Separatist Leaders  

(Search results - 5)
  • Mahamuba mufti, PDP, hurriyat, Amit Shah

    News8, Jul 2019, 8:11 AM IST

    शाह के घाटी दौरे के बाद हुर्रियत को समझ आ गयी है हैसियत, महबूबा कर रही हैं बातचीत की तरफदारी

    पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने केन्द्र सरकार ने कश्मीर मुद्दे पर हुर्रियत नेताओं से बातचीत करने की वकालत की है। असल में अपने कश्मीर दौरे पर अमित शाह ने किसी भी हुर्रियत नेता से बातचीत नहीं की और न ही वहां के राजनैतिक दलों से। जिसके बाद इन दलों को समझ में आ गया है कि केन्द्र सरकार हुर्रियत और अलगावादियों के खिलाफ कड़ा रूख अपना रही है। 

  • Separatist leaders provoke youth for stone pelting, educating their own children in foreign country

    News4, Jul 2019, 9:27 PM IST

    अमित शाह ने घाटी से लौट कर जानें कैसे अलगावादियों का चेहरा कर दिया बेनकाब

    कश्मीर घाटी के युवाओं का हाथ में हथियार और पत्थर देने वाले अलगावादी नेता वहां के युवाओं के भविष्य के साथ खेल रहे हैं। जबकि अपने बच्चों को विदेशों में पढ़ाई करा उनका भविष्य उज्जवल बना रहे हैं। इन अलगावादी नेताओं का चेहरा राज्यसभा में गृहमंत्री ने बेनकाब कर दिया है। ये अलगाववादी नेता अपने बच्चों को तमान तरह के ऐशो आराम की जिंदगी मुहैया करा रहे हैं जबकि घाटी के नौजवानों को आतंकवाद के राह पर झोंक रहे हैं।

  • During amit shah visit in valley separatist leaders could not opposed his tour

    News27, Jun 2019, 1:16 PM IST

    घाटी में दिखा शाह का खौफ, तीन दशक बाद इतिहास बना गृहमंत्री का दौरा

    अमित शाह के दो दिवसीय दौरे के दौरान कश्मीर छावनी में तब्दील कर दिया था। तीन दशकों में ऐसा पहली बार हो रहा है कि जब केन्द्रीय गृहमंत्री  के दौरे के दौरान अलगाववादियों ने घाटी में बंद नहीं किया, न ही कोई हिंसा हुई और न ही राज्य के राजनैतिक दलों ने उनका विरोध किया।

  • Security forces has started custody of separatist leader in Kashmir before hearing in supreme court on 35 A

    News23, Feb 2019, 1:24 PM IST

    अनुच्छेद 35 ए पर सुनवाई से पहले हिरासत में लिए जा रहे हैं अलगाववादी

    सुप्रीम कोर्ट में जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 35ए को लेकर सोमवार को होने वाली सुनवाई से पहले जम्मू-कश्मीर अलगाववादी नेताओं को हिरासत में लेने की प्रक्रिया शुरू हो गयी है। पुलिस ने देर रात जेकेएलएफ नेता यासिन मलिक को हिरासत में लिया है और उसके साथ ही जमात-ए-इस्लामी के नेताओं को हिरासत में लेना शुरू हो गया है।

  • News17, Feb 2019, 12:20 PM IST

    पुलवामा हमलाः अब पाकिस्तान की भाषा बोलने वाले अलगाववादियों पर कार्रवाई

    पुलवामा हमले के बाद जम्मू-कश्मीर की स्थिति की समीक्षा करने पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने साफ कहा था कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से संपर्क रखने वालों को दी जा रही सुरक्षा की समीक्षा की जाएगी।