Serve  

(Search results - 10)
  • cow

    News30, Jan 2020, 7:12 PM

    गौ की करें सेवा, दूर होंगे वास्तु और ग्रह दोष

    अगर आप सुबह शाम पूजा के वक्त गाय के घी का दिया अपने मंदिर या पूजा के स्थान में जलाते हैं तो घर से कई तरह के दोष समाप्त होते हैं। हिंदू धर्म में धार्मिक तौर पर गाय का बहुत महत्व है। विभिन्न अवसरों पर गाय की पूजा होती है। हिंदू शास्त्रों, वेदों और पुराणों में भी गाय की महिमा का वर्णन किया गया है और गाय की पूजा को उत्तम पूजा बताया गया है।

  • robert vadra

    News27, May 2019, 11:39 AM

    रद्द होगी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रॉबर्ट वाड्रा की जमानत, हाईकोर्ट ने थमाया नोटिस

    ईडी ने दावा किया कि वाड्रा जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं और पूछताछ के दौरान टालमटोल करते रहते हैं। ईडी ने अपनी याचिका में यह भी कहा है कि वह सबूतों को भी प्रभावित कर सकते है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा को निचली अदालत ने 1 अप्रैल को अग्रिम जमानत दे दी थी। 

  • Liquor is being served in fatehabad Haryana to influence voter

    News1, May 2019, 3:48 PM

    मतदाताओं को प्रभावित करने को पिलाई जा रही है शराब, एक्साइज विभाग ने मारा छापा

    लोकसभा चुनाव के लिए मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए हरियाणा के फतेहाबाद में अवैध अहातों पर शराब पिलाई जा रही है। एक्साइज विभाग को मिली जानकारी के बाद यहां पर छापा मारा गया। जिसमें कई पेटियां शराब की बरामद हुई हैं। 

  • Delhi airport

    News29, Apr 2019, 10:53 AM

    दिल्ली एयरपोर्ट पर लंबी कतार, एयर इंडिया के इमीग्रेशन सर्वर में खराबी

    उन्होंने बताया कि रात करीब एक बजे एयर इंडिया के तीन विमानों के चालक दल भी सर्वर डाउन होने के कारण फंसे रहे। समस्या कितनी देर में हल कर ली जाएगी इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी गई।
     

  • woman in mosque

    News16, Apr 2019, 12:09 PM

    सबरीमाला के बाद सुप्रीम कोर्ट करेगा मस्जिद में महिलाओं की एंट्री पर फैसला

    मस्जिदों में महिलाओं के प्रवेश और सबके साथ नमाज अदा करने की आजादी मांग को लेकर महाराष्ट्र के दम्पति यास्मीन और जुबेर अहमद पीरजादा ने दायर की है। याचिका में कहा गया है कि कुरान और हजरत ने औरतों के मस्जिद में नमाज अदा करने का विरोध नहीं किया है। इसपर सुप्रीम कोर्ट ने केन्द्र और राज्य सरकारों को नोटिस जारी किया है। 

  • Hacking

    News31, Mar 2019, 5:16 PM

    सावधान, चुनाव के सीजन में छोटा सा सियासी सर्वे भी आपको कर सकता है 'कंगाल'!

    साइबर अपराधियों ने यूजर्स को फांसने वाले हमले करना शुरू कर दिया है। ऐसी कई फर्जी वेबसाइटें बन गई हैं, जो 2019 के आम चुनावों से जुड़ी नजर आती हैं, लेकिन इनका उद्देश्य वोटर के ज्यादा से ज्यादा डाटा पर हाथ साफ करना है। 
     

  • Criminal background candidate will have to advertised his crime record to public during election

    News28, Mar 2019, 8:12 AM

    चुनाव आयोग का अधिकारियों को निर्देश, राजनीतिक दबाव में आए बिना करें काम, आंध्र में तीन आईपीएस का तबादला

    अधिकारियों को भेजे गए संदेश में ईसीआई ने कहा, ‘हमारा कोई सियासी आका नहीं है, जिसकी हमें सेवा करनी है। हमारा एक ही आका भारतीय चुनाव आयोग है।’

  • undefined

    News11, Feb 2019, 3:38 PM

    पीएम मोदी ने वृंदावन में गरीब स्कूली बच्चों को परोसा खाना

    पीएम मोदी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो भी पोस्ट किया गया है, जिसमें वह बच्चों को खाना परोस रहे हैं। इस दौरान यूपी के राज्यपाल राम नाइक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे।

  • undefined

    News11, Feb 2019, 2:58 PM

    वृंदावन में पीएम मोदी ने गरीब बच्‍चों को परोसा खाना

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वृंदावन चक्रोदय मंदिर में आयोजित अक्षयपात्र फाउंडेशन के एक कार्यक्रम में गरीब स्‍कूली बच्‍चों को 300 करोड़वीं थाली परोसी। प्रधानमंत्री ने यहां पर इस्‍कॉन के आचार्य स्‍वामी प्रभुपाद को पुष्‍पांजलि भी अर्पित की। अक्षयपात्र फाउंडेशन एक एनजीओ है जो सरकारी स्‍कूलों में चलने वाली मिड-डे मील योजना में सरकार के साथ काम करता है। इसकी स्‍थापना वर्ष 2000 में हुई थी। यह फाउंडेशन 12 राज्‍यों के 14702 स्‍कूलों में 10 लाख 60 हजार बच्‍चों को खाना उपलब्‍ध कराता है।  2016 में अक्षयपात्र फाउंडेशन ने तत्‍कालीन राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी की उपस्थिति में 200 करोड़वीं थाली खिलाई थी। 24 अक्‍टूबर, 2018 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई दिल्‍ली में एक कार्यक्रम के दौरान अक्षयपात्र फाउंडेशन का जिक्र किया था। 
     

  • Cockroach in Air India Food

    News3, Feb 2019, 2:04 PM

    एयर इंडिया के खाने में कॉकरोच

    एयर इंडिया की भोपाल से मुंबई जा रही उड़ान में एक यात्री को सांभर-बड़ा के साथ कॉकरोच परोस दिया गया। रोहित राज सिंह चौहान नाम के इस यात्री ने एयर इंडिया के मुंबई कार्यालय में इस बात की शिकायत दर्ज कराई है।