Sakshi And Ajitesh  

(Search results - 3)
  • sakshi and Ajitesh complain in cm portalsakshi and Ajitesh complain in cm portal

    NewsSep 17, 2019, 5:22 PM IST

    क्या साक्षी-अजितेश की दी गई है 50 लाख की सुपारी!

    साक्षी और अजितेश ने दो महीने पहले शादी कर मीडिया में सुर्खियां बंटोरी दी थी। साक्षी ने आरोप लगाया था कि उसके पिता और भाजपा विधायक राजेश मिश्रा से उसे जान का खतरा है और इसके बाद दोनों इलाहाबाद हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। जिसके बाद हाईकोर्ट के आदेश पर दोनों को सुरक्षा दी गई थी। इसके बाद दोनों ने हाल ही में बरेली के रजिस्ट्रार कार्यालय में अपनी शादी को रजिस्ट्रर्ड भी कराया है। क्योंकि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इसका आदेश दंपति को दिया है।

  • sakshi and ajitesh may come soon bareilly for their marriage registrationsakshi and ajitesh may come soon bareilly for their marriage registration

    NewsJul 21, 2019, 12:08 PM IST

    साक्षी-अजितेश बरेली में शादी रजिस्टर्ड कराने की तैयारी में !

    बरेली से विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने बरेली के ही रहने वाले अजितेश से प्रयागराज के एक मंदिर में शादी कर ली थी। इसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया में एक विडियो वायरल किया। जिसमें साक्षी ने अपने पिता से जान का खतरा बताया। इसके बाद दोनों मीडिया की सुर्खियां बन गए थे। इसके बाद दोनों ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में अपनी सुरक्षा के लिए अपील की थी।

  • Allahabad high court summoned DM of Prayagraj after beating newly married coupleAllahabad high court summoned DM of Prayagraj after beating newly married couple

    NewsJul 15, 2019, 2:32 PM IST

    सुनवाई के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंचे साक्षी और अजितेश से मारपीट, नाराज अदालत ने दिया पुलिस सुरक्षा का निर्देश

    बरेली के बहुचर्चित नवविवाहित जोड़े साक्षी और अजितेश के साथ इलाहाबाद हाईकोर्ट में मारपीट होने की खबर है। जिसके खिलाफ अदालत ने सख्त रुख अख्तियार किया है। इस मामले में प्रयागराज के जिलाधिकारी के तलब करके इन दोनों को सुरक्षा देने का निर्देश दिया गया है।