Saharanpur  

(Search results - 41)
  • <p>तब्लीगी जमात प्रमुख मौलाना साद के ससुर मौलाना सलमान का कोरोना वायरस की जांच के लिए लिए गया ब्लड सैंपल लैब से गायब हो गया है। मौलाना साद के दो रिश्तेदारों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उसके रिश्तेदारों का सैंपल जांच के लिए लिया गया था</p>

    NewsMay 8, 2020, 1:26 PM IST

    मौलाना साद के ससुर का कोरोना सैंपल लैब से गायब,कहीं साजिश तो नहीं!

    फिलहाल मौलाना सलमान का सैंपल फिर से जांच के लिए भेजा जा रहा है।  हालांकि मौलाना सलमान के साथ ही अन्य कई लोगों के कोरोना जांच सैंपल लैब से गायब हुए हैं।  वहीं साद के तीन सालों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सहारनपुर के सीएमओ भी इस बात की पुष्टि करते हैं कि मौलाना साद की ससुराल के दो रिश्तेदारों के संक्रमित पाए जाने के बाद सैंपल गायब हैं और इसे जांच के लिए फिर भेजा जा रहा है।

  • chinmayanand

    NewsSep 20, 2019, 2:53 PM IST

    बलात्कार के मामले को योगी सरकार लेना चाहती थी वापस, अब वही चिन्मयानंद दूसरे दुष्कर्म मामले में पहुंचे जेल

    हाईकोर्ट की देखरेख में बनाई गई एसआईटी ने आज कई दिनों की जद्दोजहद के बाद शाहजहांपुर में चिन्मेयानंद को गिरफ्तार किया है। इसके बाद एसआईटी ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री और यौन शोषण के आरोप स्वा मी चिन्म्यानंद को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

  • snake

    NewsSep 19, 2019, 6:58 PM IST

    जहरीले नाग से खिलवाड़ पड़ा भारी

    उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक युवक को जहरीले नाग से अटखेलियां महंगी पड़ी। युवक ने शोशेबाजी में सांप से अपनी जीभ पर कटवाया था। जिसकी वजह से उसकी जान चली गई। 
     

  • undefined

    NewsSep 19, 2019, 8:13 AM IST

    लॉ छात्रा ने कहा गिरफ्तार हों स्वामी नहीं तो लगा लूंगी आग

    गौरतलब है कि तीन दिन पहले ही छात्रा ने मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान दर्ज कराए थे। हालांकि इसके बाद स्वामी चिन्मयानंद की तबीयत बिगड़ गई थी। कल ही उन्हें शाहजहांपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि इस मामले को हाईकोर्ट की निगरानी में एसआईटी की टीम देख रही है। लेकिन अभी तक चिन्मयानंद के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। जबकि छात्रा ने एसआईटी को कई वीडियो क्लीप सौंपे हैं।

  • goons killed journalist and his brother in saharanpur uttar pradesh

    NewsAug 18, 2019, 5:10 PM IST

    निजी रंजिश में पत्रकार व उसके भाई की गोली मारकर हत्या, मौके पर भारी तनाव

    उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक पत्रकार और उसके भाई को गोली मार दी गई है। जिसमें दोनों की मौत हो गई। गुंडों ने घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया है, इसकी वजह से पूरे इलाके में भारी तनाव है। यूपी की योगी सरकार ने मृतक के परिवार के लिए मुआवजे का ऐलान किया है। 
     

  • Deobandi Ulema in favor of Nusrat jahan for her Hindu marriage woman face in parliament

    NewsJul 22, 2019, 3:30 PM IST

    आखिर दारूल उलूम देवबंद में क्यों बन रहा है अवैध हैलीपैड !

    असल में जिला प्रशासन को दारूल उलूम में अवैध तरीके से हैलीपैड बनाए जाने की खबर मिली थी। हालांकि निजी संपत्तियों पर हैलीपैड बनाने के लिए मानक तय हैं और ये जिला प्रशासन के आदेश पर बनाए जा सकते हैं। लेकिन दारूल उलूम में बन रहे हैलीपैड के लिए संस्थान के प्रबंधन ने कोई अनुमति नहीं ली। जिसके बाद इसका निर्माण कार्य रोक दिया गया है।

  • undefined

    NewsJul 5, 2019, 3:11 PM IST

    यूपी पुलिस की अनोखी योजना, अपराध के खिलाफ जंग में साथ दें और रुपए कमाएं

    उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में पुलिस ने अपराधियों की सूचना देने वाले मुखबिरों के लिए अनोखी योजना निकाली है। इसके लिए हजारों के ईनाम का प्रावधान रखा गया है। स्थानीय पुलिस इसके लिए बकायदा पोस्टर छपवाकर प्रचार कर रही है। 
     

  • darum uloom issued notice to muslim to pray for the election result

    NewsMay 21, 2019, 3:43 PM IST

    दारुल उलूम का नया फरमान, चुनाव नतीजों के लिए दुआ मांगे मुस्लिम

    उत्तर प्रदेश के देवबंद में स्थित इस्लामिक शिक्षण संस्था दारुल उलूम अकसर अपने फरमानों के लिए जाना जाता है। कभी महिलाओं के मेकअप तो कभी शादी बारात में मुस्लिमों के नाचने पर प्रतिबंध लगाने वाले दारूल उलूम ने चुनाव परिणाम से ठीक पहले दुआ मांगने का फरमान सुनाया है। आम तौर पर दालूम कई राजनैतिक दलों के खिलाफ वोट न करने का भी फरमान सुना चुका है।

  • pitai

    NewsMay 14, 2019, 6:19 PM IST

    पत्नी ने की पति की पिटाई

    यूपी के सहारनपुर में रेलवे स्टेशन के बाहर उस समय हंगामा मच गया, जब एक पत्नी ने अपने पति पर सरेआम पिटाई शुरू कर दी। पहले तो लोग यह समझ ही नहीं पाए कि आखिर माजरा क्या है। 

  • slap

    NewsMay 10, 2019, 4:03 PM IST

    नगर निगम के बड़े बाबू को महिला ने जड़ा थप्पड़

    नगर निगम आयुक्त के पी ए और फिलहाल विद्युत व्यवस्था देख रहे संजय भटनागर की महिला ने पिटाई कर दी। 

  • Accident in airfoce station saharanpur

    NewsMay 7, 2019, 6:25 PM IST

    सहारनपुर एयफोर्स बिल्डिंग में हादसा

    उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में सरसावां थाना क्षेत्र के एयर फोर्स स्टेशन के अंदर बन रही बिल्डिंग के तीसरे माले पर लेंटर डालते हुए बड़ा हादसा हो गया। यहां क्रेन की ट्रॉली का तार अचानक टूट जाने से ट्रॉली के नीचे कई मजदूर दब गए। जिसमें एक व्यक्ति इसम सिंह की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। 

  • Five robbers arrested in Saharanpur

    NewsMay 6, 2019, 4:07 PM IST

    सहारनपुर में पांच बदमाश गिरफ्तार

    सहारनपुर में पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें 25 हज़ार के इनामी बदमाश सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। यह कार्रवाई नागल पुलिस  क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम ने मिलकर की। यह सभी बदमाश ट्रेन लूटने के इरादे से आए हुए थे। 

  • Live stunt in train saharanpur

    NewsMay 2, 2019, 6:51 PM IST

    लाइव स्टंट के बाद लाइव पिटाई

    सहारनपुर से देहरादून जा रही पैसेंजर ट्रेन में उस समय हड़कंप मच गया जब समय एक व्यक्ति ने चलती गाड़ी में स्टंट दिखा अपनी जान को जोखिम में डाला।  लोगों के काफी मना करने पर भी जब वह व्यक्ति नहीं माना तो गाड़ी रुकने पर लोगों ने उसकी डंडो ओर लात घूसों से जमकर पिटाई कर दी।
     

  • Six robbers arrested in saharanpur

    NewsApr 29, 2019, 5:07 PM IST

    सहारनपुर में लूट का खुलासा: आधा दर्जन अपराधी गिरफ्तार

    आज सहारनपुर में थाना जनकपुरी पुलिस और सर्विलांस को बड़ी क़ामयाबी मिली है। पुलिस ने गैस एजेंसी के मुंशी से 23 अप्रैल 2019 को देहरादून रोड़ पर हुई 3 लाख 66 हजार की लूट का ख़ुलासा किया है। 

  • Accident in saharanpur

    NewsApr 28, 2019, 4:20 PM IST

    सहारनपुर में हुई भीषण दुर्घटना

    सहारनपुर में थाना ननौता के जंधेड़ी फाटक के पास एक कार और पिकअप में टक्कर हो गई। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।