Selfie  

(Search results - 20)
  • यूरोप के दूसरे देशों की तुलना में इटली में स्वास्थ्य सेवाओं की हालत अच्छी नहीं बताई जाती है, फिर भी डॉक्टर जी-जान से कोरोना पीड़ितों की चिकित्सा में लगे हैं।

    News31, Mar 2020, 12:30 PM IST

    कर्नाटक सरकार का नया आदेश, होम क्वारटीन किए मरीजों को हर घंटे भेजनी होगी सेल्फी

    राज्य के चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ.के. सुधाकर ने कहा कि जो लोग हर घंटे सेल्फी भेजने में असफल रहेंगे उन्हें सामूहिक क्वारंटीन सेंटर में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। घर में अलग किए गए कोरोनावायरस संदिग्धों और रोगियों को ट्रैक रखने के लिए कर्नाटक सरकार के राजस्व विभाग ने एक मोबाइल एप्लिकेशन क्वारेंटाइन वॉच तैयार किया है और इसमें उन्हें अपनी सेल्फी भेजनी होगी।

  • kanpur young man

    News23, Jul 2019, 6:59 PM IST

    गले में फंदा डालकर खींची सेल्फी, फिर कर लिया सुसाइड

    कानपुर में एक युवक ने घरवाली के साथ बाहरवाली के चक्कर में आत्महत्या कर ली। लेकिन इसके पहले उसने गले में फंदा डालकर सेल्फी खींची, उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया फिर फंदे से झूल गया। 
     

  • undefined

    Bollywood9, Jun 2019, 12:39 PM IST

    बिना मेकअप की फोटो शेयर कर ट्रोल हुईं करीना कपूर, ट्रोल्स ने कहा ‘बुढ़िया’

    करीना इन दिनों तैमूर और सैफ के साथ इटली के टस्कनी में हॉलीडे मना रही हैं। इस दौरान की उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसे देख फैंस उनके लुक पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। 

  • undefined

    News4, Jun 2019, 6:26 PM IST

    पर्यावरण की रक्षा को मोदी सरकार चलाएगी 'सेल्फी विद सेपलिंग' मुहिम

    पांच जून को पौधा लगाकर सेल्फी पर्यावरण मंत्रालय को भेजने की अपील। पूर्व क्रिकेटर कपिल देव और अभिनेता जैकी श्रॉफ इंदिरा पर्यावरण भवन में पौधारोपण से करेंगे इस अभियान का आगाज।

  • Modi in varanashi

    News14, May 2019, 4:21 PM IST

    पीएम मोदी बोले, 'मेरे राजनीतिक जीवन को दिशा देने में काशी का योगदान'

    लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के मतदाताओं के लिए वीडियो संदेश जारी किया है। पीएम मोदी ने कहा कि काशी के अन्य लोगों की तरह वह भी इस शहर से जुड़ाव महसूस करते हैं। पीएम ने कहा, 'मेरे राजनीतिक और आध्यात्मिक जीवन को दिशा देने और मुझे गढ़ने में काशी का बहुत बड़ा योगदान है। काशी मेरे लिए सिर्फ दो अक्षर नहीं, मेरे रोम-रोम में बसी अध्यात्म, धर्म और संस्कृति की अविरत प्रेरणा है।' इस अवसर पर पीएम मोदी ने अपनी कविता भी साझा की।

  • undefined

    News14, May 2019, 3:31 PM IST

    पीएम मोदी का वाराणसी के लिए खास संदेश, 'रोम-रोम में बसी प्रेरणा बताया'

    अपने खास वीडियो संदेश में पीएम मोदी ने कहा, काशी ने उनकी आध्यात्मिक एवं राजनीतिक यात्रा में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। पीएम के तौर पर वाराणसी का अनुभव उनके लिए महत्वपूर्ण है।

  • Swara Bhaskar

    Entertainment9, May 2019, 11:35 AM IST

    जब MODI सपोर्टर से सामना हुआ स्वरा भास्कर का, तो देखिए फिर क्या हुआ

    स्वारा भास्कर बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस है जो सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बिना किसी से डरे अपने बेबाक बयान देती हैं। अब ऐसे में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनका सामना एक मोदी सपोर्टर से होता है। देखिए फिर क्या हुआ-  

  • undefined

    News5, May 2019, 11:34 AM IST

    ड्यूटी पर लौटे विंग कमांडर अभिनंदन का नायाब 'अभिनंदन'

    मिग-21 बाइसन से पाकिस्तान का एफ-16 लड़ाकू विमान मार गिराने वाले वायुसेना के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन देश के हीरो हैं। पाकिस्तानी फाइटर जेट से हवा में हुई लड़ाई के दौरान उनके विमान को भी नुकसान पहुंचा था। उन्हें विमान से कूदना पड़ा। वह पैराशूट से पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में उतरे थे। उन्हें पाकिस्तानी सेना ने कैद कर लिया था। हालांकि भारत सरकार ने दो दिन में ही विंग कमांडर अभिनंदन को रिहा करवा लिया था। लौटने के बाद डीब्रीफिंग की प्रक्रिया से गुजरे विंग कमांडर अभिनंदन अब चुस्त और तंदुरुस्त हैं। वह ड्यूटी पर लौट आए हैं। अभिनंदन की अपनी यूनिट में वापसी का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वायुसेना और सेना के जवान गर्मजोशी से उनका स्वागत कर रहे हैं। उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ लगी है। साथ ही जवान भारत माता की जय के नारे लगा रहे हैं। 

  • Three people lost their lives taking shelf on railways track selfie

    News1, May 2019, 1:33 PM IST

    सेल्फी लेने के चक्कर में तीन लोगों की गयी जान, ट्रेन से कटे

    आज के आधुनिक दौर में युवाओं में सेल्फी लेने का भूत सवार होता जा रहा है। लेकिन कभी कभी उनका ये जुनून उनकी जान तक ले लेता है। ऐसी ही घटना हरियाणा के पानीपत में देखने को मिली। जहां पर तीन युवाओं की जान ट्रेन की पटरी पर सेल्फी लेने में चली गयी।

  • Siddaramaiah

    News6, Mar 2019, 6:13 PM IST

    तिलक लगाने वालों पर सिद्धारमैया का विवादित बयान, सोशल मीडिया पर भड़के 'तिलकधारी'

    कर्नाटक के बादामी में आयोजित एक कार्यक्रम में पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने कहा था, 'मैं उन लोगों से बहुत डरता हूं जो कुमकुम या भस्म का लंबा टीका लगाते हैं।' 

  • undefined

    News26, Feb 2019, 6:20 PM IST

    ...जब मेट्रो में पीएम मोदी से हाथ मिलाने के लिए लग गई होड़

    पीएम मोदी ने इस्कॉन मंदिर पहुंचने के लिए खान मार्केट से मेट्रो का सफर किया। इस दौरान पीएम ने न सिर्फ मेट्रो में यात्रा कर रहे लोगों से हाथ मिलाया, बल्कि वहां मौजूद छोटे बच्चों के साथ भी बात की। 

  • undefined

    News26, Feb 2019, 6:01 PM IST

    मेट्रो से इस्कॉन मंदिर पहुंचे पीएम मोदी, लोगों में मची सेल्फी की होड़

    पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में दुनिया का सबसे बड़ी भगवद्गीता का अनावरण किया। इस दौरान पीएम ने इस्कॉन मंदिर पहुंचने के लिए खान मार्केट से मेट्रो का सफर किया। इस दौरान पीएम ने न सिर्फ मेट्रो में यात्रा कर रहे लोगों से हाथ मिलाया, बल्कि वहां मौजूद छोटे बच्चों के साथ भी बात की। इस दौरान मेट्रो में सफर कर रहे लोगों में पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेने और उनसे हाथ मिलाने की भी होड़ मची रही। 

  • undefined

    Entertainment13, Jan 2019, 4:28 PM IST

    विक्की कौशल ने प्रिया प्रकाश से सिखा 'अंखियों से गोली मारना', देखिए वीडियो

    रिलीज से पहले फिल्म इंडस्ट्री के लिए 'उरी' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस स्क्रीनिंग के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

  • undefined

    Rajasthan29, Nov 2018, 11:27 AM IST

    सचिन पायलट ने कार्यकर्ता को झिड़का, वीडियो वायरल

    राजस्थान में सात दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता सचिन पायलट का एक वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह एक कांग्रेसी कार्यकर्ता को सेल्फी खिंचाने का अनुरोध करने पर झिड़कते दिख रहे हैं। हालांकि यह वीडियो मई महीने का बताया जा रहा है, लेकिन चुनाव प्रचार के दौरान इस वीडियो के वायरल होने से पायलट के लिए दिक्कतें जरूर बढ़ गई हैं। कुछ लोग वीडियो के बहाने पायलट पर 'घमंडी' होने का आरोप लगा रहे हैं। 

  • undefined

    News26, Nov 2018, 7:22 PM IST

    हिजबुल कमांडर को भारी पड़ा सेना को चुनौती देना

    23 नवंबर को सेना को चेताते हुए आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन ने आतंकी कमांडर अबू हजाला का लाल चौक से एक सेल्फी जारी की थी। यह सेल्फी जारी करने का मकसद भारतीय सेना और अन्य सुरक्षा एजेंसियों को यह चुनौती देना था कि वे चाक चौबंद सुरक्षा वाले लाल चौक में 47 घंटे लंबी मीटिंग करने में सफल रहे हैं। आतंकी कमांडर की सेल्फी के सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही सुरक्षा एजेंसियां अपने काम में जुट गई। एक तरफ जहां जम्मू-कश्मीर पुलिस फोटो की वैधता का पता लगा रही थी, वहीं सेना ने हंजाला की तलाश शुरू कर दी। 25 नवंबर को देर रात 12:45 बजे सुरक्षा एजेंसियों को इनपुट मिला कि हंजाला अपने पांच साथियों के साथ दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के बांटाकुंड इलाके में छिपा है। बस फिर क्या था। सेना ने तुरंत ऑपरेशन शुरू किया। रात 1:30 बजे आतंकियों के साथ मुठभेड़ शुरू हुई और सुबह छह बजे तक छह आतंकियों का खात्मा कर दिया गया। सेना ने हिजबुल के पोस्टर ब्वॉय हंजाला को मार सेल्फी चैलेंज भी पूरा कर लिया। 

    - गुरसिमरन सिंह की रिपोर्ट