Sadhna Gupta  

(Search results - 3)
  • sp will first decide Yadav family seats while other candidate will get next

    News7, Sep 2019, 1:19 PM

    मुलायम परिवार में फिर होने वाली है बगावत!

    अखिलेश की अपर्णा से नाराजगी को इसी बात से समझा जा सकता है कि जब अपर्णा ने संभल सीट से लोकसभा का टिकट मांगा तो अखिलेश ने शफीकुर रहमान बर्क को पार्टी का टिकट दिया। गौरतलब है कि 2016 में यादव परिवार में विवाद हुआ था और मुलायम से छोटे भाई शिवपाल सिंह ने अपने अलग पार्टी बनाई थी तो पार्टी की लांचिंग पर अपर्णा मुलायम सिंह के साथ शिवपाल के मंच पर दिखी थी। जिसके बाद अखिलेश उनसे नाराज चल रहे हैं।

  • Aparna Yadav gave her support akhilesh Yadav after broke up sp-bsp alliance

    News5, Jun 2019, 10:16 AM

    इस सीट पर है मुलायम की बहू की नजर, जानें क्या दिया अखिलेश पर बयान

    अपर्णा यादव पूरी तरह से एसपी के बचाव में उतर गयी है। उन्होंने बीएसपी को लोकसभा चुनाव में हार को पचाने की नसीहत दी है। इसके जरिए उन्होंने अखिलेश यादव को एक तरह से अपना समर्थन दिया है। जबकि अखिलेश यादव पर उनके विरोधी शब्दों के बाण चला रहे हैं। अपर्णा मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता की बहू हैं। 

  • Mulayam singh entered in new house, but Akhilesh-dimple and shivpal kept away from griha pravesh

    News17, May 2019, 10:10 AM

    नए घर में पहुंचे मुलायम लेकिन नहीं आए अखिलेश-डिंपल-शिवपाल

    असल में मुलायम का नया घर लखनऊ के सबसे पॉश माने जाने वाले विक्रमादित्य मार्ग पर बना है। हालांकि पहले भी मुलायम इसी इलाके में सरकारी मकान पर रहते थे। मुलायम सिंह यादव का नया पता अब 8/8 विक्रमादित्य मार्ग, लखनऊ होगा। हालांकि कुछ समय के लिए वह गोमतीनगर में चले गए थे। क्योंकि पिछले साल सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व मुख्यमंत्रियों को सरकारी बंगलों को खाली करने का आदेश दिया था। जिसके बाद मुलायम को विक्रमादित्य मार्ग पर मिला सरकारी बंगला खाली करना पड़ा था।