतर से हराया।

  • Nation13, Oct 2019, 6:55 PM IST

    देशहित के फैसलों पर कुछ दलों और नेताओं का विरोध दुर्भाग्यपूर्ण : मोदी

    महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिये जलगांव में चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर एक बार फिर विपक्ष को घेरा और चुनौती दी कि वे अपने घोषणा-पत्र में इसके रद्द प्रावधानों को बहाल करने की घोषणा करें।

  • Foreign Ramlila artists who came to see Ram Lala in Ayodhya, sad to see God in the tent

    News22, Sep 2019, 9:09 PM IST

    अयोध्या पहुंचे विदेशी कलाकार तंबू में रामलला को देखकर हुए दुखी

    भारतीय मूल के कुछ विदेशी कलाकारों का दल रामलला के दर्शन करने के लिए अयोध्या आया। वहां पर फटे हुए तंबू में रामलला को विराजमान देखकर उनके दुख का पारावार नहीं रहा। उन्होंने यहां की सुविधाओं पर सवाल उठाया और दर्शन को सुगम बनाने की अपील की। उन्होंने अयोध्या में जल्दी ही भव्य राम मंदिर बनने की उम्मीद जाहिर की। 
     

  • यही नहीं नुसरत ने लिखा है कि निखिल जैन मेरी ताकत मेरा कांफिडेंट और मेरी सारी समस्याओं का समाधान।

    News14, Sep 2019, 12:08 PM IST

    नुसरत जहां जल संसाधन पर तो साध्वी प्रज्ञा देंगी रेलवे को सलाह

    लोकसभा अध्यक्ष की संस्तुति के बाद 17वीं लोकसभा के लिए संसद की स्थायी समितियों का गठन हो गया है। इन समितियों में तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सदस्य और पहली बार चुनाव जीत कर आई फिल्म अभिनेत्री नुसरत जहां को भी जगह मिली है। तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां को जल संसाधन मामलों की संसदीय कमेटी में सदस्य के तौर पर शामिल किया गया है। जबकि इस कमेटी की अध्यक्षता भाजपा सांसद संजय जायसवाल करेंगे।

  • sp will first decide Yadav family seats while other candidate will get next

    News7, Sep 2019, 1:19 PM IST

    मुलायम परिवार में फिर होने वाली है बगावत!

    अखिलेश की अपर्णा से नाराजगी को इसी बात से समझा जा सकता है कि जब अपर्णा ने संभल सीट से लोकसभा का टिकट मांगा तो अखिलेश ने शफीकुर रहमान बर्क को पार्टी का टिकट दिया। गौरतलब है कि 2016 में यादव परिवार में विवाद हुआ था और मुलायम से छोटे भाई शिवपाल सिंह ने अपने अलग पार्टी बनाई थी तो पार्टी की लांचिंग पर अपर्णा मुलायम सिंह के साथ शिवपाल के मंच पर दिखी थी। जिसके बाद अखिलेश उनसे नाराज चल रहे हैं।

  • News30, Aug 2019, 8:06 AM IST

    जानें क्यों आज कश्मीर पर आधा घंटा 'रुदाली' गाएंगे इमरान खान और पाकिस्तानी

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तान जनता को अनौखा फरमान सुनाया है। इस फरमान के तहत आज दोपहर 12  बजे से लेकर 12.30 बजे तक पाकिस्तानी कश्मीर पर रुदाली करेंगे। यानी पाकिस्तान भारत के विरोध में पाकिस्तान में धरना प्रदर्शन करेंगे। पाकिस्तान सरकार ने कश्मीरियों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए ये फैसला किया है। इसे पाकिस्तान सरकार ने 'कश्मीर ऑवर' का नाम दिया है।

  • Imran khan holds public meeting in near the Mahadev temple in Umerkot pakistan

    News25, Aug 2019, 5:58 PM IST

    पीएम मोदी को मिले सम्मान के बाद 'अनाड़ी' पाकिस्तान ने यूएई के संबंधों पर ये लिया फैसला

    पाकिस्तान पहले से ही कश्मीर को लेकर न मिल रहे समर्थन से परेशान है। किसी भी मुस्लिम देश ने पाकिस्तान को समर्थन नहीं दिया है। जिसके बाद पाकिस्तान विश्व स्तर पर अलग थलग पड़ गया है। अब पीएम नरेन्द्र मोदी को यूएईई का सर्वोच्च सम्मान मिलने के बाद पाकिस्तान की इमरान सरकार का पारा सातवें आसमान पर है।

  • niranjan jyoti

    News29, Jul 2019, 7:59 AM IST

    सावन के झूले देखकर केन्द्रीय मंत्री को याद आया बचपन

    भाजपा सदस्यता अभियान के लिए अपने संसदीय क्षेत्र फतेहपुर पहुंची केन्द्रीय मंत्री और सांसद साध्वी निरंजन ज्योति को अपना  बचपन याद आ गया। वहां सावन के झूला लगे हुए थे। जिसे देखकर ज्योति अपने को रोक नहीं सकीं। उन्होंने झूला झूलकर अपना बचपन याद किया। 
     

  • Sadhvi pragya Thakur would follow yogi mantra during ban in election campaign

    News23, Jul 2019, 10:47 AM IST

    पार्टी नेतृत्व ने फटकारा तो साध्वी रखेंगी ‘मौन व्रत’

    साध्वी का ये बयान सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद साध्वी और पार्टी की किरकिरी हो रही थी। विपक्षी दलों ने इसे सीधे तौर पर भाजपा से जोड़ दिया था। जिसके बाद पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई है कहा कि इस तरह के बयानों से पार्टी की प्रतिष्ठा धूमिल होती है। लिहाजा अपने शब्दों और वाणी में नियंत्रण रखें।

  • Gangrape to foreign woman in Gurugram,she was return from party

    News20, Jul 2019, 12:58 PM IST

    गुरुग्राम में विदेशी महिला से गैंगरेप, पार्टी कर लौट रही थी दिल्ली

    जानकारी के मुताबिक केन्या की एक महिला दिल्ली में रहती है। गुरुवार की रात को वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी मनाने गुरुग्राम गयी थी। लेकिन वहां उसे देर हो गयी। जिसके कारण उसे रात में दिल्ली के लिए ऑटो बुक करना पड़ा। ऑटो में दो युवक थे और वह उसे सीआरपीएफ चौक के पास एक सुनसान जगह पर ले गये और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

  • News17, Jul 2019, 8:12 PM IST

    पाकिस्तान में हाफिज सईद की गिरफ्तारी से जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के मार गिराए जाने तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    मुंबई हमले का मास्टरमाइंड और जमात उद दावा के सरगना हाफिज सईद को पाकिस्तान के आतंकवाद विरोधी विभाग ने गिरफ्तार कर लिया है

  • Prachi and richa

    News17, Jul 2019, 4:02 PM IST

    'मंदिर तोड़ने वालों को कांवड़ यात्रा पर भेजा जाए', ऋचा भारती प्रकरण पर भड़क उठीं साध्वी प्राची

    झारखंड की एक अदालत ने ऋचा पटेल भारती नाम की एक लड़की को कुरान बांटने का आदेश दिया। जिससे ऋचा ने इनकार कर दिया। लेकिन अदालत के इस आदेश के फायरब्रांड हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची नाराज हो गईं। उन्होंने कहा कि 'मंदिर तोड़ने वालों को कांवड़ लेने भेजा जाए'
     

  • Aparna Yadav gave her support akhilesh Yadav after broke up sp-bsp alliance

    News5, Jun 2019, 10:16 AM IST

    इस सीट पर है मुलायम की बहू की नजर, जानें क्या दिया अखिलेश पर बयान

    अपर्णा यादव पूरी तरह से एसपी के बचाव में उतर गयी है। उन्होंने बीएसपी को लोकसभा चुनाव में हार को पचाने की नसीहत दी है। इसके जरिए उन्होंने अखिलेश यादव को एक तरह से अपना समर्थन दिया है। जबकि अखिलेश यादव पर उनके विरोधी शब्दों के बाण चला रहे हैं। अपर्णा मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता की बहू हैं। 

  • JDS Congress MLAs

    News4, Jun 2019, 6:17 PM IST

    क्या कर्नाटक में गिरने वाली है जेडीएस-कांग्रेस सरकार, देखिए 6 अहम संकेत

    कर्नाटक में मामूली बहुमत से सत्ता पर काबिज एच डी कुमारस्वामी की सरकार पर भारी खतरा मंडरा रहा है। ताजा घटनाक्रमों पर गौर करने पर लगता है कि यहां जेडीएस कांग्रेस सरकार कभी भी गिर सकती है। आईए आपको दिखाते हैं इस बात के छह अहम सबूत कि कैसे कर्नाटक सरकार की उलटी गिनती शुरु हो गई है। 

  • News30, May 2019, 12:01 AM IST

    आज एक बार फिर गूंजेगा...मैं नरेंद्र दामोदर दास मोदी

    प्रधानमंत्री के तौर पर लगातार दूसरे कार्यकाल के लिए शपथ लेंगे नरेंद्र मोदी। बिम्सटेक के सदस्य देशों के प्रतिनिधि भी बनेंगे ऐतिहासिक पल के गवाह।