Seven States  

(Search results - 2)
  • दिल्ली में यमुना बाढ़ के निशान से उपर: मौजूदा वक्त में यमुना का जलस्तर 203.37 मीटर है। यमुना का चेतावनी स्तर 204.50 मीटर और खतरनाक स्तर 205.33 मीटर है। दिल्ली में भी रविवार को बारिश हुई और यहां अधिकतम तापमान 29.7 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 24.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। अधिकारियों ने बताया कि यमुना में पानी का स्तर बढ़ने से दिल्ली सरकार ने बाढ़ की चेतावनी दी है और निचले इलाकों में रहने वाले लोगों को सुरक्षित जगह पर जाने की सलाह दी।

    News22, Aug 2019, 1:11 PM IST

    सात राज्यों में आज फिर भारी बारिश की आशंका, अलर्ट जारी

    पिछले कई दिनों से हिमाचल और उत्तराखंड में बारिश काल बनी हुई है। उत्तरकाशी में बादल फटने से पिछले दो दिनों के दौरान 17 लोगों की जान चली गई वहीं हिमाचल प्रदेश में भी बारिश और भूस्खलन के कारण अब तक 27 लोगों की मौत होने की खबर है। मौसम विभाग ने इन दोनों राज्यों में अगले 24 घंटे को दौरान बारिश होने की आशंका जताई है। बारिश के कारण इन राज्यों में हजारों की संख्या में पर्यटक फंसे हुए हैं। 

  • Voting begins in seven states for sixth phase general election 2019

    News12, May 2019, 8:37 AM IST

    छठे चरण के लिए सात राज्यों में मतदान शुरू, 59 सीटों पर 979 प्रत्याशियों की किस्मत आज बंद होगी ईवीएम में

    आज हो रहे मतदान में जिन नेताओं की किस्मत दांव पर लगी है। इसमें केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी, राधामोहन सिंह, हर्षवर्धन, समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, गौरम गंभीर , शीला दीक्षित, मनोज तिवारी और ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे दिग्गज नेता प्रमुख हैं। आज इन प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में बंद हो जाएगी और 23 मई को खुलेगी। आज सुबह से ही मतदान केन्द्रों में मतदाताओं को कतार देखने को मिल रही है।