Sharad Pawar  

(Search results - 69)
  • undefined

    NewsSep 27, 2020, 7:19 PM IST

    क्या महाराष्ट्र में बदल रही है सियासत, सीएम उद्धव ठाकरे से मिले शरद पवार

    असल में राज्य में राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने मुलाकात को अहम माना जा रहा है। क्योंकि ये बैठक संजय राउत  और भाजपा नेता देवेन्द्र फडणवीस के बीच हुई बैठक के बाद हो रही है।

  • <p><strong>ये निकला नतीजा</strong><br />
हमारी पड़ताल में ये पोस्ट फर्जी पाई गई है। जेईई 2020 एग्जाम के दौरान लखनऊ में किसी भी सेंटर में परीक्षा को रद्द नहीं किया गया है। बच्चे कोरोना महामारी के बीच परीक्षा देने पहुंच रहे हैं।</p>

    NewsSep 11, 2020, 6:57 PM IST

    शरद पवार के शहर पुणे में बढ़ रहा कोरोना के मामले, 4 हजार से ज्यादा नए मामले दर्ज

    अगर देखें तो पुणे की जनसंख्या 94 लाख है और यहां पर 2 लाख से ज्यादा केस हैं। पुणे में रोजाना चार हजार से ज्यादा कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं और इसके बाद पुणे में कोरोना संक्रमितों की संख्या दो लाख पार हो गई है।

  • <p>parth pawar</p>

    NewsAug 20, 2020, 3:55 PM IST

    क्या पवार के पोते हो रहे हैं बागी, लिखा सत्यमेव जयते

    गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को जांच के आदेश दे दिए। जबकि राज्य की महाराष्ट्र सरकार इसके खिलाफ है। वहीं कोर्ट का फैसला आने के बाद सुशांत का परिवार और उनके प्रशंसकों ने संतोष जाहिर किया है।

  • undefined

    NewsJul 11, 2020, 6:26 AM IST

    महाराष्ट्र सरकार में चल रही खटपट, चार दिनों में दूसरी बार ठाकरे से मिले पवार

    राज्य में शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस की गठबंधन सरकार है। लेकिन राज्य में सीएम ठाकरे कांग्रेस की तुलना में एनसीपी को ज्यादा तवज्जो देते हैं। हालांकि इस बात को लेकर कांग्रेस कई बार सवाल उठा चुकी हैं।

  • undefined

    NewsJun 27, 2020, 10:23 PM IST

    पवार का कांग्रेस को पावर पंच, सोनिया और राहुल गांधी को याद दिलाया 1962 का युद्ध

    असल में पवार का ये बयान तब आया है जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कठघरे में खड़ा कर आरोप लगा रहे हैं कि चीन की आक्रामकता के चलते भारतीय क्षेत्र पर चीन ने कब्जा कर लिया है।  पवार ने साफ किया है कि राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मामलों का राजनीति नहीं करनी चाहिए।

  • <p>dharavi</p>

    NewsJun 23, 2020, 9:14 AM IST

    महाराष्ट्र में सामने आए कोरोना के 3,721 नए मामले, 62 की मौत

    महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के 3,721 नए मामले सामने आए हैं और इसके बाद कोरोना संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 1,35,796 तक पहुंच गई है। जबकि राज्य में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के  62 मरीजों की मौत हुई और इसके बाद राज्य में मरने वालों की संख्या बढकर 6,283 तक पहुंच गई।

  • <p>uddhav</p>

    NewsJun 13, 2020, 7:24 PM IST

    महाराष्ट्र सरकार में फिर शुरू हुई सास बहू और साजिश, फिर लगेगा उद्धव दरबार

    पिछले दिनों ही कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी साफ कह चुके हैं कि राज्य में कांग्रेस निर्णायक भूमिका में नहीं बल्कि वह सिर्फ सरकार को सहयोगी कर रही है।  जिसके बाद राज्य की उद्धव ठाकरे सरकार को कई बार सफाई देनी पड़ी। यही नहीं पिछले सात महीने में सरकार कई बार सहयोगी दलों के बयानों से असहज हो चुकी है। 

  • undefined

    NewsMay 26, 2020, 12:45 PM IST

    क्या महाराष्ट्र सरकार पर है खतरा, शरद पवार से मिले उद्धव

    फिलहाल ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। एक दिन पहले ही भाजपा नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार विफल हो रही है और अभी तक राज्य सरकार ने ऐसे कोई कार्य नहीं किए जिससे ये कहा जा सके कि सरकार कोरोना संकट से निपटने के लिए कोई पहल कर रही है। वहीं एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने उद्धव ठाकरे से मिलने से पहले राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की।

  • Bandra Railway Station, Corona Virus, Corona in Maharashtra, Maharashtra Chief Minister Uddhav Thackeray, Lockdown in Bandra, Lockdown in Mumbai, Corona in Maharashtra, Corona Latest News<br />
&nbsp;

    NewsApr 30, 2020, 2:38 PM IST

    उद्धव ठाकरे को पवार ने दिया कुर्सी बचाने का मूलमंत्र

    महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अपनी कुर्सी बचाने को लेकर परेशान हैं। क्योंकि अभी तक राज्यपाल भगत सिंह कोहसारी ने विधान परिषद के सदस्य के रूप में उद्धव ठाकरे को नामित करने की राज्य मंत्रिमंडल की सिफारिश पर फैसला नहीं किया है। ठाकरे अभी तक किसी भी सदन के सदस्य नहीं हैं और कुर्सी बचाने के लिए उन्हें छह महीने भीतर किसी सदन का सदस्य होना जरूरी है।

  • undefined

    NewsMar 13, 2020, 7:41 AM IST

    प्रियंका होंगी राज्यसभा प्रत्याशी, महाराष्ट्र से मिला टिकट

    कांग्रेस ने राज्यसभा चुनाव के लिए नौ प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है।  पार्टी ने मध्य प्रदेश से दिग्विजय सिंह और फूल सिंह बरैया, छत्तीसगढ़ से केटीएस तुलसी और फुलो देवी नेताम, झारखंड से शहजाद अनवर, महाराष्ट्र से राजीव सताव, मेघालय से केनेडी कॉर्नेलियस खैयेम, राजस्थान से केसी वेणुगोपाल और नीरज दांगी को राज्यसभा प्रत्याशी बनाया है।

  • undefined

    NewsFeb 22, 2020, 9:26 PM IST

    अयोध्या में रामलला के दर्शन कर सरयू नदी पर महाआरती करेंगे उद्धव

    पिछले साल ही शिवसेना प्रमुख ने अयोध्या में रामलला के दर्शन किए थ। हालांकि उस वक्त वह राज्य के सीएम नहीं थे। लेकिन इस बार वह महाराष्ट्र के सीएम के तौर पर अयोध्या आ रहे हैं। हालांकि उत्तर प्रदेश में शिवसेना का कोई जनाधार नहीं है। लेकिन ठाकरे का ये अयोध्या दौरा काफी अहम माना जा रह है। पिछले अयोध्या दौरे के दौरान ठाकरे ने भाजपा पर ये कह कर दवाब बनाने की कोशिश की थी कि अयोध्या में जल्द ही राम मंदिर बनाया जाना चाहिए।

  • undefined

    NewsFeb 22, 2020, 11:38 AM IST

    मोदी से बैठक के बाद उद्धव के सीएए को लेकर बदले तेवर, कांग्रेस और एनसीपी को दिया बड़ा झटका

    असल में कांग्रेस और एनसीपी सीएम उद्धव ठाकरे को सीएए और एनपीआर के कार्यान्वयन के खिलाफ मनाने की कोशिश कर रहे हैं। क्योंकि अब ठाकरे ने फैसला किया है कि राज्य में सीएए और एनपीआर लागू किया जाएगा।

  • undefined

    NewsFeb 21, 2020, 1:32 PM IST

    महाराष्ट्र विकास अघाड़ी सरकार ने खेला दांव, कांग्रेस के बागी को उतार सकती है मैदान में

     महाराष्ट्र में राज्यसभा की सात सीटें खाली हो रही हैं।  विधानसभा में विधायकों की संख्या को देखते हुए भाजपा को तीन राज्यसभा सीटें मिल सकती हैं, जबकि राज्यसभा में कांग्रेस, राकांपा और शिवसेना को एक-एक सीट मिलेगी। वहीं असल लड़ाई अब चौथे सीटे को लिए होनी तय है।

  • undefined

    NewsFeb 19, 2020, 6:37 AM IST

    एनपीआर को लेकर उद्धव ठाकरे का सख्त फैसला, सोनिया और पवार को दिखाई आंख

    सरकार के एनपीआर को लागू करने प्रक्रिया में महाराष्ट्र में कोई समस्या नहीं है। उन्होंने कहा एनपीआर सीएए और एनआरसी से अलग हैं। लिहाजा इसको लेकर किसी भी तरह का विवाद नहीं होना चाहिए। वहीं राज्य सरकार सीएए और एनआरसी को राज्य में लागू नहीं करने जा रहा है। असल में राज्य में कांग्रेस और एनसीपी राज्य पर दबाव बना रहे हैं कि एनआरपी  को भी राज्य में लागू नहीं किया जाए।

  • undefined

    NewsFeb 17, 2020, 6:36 AM IST

    शरद पवार और उद्धव ठाकरे के बीच चल रही तनातनी के बीच एनसीपी ने बुलाई अहम बैठक

    असल में ठाकरे और पवार के बीच तनातनी का सबसे बड़ा मुद्दा कोरेगांव है। जिसकी उद्धव ठाकरे सरकार जांच एनआईए को देने की अनुमति दे दी है। जिसको लेकर शरद पवार काफी नाराज बताए जा रहे हैं। असल में पिछले दिनों ही राज्य सरकार ने कहा था कि कोरेगांव की जांच राज्य की पुलिस करेगी।