Sakshi Mishra  

(Search results - 6)
  • घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी करने वाली साक्षी ने बीते दिनों अपनी गलती मानने की बात कही थी। उसने कहा था, मैंने परिवार वालों की बात न मानकर बहुत बड़ी गलती कर दी। हालांकि, अजितेश की फैमिली मेरा बेटी की तरह ख्याल रखता है। लेकिन अपने परिवार की मुझे बहुत याद आती है। खासकर भाई विक्की को बहुत मिस करती हूं।

    NewsAug 25, 2020, 8:01 AM IST

    घर से भागकर शादी करने वाली साक्षी अब सपा ज्वाइन करने की तैयारी में, अखिलेश की तारीफ

    पिछले साल से साक्षी मीडिया की सुर्खियों में है या फिर यू कहें कि वह सुर्खियों में रहना चाहती है। ये कहना गलत नहीं है। वह लगातार किसी न किसी मुद्दे के जरिए कई दिनों तक मीडिया की सुर्खियां बनीं रही।

  • बरेली से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा 3 जुलाई 2019 को अपने घर से अचानक चली गई थीं। इसके बाद उन्होंने अजितेश से लव मैरेज कर ली। 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया था।

    NewsJan 8, 2020, 7:37 AM IST

    जानें क्यों साक्षी ने कहा अजितेश से शादी करना मेरी सबसे बड़ी गलती

    साक्षी ने पिछले साल ही अजितेश के साथ घर से भागकर शादी की थी और इसके बाद उसमें सोशल मीडिया में एक विडियो जारी कर कहा था कि उसे और अजितेश को उसके पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल से खतरा है। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि साक्षी सोशल मीडिया और लाइमलाइट में रहना चाहती है। 

  • bjp vidhayak speaks rubbish about sakshi and her husband

    NewsOct 16, 2019, 7:49 AM IST

    बेटी साक्षी मिश्रा ने कराई थी जगहंसाई, ‘सीता’ को गोद लेकर पप्पू भरतौल बने जनक

    असल में बरेली शहर के एक श्मशान में खुदाई के दौरान मटके से एक नवजात बच्ची मिली है। ये बच्ची जिंदा है और इसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन जैसे ही इस बच्ची के बारे में राजेश मिश्रा को जानकारी मिली तो वह अस्पताल पहुंचे और बच्ची के पालन पोषण में आने वाले खर्च का जिम्मा उठाने का फैसला किया। उन्होंने इस बच्ची  का नाम सीता रखा।

  • bjp vidhayak speaks rubbish about sakshi and her husband

    NewsAug 19, 2019, 6:23 PM IST

    बरेली की साक्षी मिश्रा ने अब सीएम योगी से की शिकायत, जानें क्या है मामला

    पिछले महीने बरेली से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा अपने प्रेमी अजितेश के साथ घर से भाग गई थी और उसके बाद उसने प्रयागराज में जाकर प्रेम विवाह कर लिया था। इसके बाद साक्षी ने सोशल मीडिया में पोस्ट डाला और दावा  किया कि उसे और उसके प्रेमी को जान का खतरा है। इसके बाद इस मामले में मीडिया में जमकर तूल पकड़ा जिसके बाद साक्षी मिश्रा को इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश पर सुरक्षा दी गई।

  • Sakshi Mishra changed her social media profile now she is abhis tigress

    NewsJul 24, 2019, 5:41 PM IST

    साक्षी मिश्रा बनी अभि की टाइग्रेस, सोशल मीडिया में बदला नाम

    बरेली की रहने वाली साक्षी मिश्रा ने घर से भाग कर अपने प्रेमी अजितेश से प्रयागराज में विवाह कर लिया था। विवाह के बाद साक्षी ने सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल किया था। जिसमें वह अपने पिता से अपनी जान को खतरा बता रही थी। इसके बाद वह सोशल मीडिया और मीडिया की सुर्खियों में आ गयी थी। कई टीवी चैनलों की डिबेट में साक्षी ने अपने पिता पर कई तरह के आरोप लगाए।

  • bjp vidhayak speaks rubbish about sakshi and her husband

    NewsJul 20, 2019, 4:07 PM IST

    बरेली लौटा अजितेश का परिवार, साथ नहीं दिखीं साक्षी मिश्रा

    अजितेश और साक्षी मिश्रा के विवाह को लेकर लगातार विवाद चल रहा है। इस बीच अजितेश का परिवार यानी उसके दादा दादी और बहन बरेली लौट गए हैं। लेकिन उनके साथ बहू साक्षी मिश्रा नहीं दिखाई दीं।